LED के जमाने में लालटेन लेकर घूम रहे, वो भी सिर्फ एक घर में रोशनी…लालू पर जमकर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिहार के पाटलिपुत्र पहुंचे, पीएम मोदी बीजेपी के पाटलिपुत्र से उम्मीदवार राम कृपाल यादव के लिए प्रचार करने पहुंचे. पीए मोदी ने इस मौके पर लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि LED के जमाने में लालटेन लेकर घूम रहे हैं, वो भी सिर्फ एक घर में रोशनी हो रही है, इन लाालटेनियों ने बिहार में अंधेरा किया है.

पीएम ने कहा कि चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं उसका एग्जीट पोल चालू हो गया है. पीएम मोदी ने कहा आप समझ लीजिए जब यह इंडी गठबंधन वाले सोते, उठते, जागते, बैठते ईवीएम को गाली देना शुरू कर दें मतलब कि एनडीए की सफलता का एग्जीट पोल आ चुका है. 4 जून को पाटलिपुत्र में नया रिकॉर्ड बनेगा और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा.

इंडी गठबंधन 24 घंटे झूठ बोलता है

पीएम ने आगे कहा कि मैं भारत के कोने-कोने में गया हूं और चारों तरफ से एक ही मंत्र सुनाई देता है, एक ही विश्वास चारों तरफ प्रकट हो रहा है फिर एक बार मोदी सरकार. पीएम ने आगे कहा कि साथियों 24 के इस चुनाव में एक तरफ 24 घंटे आपके लिए मेहनत करने वाला मोदी है तो दूसरी तरफ 24 घंटे झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है. एक तरफ मोदी है जो 24×7 विकसित भारत बनाने में जुटा है, 24×7 आत्म निर्भर भारत बनाने में जुटा है. वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन के पास काम नहीं है. देशवासियों ने उनकी छुट्टी कर दी है कोई जेल में विश्राम कर के रहते हैं, कोई बाहर रहते हैं और इसीलिए यह इंडी गठबंधन दिन हो या रात सिर्फ मोदी को गालियां देने में जुटा है , वो वोट बैंक को खुश करने में जुटा है.

LED के जमाने में लालटेन

पीएम मोदी ने कहा कि एलईडी का जमाना चल रहा है और यह यहां लालटेन लेकर चल रहे हैं , और इस लालटेन ने एक ही घर में रोशनी की है, इन लालटेनियों ने बिहार में अंधेरा-अंधेरा ही फैलाय है, दूसरों के बेटी-बेटियों को पूछते नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि इनका सूत्र है अपना काम बनता , जिस पर जनता ने कहा कि भाड़ में जाए जनता.

PM चुनने का चुनाव

यह चुनाव सिर्फ एमपी चुनने के लिए नहीं है यह देश का पीएम चुनने के लिए है. आपका वोट देश का पीएम चुनने वाला है, आप पाटलिपुत्र में बैठे हो लेकिन दिल्ली का फैसला आप करने वाले हो. भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने दम-खम के साथ रख सकें. वहीं दूसरी ओर यह इंडी वाले 5 साल में 5 पीएम देने कीतैयारी कर रहे हैं. पांच साल में पांच पीएम में क्या होगा इस देश का. यह 5 पीएम दावेदार, गांधी परिवार का बेटा, सपा वाले परिवार का बेटा, नेशनल कॉन्फ्रेंस परिवार का बेटा, एनसीपी वाले परिवार का बेटा, टीएमसी परिवार का बेटा, आप पार्टी के आका की पत्नी, नकली शिवसेना परिवार का बेटा, आरजेडी के बेटे यह सारे परिवारवादी मिलकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठ कर Musical Chair खेलना चाहते हैं.

इंडी गठबंधन पर साधा निशाना

पीएम ने कहा कि यह लोग सांप्रदायिक है, इनको संविधान से कोई लेना-देना नहीं है, यह लोग जातिवादी है, यह लोग परिवारवादी है, वो सबसे पहले अपने परिवार का ही सोचते हैं, क्या ऐसे लोग बिहार का भला कर सकते हैं, क्या पाटलिपुत्र का भला कर सकते हैं, आपके परिवार का भला कर सकते हैं. बिहार ने एससी, एसटी, ओबीसी (SC,ST,OBC) के आरक्षण के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है. लेकिन आज मैं बहुत दुख के साथ एक कड़वा सच आपके सामने रख रहा हूं. आरजेडी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दल मिलकर एससी, एसटी, ओबीसी के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात कर रहे हैं. पीएम ने कहा कि हमारा संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा. लेकिन आरजेडी, कांग्रेस, इंडी गठबंधन के दल एससी, एसटी, ओबीसी का कोटा खत्म करके अपने वोट बैंक को जो वोट जिहाद करते हैं ऐसे लोगों को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है. 24 के इस चुनाव में जब मैंने इन दलों की इस साजिश का पर्दाफाश किया है तो एक के बाद एक इनकी एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण विरोधी करतूते सामने आ रही है.

आरक्षण पर डाला डाका

पीएम ने कहा कि इन्होंने मिलकर परिवारों के आरक्षण पर डाका डाल दिया है, आपको अंधेरे में रख कर रात में चोर आकर जैसे चोरी कर जाए वैसे ही लूटेरों ने आपके हक को लूटा है और इन जातियों का आरक्षण कम करके कांग्रेस , आरजेडी और इन दलों ने अपने वोट जिहाद वाले अपने वोट बैंक को दे दिया है. कांग्रेस, आरजेडी ने आदिवासी, दलितों, पिछड़ों के बच्चों से आरक्षण का अधिकार छीन लिया है और मुस्लामानों को दे दिया है. यह संविधान के खिलाफ है.अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए कांग्रेस ने रातों रात Minorinty Institutions से जुड़ा कानून बदल दिया. हजारों संस्थानों को Minorinty Institutions घोषित कर दिया. इन संस्थानों में पहले दाखिले के दौरान एससी, एसटी, ओबीसी को आरक्षण मिलता था, लेकिन कांग्रेस , आरजेडी के चलते इन संस्थानों में एक फीसदी भी नहीं मिलता है जो पहले मिलता था उस पर ताले लगा दिए.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

रेलयात्रियों के सूख रहे कंठ, बॉटल में भरकर बाहर भेजा जा रहा वाटर वेंडिंग मशीनों का पानी     |     छापामार कार्रवाई कर रसोई गैस के 14 सिलेंडर जब्त     |     बैरागढ़ सिविल अस्पताल में चिकित्सकों की कमी, इमरजेंसी कक्ष में नहीं मिलते डॉक्टर     |     ज्वेलरी शॉप मालिक को आया फोन, टूट गया है दुकान का शटर… जाकर देखा तो गायब थे 5 किलो चांदी के जेवर     |     बच्चों को कल पिलाई जाएगी पोलियो ड्राप, जागरूकता के लिए आसमान में लहराया बैलून     |     लक्ष्मीबाई का साथ देने पर अंग्रेजों ने राजघराने के खजांची अमरचंद बाठिया को सराफा बाजार में दी थी फांसी     |     इंदौर में छात्रा अंजलि की खुदकुशी के केस में पुलिस खाली हाथ, अब टैबलेट ही खोल सकता है कोई राज     |     डिंडौरी जिले में तेज बारिश के बीच झोपड़ी पर गिरी बिजली, मां और दो बच्चों की मौत     |     शिवराज चौहान के पुत्र कार्तिकेय बोले- आज हमारे नेता के सामने दिल्ली भी नतमस्तक, जीतू पटवारी ने कसा तंज     |     मां ने मासूम बेटी की चाकू मारकर की हत्या, फिर उसी के खून से दीवार पर लिखा- “मेरी मौत के जिम्मेदार…”     |