Urvashi Rautela का छलका दर्द! ऋषभ पंत के लिए स्टॉकर कहलाने पर कहा- ‘किसी को मेरी चिंता नहीं’

नई दिल्ली। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। उर्वशी एक्टिंग के साथ अपनी बोल्ड पर्सनालिटी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। इन दिनों उर्वशी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो कभी ऑस्ट्रेलिया जाने तो कभी करवा चौथ की बधाई देने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। इसकी वजह ये है कि उनके पोस्ट को फैंस क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़कर देख रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्वशी अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पोस्ट में अपना दर्द बयां करते हुए कह रही हैं कि किसी को भी उनकी चिंता नहीं है। इस वीडियो में वो काफी दुखी नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर छलका उर्वशी का दर्द

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी छत के कोने में बेहद उदास खड़ी दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिंपल सी साड़ी पहनी हुई है। एक्ट्रेस के इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ शायरी है चल रहा है। इसमें आवाज आती है, ‘अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो… अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है। अगर वो पूछ लें हम से कि शामों का कहां रहते हो, तो शामों को हम कहां होंगे…। अगर वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना है सवालों के गिरह में हूं, जो तुम पूछो तो जवाब दूं, जो न पूछो तो कैसे कह दूं…। मुनासिब है न कि न मुंह खोलो, न पूछो और न कुछ जानो, पर उस याद का क्या जो जिरह करती है मुझसे। गुल ए गुलजार हो तुम, हर हवा का रुख तुम ही तो हो।’ उर्वशी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने एक बार फिर से हर किसी को ध्यान अपनी ओर खींचता है।

वीडियो के साथ लिखा ये कैप्शन

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो के साथ खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘पहले ईरान में महसा अमीनी और अब भारत में मेरे साथ हो रहा है, मुझे स्टॉकर कहकर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। किसी को मेरी चिंता नहीं है और न ही मेरा कोई सपोर्ट कर रहा है। एक स्ट्रॉन्ग महिला वही होती है, जो गहराई से महसूस करती है और खूब प्यार करती है। उसकी हंसी की तरह उसके आंसू भी खूब बहते हैं। वह कोमल और शक्तिशाली दोनों है, व्यावहारिक और आध्यात्मिक दोनों है। वह दुनिया के लिए एक उपहार है।‘ एक्ट्रेस के इस कैप्शन को लोग फिर से क्रिकेटर पंत के साथ जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर लगातार यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

महावीर जयंती पर कलेक्टर ने दिलाई समाज जनों को मतदाता जागरूकता की शपथ, वीडियो देखें     |     रांची की रैली में अखिलेश यादव का हमला, कहा-BJP जुमलों की गारंटी लेकर आई है     |     400 सांसदों वाली पार्टी आज 300 सीट पर नहीं लड़ पा रही… जालौर में पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला     |     ईरान के हाथों में है इकोनॉमी की ‘दुखती रग’, टेंशन में आई सारी दुनिया     |     बिहार: ट्रक चालकों से होमगार्ड वसूल रहा था 500-500 रुपये, वीडियो वायरल होने पर गया जेल     |     झालावाड़ के बाद अब दौसा में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी बस और कार में टक्कर; 3 की मौत     |     चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती है भारी     |     मुरैना सीट पर हिंसक हुई चुनावी जंग, कांग्रेस प्रत्याशी के भाई पर फायरिंग…     |     मुकेश नायक का भाजपा पर हमला, बोले- पहले चरण में ही खोखला निकला दावा, बड़बोलेपन और झूठ का सहारा लेते हैं     |     इंदौर क्राइम ब्रांच ने आईपीएल पर सट्टा खिला रहे पांच युवकों को पकड़ा, पूछताछ में हुए कई खुलासे…     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें