पापा ले आए 14 साल छोटी दुल्हन, बेटे ने 13 बार घोंप दिया सीने में खंजर, नई मां को भी नहीं बख्शा

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक खौफनाक वारदात देखने को मिली. कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता पर चाकू से 13 बार जानलेवा हमला किया. इससे वह चीखने-चिल्लाने लगे. पति की चीख पुकार सुनकर मां भी वहां आ पहुंची. बेटे के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसने मां पर भी हमला कर दिया. आनन-फानन में घायल पिता को अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दो दिन बाद उन्होंने दम तोड़ दिया.

मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के कुंदन नगर में गुरुवार रात का है. 47 साल के कमल गोडाने यहां अपने परिवार के साथ रहते थे. उनकी पत्नी आशा की चार साल पहले ही मौत हो गई थी. दो बेटियों (सुजाता-नेहा) और दो बेटों (अमन-राहुल) की उन्होंने शादी करवा दी. लेकिन पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाने और खाने की दिक्कत के चलते कमल ने डेढ़ साल पहले अपने से 14 साल छोटी निशा नामक युवती से दूसरी शादी कर ली.

दोनों बेटियों और बेटे राहुल को तो इस शादी से कोई दिक्कत नहीं थी. लेकिन दूसरा बेटा अमन इस शादी से नाराज था. उसका आए दिन पिता और सौतेली मां से झगड़ा होता रहता था. आरोप है कि अमन की पत्नी वंशिका भी ससुर कमल और सौतेली सास निशा को पसंद नहीं करती थी. गुरुवार को भी अमन और उसकी पत्नी का कमल एवं निशा से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद बेटी नेहा और दामाद को घर बुलाया गया. दोनों ने किसी तरह मामले को शांत करवाया.

सोते पिता पर 13 बार चाकू से हमला

इसके बाद सभी लोग सोने के लिए चले गए. लेकिन तभी अमन अपने पिता के कमरे में आया. वो उस समय सो रहे थे. अमन फिर बाहर के कमरे में गया. वहां टीवी ऑन करके उसकी आवाज तेज की. दोबारा पिता के कमरे में गया और उन पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. कमल की चीख-पुकार सुनकर निशा भी वहां पहुंची. अमन ने निशा पर भी जानलेवा हमला कर दिया. इस बीच कमल की बेटी, दामाद और दूसरा बेटा राहुल भी वहां आ पहुंचे. उन्होंने अमन को पकड़ा. उससे चाकू लेकर फेंका. फिर आनन-फानन में कमल और निशा को एमवाय अस्पताल पहुंचाया.

दो दिन तक इलाज के बाद कमल ने रविवार को दम तोड़ दिया. निशा का इलाज अभी जारी है. अमन ने कमल पर 13 बार चाकू से हमला किया था. पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |     युवक की हत्या कर शव को खंडहर में फेंका, पुलिस और FSL टीम जांच में जुटी     |     MP महिला कांग्रेस की बड़ी बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा     |