पंडित प्रदीप मिश्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब मां ताप्ती पर की विवादित टिप्पणी, विरोध शुरू

बैतूल: राधा रानी पर विवादित टिप्पणी पर माफी मांगने के बाद कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को अभी जरा सी राहत मिली थी कि अब उन्होंने ताप्ती मैय्या के खिलाफ की गलत टिप्पणी करके खुद को मुश्किल में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पंडितों ने कथावाचक से माफी मांगने के लिए कहा है।

दरअसल, बैतूल जिले के मुलताई ताप्ती उदगम स्थल ताप्ती मंदिर के पुजारियों ने अब पंडित मिश्रा से माफी मांगने के लिए कहा है। सोशल मीडिया पर पं प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पंडित मिश्रा कह रहे है कि ताप्ती मां कृष्ण पर मोहित हो गई थी और इस कारण यमुना ने उन्हें श्राप दिया था।

ताप्ती मंदिर के पुजारियों का कहना है कि पंडित मिश्रा द्वारा कही बात का शास्त्र में उल्लेख नहीं है। ताप्ती मंदिर मुलताई के पुजारी सौरभ जोशी ने बताया कि पंडित मिश्रा ने अपनी कथा में मां ताप्ती के बारे में गलत जानकारी दी है। इस तरह की जानकारी देकर लोगों की आस्था के साथ ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

मां ताप्ती इस प्रकार कृष्ण पर कभी मोहित नहीं हुई। ताप्ती मैय्या के जल से अस्थियां परिवर्तित होती है। यह ताप्ती की मुख्य महिमा है। पंडित मिश्रा ने ताप्ती मां के बारे में गलत जानकारी देते हुए गुमराह करने का काम किया जा रहा है। पंडित मिश्रा अपने दिए गए बयान को लेकर वे मुलताई में आकर माफी मांगें अन्यथा उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

पंडित मिश्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह टिप्पणी उन्होंने कब कही, लेकिन वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद कई लोग पंडित मिश्रा का विरोध भी करने लगे हैं।

कल ही मथुरा जाकर रगड़ी थी नाक

कथा वाचक पंडित मिश्रा ने राधा रानी पर टिप्पणी कर खुद को विवादित कर लिया था। पूरे देश में राधा रानी के भक्तों में आक्रोश व्याप्त हुआ और उनसे माफी मांगने की बात कही गई। कई संतों को प्रदीप मिश्रा ने आड़े हाथों लेते हुए मुथरा में राधा रानी के मंदिर में नाक न रगड़ने पर बड़ा विरोध करने की चेतावनी दी। इसके बाद कल ही मथुरा जाकर पंडित मिश्रा ने नाक रगड़कर माफी मांगी। इस दौरान भी श्रद्धालु काफी नाराज दिखे। हालांकि उनके द्वारा माफी मांगने के बाद इस मामले का पटाक्षेप हो गया है, लेकिन अब पुण्य सलीला मां ताप्ती पर टिप्पणी कर पंडित मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में घिर गए हैं।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

नाल साहब की सवारी को लेकर कलेक्टर एवं एसपी ने किया जुलूस मार्ग का पैदल भ्रमण     |     वालेंटियर्स अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें और पर्व के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं होने दें – कलेक्टर सुश्री बाफना,एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने नाल साहब जुलूस की बैठक में समाजजनो से कहा     |     धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |