IAS पूजा खेडकर की मां गिरफ्तार, किसानों पर तानी थीं बदूंक, आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज है मुकदमा

महाराष्ट्र कैडर की विवादित ट्रेनी IAS अफसर पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रायगढ़ जिले से मनोरमा की गिरफ्तारी हुई है. मनोरमा पर पिस्टल के साथ किसान को धमकाने का आरोप है. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. किसान को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था.

केस दर्ज होने के बाद से ही मनोरमा फरार चल रही थी. पुणे पुलिस ने मनोरमा को रायगढ़ के महाड़ तालुका में एक होटल से अरेस्ट किया है. मनोरमा के खिलाफ पौंड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज है. पौंड पुलिस आर्म्स एक्ट की जांच करेगी.

मनोरमा ने किसानों पर तान दी थीं बदूंक

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें महाराष्ट्र के मूलशी में वह किसानों को अपने बॉडीगॉर्डस के साथ धमकाती नजर आ रही थीं. मनोरमा का वायरल वीडियो साल 2023 का बताया जा रहा है. इन पर आरोप है कि इन्होंने किसानों की जमीन उनकी मर्जी के खिलाफ हड़प लिया है. वहीं जब किसानों से इसका विरोध किया तो उन्होंने बंदूक तान दी थी.

पिछले कुछ दिनों से मनोरमा और उनकी बेटी पूजा काफी चर्चा में हैं. मां के सुर्खियों में रहने की वजह किसानों पर बंदूक तानना जबकि बेटी पूजा खेडकर इसलिए चर्चा में है कि उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग किया, उन पर फर्जी तरीके से नौकरी लेने का आरोप है. दिव्यांग कैटेगरी से सिलेक्शन लिया और 821 रैंक के बाबजूद IAS बनीं.

IAS पूजा खेडकर पर फर्जीवाड़ा का आरोप

पूजा खेडकर नॉन-क्रीमी लेयर में आती हैं. प्रोबेशन के दौरान भी उन्होंने अपनी अकड़ दिखाई और ऑडी पर नीली बत्ती लाल बत्ती की डिमांड की, अलग ऑफिस और गाड़ी का वीआईपी नंबर मांगी. जब डिमांड बढ़ती गई तो इनका तबादला कर दिया गया. बाद में पता चला कि इन्होंने फर्जीवाड़ा कर नौकरी ली हैं. UPSC ने छह बार मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया लेकिन नहीं गईं.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |