Urvashi Rautela का छलका दर्द! ऋषभ पंत के लिए स्टॉकर कहलाने पर कहा- ‘किसी को मेरी चिंता नहीं’

नई दिल्ली। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। उर्वशी एक्टिंग के साथ अपनी बोल्ड पर्सनालिटी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। इन दिनों उर्वशी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो कभी ऑस्ट्रेलिया जाने तो कभी करवा चौथ की बधाई देने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। इसकी वजह ये है कि उनके पोस्ट को फैंस क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़कर देख रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्वशी अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पोस्ट में अपना दर्द बयां करते हुए कह रही हैं कि किसी को भी उनकी चिंता नहीं है। इस वीडियो में वो काफी दुखी नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर छलका उर्वशी का दर्द

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी छत के कोने में बेहद उदास खड़ी दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिंपल सी साड़ी पहनी हुई है। एक्ट्रेस के इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ शायरी है चल रहा है। इसमें आवाज आती है, ‘अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो… अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है। अगर वो पूछ लें हम से कि शामों का कहां रहते हो, तो शामों को हम कहां होंगे…। अगर वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना है सवालों के गिरह में हूं, जो तुम पूछो तो जवाब दूं, जो न पूछो तो कैसे कह दूं…। मुनासिब है न कि न मुंह खोलो, न पूछो और न कुछ जानो, पर उस याद का क्या जो जिरह करती है मुझसे। गुल ए गुलजार हो तुम, हर हवा का रुख तुम ही तो हो।’ उर्वशी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने एक बार फिर से हर किसी को ध्यान अपनी ओर खींचता है।

वीडियो के साथ लिखा ये कैप्शन

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो के साथ खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘पहले ईरान में महसा अमीनी और अब भारत में मेरे साथ हो रहा है, मुझे स्टॉकर कहकर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। किसी को मेरी चिंता नहीं है और न ही मेरा कोई सपोर्ट कर रहा है। एक स्ट्रॉन्ग महिला वही होती है, जो गहराई से महसूस करती है और खूब प्यार करती है। उसकी हंसी की तरह उसके आंसू भी खूब बहते हैं। वह कोमल और शक्तिशाली दोनों है, व्यावहारिक और आध्यात्मिक दोनों है। वह दुनिया के लिए एक उपहार है।‘ एक्ट्रेस के इस कैप्शन को लोग फिर से क्रिकेटर पंत के साथ जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर लगातार यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने गुरुग्राम में स्व. श्री झा के परिजनों को बंधाया ढाँढस     |     तीन संकुल प्राचार्यो की एक-एक वेतन वृद्धि तथा दो संकुल प्राचार्यों के प्रभार बदलने के दिए निर्देश रोकने के निर्देश     |     Dewas कलेक्टर श्री गुप्ता ने आरोपी वसीम कुरैशी पर की रासुका की कार्यवाही     |     Ujjain पुलिस ने किया सैंट पॉल स्कूल के सामने युवक की गला रेतकर हत्या करने वाले 03 आरोपियों को गिरफ्तार। 04 घंटो के भीतर किया घटना में शामिल तीनों आरोपियों को जिला देवास से राउंड अप, पुराने विवाद के चलते की गई थी हत्या     |     राजस्व प्रकरणों के निराकरण में प्रदेश में उज्जैन संभाग द्वितीय स्थान पर, राजस्व के प्रकरणों का निराकरण करने में यह कोशिश की जाये कि जिलों में जीरो टॉलरेंस रहे     |     उज्जैन में लगभग 1 लाख पौधे लगाये जायेंगे,वृहद पौधारोपण की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक आयोजित, हरियाली अमावस्या के अवसर पर वृहद स्तर पर पौधारोपण किया जायेगा     |     नीमच जिले की सभी ग्राम पंचायतों में एक दिन में रौपे गए 50 हजार से अधिक पौधे     |     कालापीपल पॉनखेड़ी जल शोधन संयंत्र पुनः प्रारंभ     |     ई-केवायसी एवं आधार अपडेशन के लिए शाजापुर जिले की बड़ी ग्राम पंचायतों में पुन: शिविर लगेंगे     |     राजस्व अधिकारी, नक्शा तरमीम के कार्य को प्राथमिकता दें- कलेक्टर सुश्री बाफना ने राजस्व महा अभियान के तहत लगाए गए शिविरों के निरीक्षण पर कहा,ग्रामीणों से की मुलाकात, पौधरोपण किया     |