इरफान पठान ने Pakan PM के ट्वीट का दिया करारा जवाब, कहा- “आप में और हम में फर्क है….”

टीम इंडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का ट्वीट मेन इन ब्लू के प्रशंसकों को रास नहीं आया। पिछले गुरुवार को एडिलेड में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से करारी हार के बाद शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर भारतीय टीम की आलोचना की थी। शहबाज शरीफ का यह पोस्ट तुरंत ही वायरल हो गया और अब पाकिस्तान के पीएम को उनके ट्वीट के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के विश्व कप फाइनल की पूर्व संध्या पर, भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट का करारा जवाब दिया। पठान ने ट्वीट कर लिखा, “आप में और हम में फर्क यही हैं, हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरे की तकलीफ से। इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पे ध्यान नहीं हैं।”

भारत के हारने पर पाक पीएम ने किया था ट्वीट

भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने आसानी से शिकस्त दी थी। एलेक्स हेल्स और जोस बटलर की सलामी जोड़ी ने केवल 16 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करते हुए 170 रन का रिकॉर्ड बनाया। हार के बाद, पाकिस्तान के पीएम ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, “तो, इस रविवार, यह है, 152/0 बनाम 170/0।” इस ट्वीट में पहला आंकड़ा, पिछले साल टी20 विश्व का है जब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था, वहीं दूसरा इस विश्व कप का जब इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया है।

टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्विटर पर टीम इंडिया का जमकर मजाक उड़ा था। अब उनके इस ट्वीट का मुंह तोड़ जवाब भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत के 10 विकेट से हारने के बाद शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया था ‘तो, इस रविवार, यह है: 152/0 vs 170/0’। पाकिस्तान प्रधानमंत्री के इस ट्वीट में दो स्कोर मेंशन है, पहला स्कोर वो है जो पाकिस्तान ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ रन चेज में बनाया था, वहीं दूसरा स्कोर इस साल इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ बनाया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इरफान पठान ने लिखा ‘आप में और हम में फर्क ये है। हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरों की तकलीफ से। इसलिए खुद के मुकल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।’बता दें, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को इस ट्वीट के बाद काफी ट्रोल होना पड़ा था।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

हनुमान जयंती पर खेड़ापति मारुति मंदिर में लगा भक्तों का तांता, महाआरती में शामिल होकर लिया आशीर्वाद     |     ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत ,बल्देवगढ़ के कैलपुरा गांव में हुआ हादसा     |     बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, CM विष्णु देव साय ने दी अपनी शुभकामनाएं     |     जबलपुर: नवनियुक्त डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना ने संभाला पदभार     |     सिंधिया के लिए चुनाव अभियान में जुटी प्रियदर्शनी, ग्रामीण बच्चे के साथ खेला कैरम, खूब लगाए शॉट     |     इंदौर के चिड़ियाघर में रतलाम से लाई गई मादा तेंदुए की हालत में अब सुधार है। मादा तेंदुए को गंभीर हालत में इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भेजा गया था। पूरा मामला रतलाम फॉरेस्ट रेंज का है जहां बरोदा कुल गांव से एक मादा तेंदुए गंभीर घायल हालत में रेस्क्यू किया गया था और उसे इंदौर के चिड़ियाघर इलाज के लिए भेजा गया था। इस मामले में इंदौर जू प्रभारी उत्तम यादव ने बताया कि इसकी मरणासन्न स्थिति थी। मादा तेंदुए को शरीर में काफी चोटे थी। साथ ही इसे गर्मी के कारण डीहाइड्रेशन भी था और काफी समय से शिकार भी नहीं किया था। पर अब हालात में सुधार है। ये चलने फिरने लग गई है। उसकी उम्र लगभग 10 से 12 वर्ष है और इसी कारण रिकवर करने में थोड़ी तकलीफ आ रही है और हम फिर भी इलाज कर रहे हैं।     |     मौत के मुंह से लौटी मादा तेंदुआ, रतलाम से गंभीर हालत में लाई गई थी इंदौर     |     जंगल में मोर का शिकार कर रहे दो शिकारी वन अमले ने पकड़े, 6 चकमा देकर हुए फरार…     |     जब मौत के बाद बेटी की शादी में पक्षी बनकर पहुंचे पिता, सभी लोग हो गए हैरान…     |     स्कूल में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप…     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें