ट्रैन मे विवाद, युवक को बर्फ फोड़ने का सुआ घोपा,पेंट्रीकार के 13 कर्मचारी हिरासत में, 6 के खिलाफ प्रकरण दर्ज,मक्सी का मामला

शाजापुर जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर मक्सी में स्टेशन के आऊटर पर ट्रैन में विवाद सामने आया इसमे 3 लोग घायल हो गए घायलो में एक गंभीर घायल को इन्दोर रेफर किया गया है यह विवाद मालवा एक्सप्रेस ट्रेन में हुआ, विवाद दे दौरान ट्रैन की चैन पुलिंग होने से वहां मक्सी आऊटर पर खड़ी हो गई, इस दौरान यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बम गया । मामले में पेंट्रीकार के 13 कर्मचारियों को हिरासत में लिया। जीआरपी ने 6 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

आपको बता दे कि अंबेडकर नगर से चलकर वैष्णोदेवी कटरा
जाने वाली मालवा एक्सप्रेस में पेंट्रीकार के कर्मचारियों ने तीन युवकों से मारपीट की। इस दौरान एक युवक की पीठ में बर्फ तोड़ने वाला सूआ घोंप दिया। मारपीट की जानकारी रेलवे के इंदौर कंट्रोल रूम को मिली तो उसने मक्सी जीआरपी को अलर्ट किया। मक्सी स्टेशन के कुछ पहले चेन पुलिंग करके ट्रेन रोकी गई। इसके बाद जीआरपी ने घायलों को शाजापुर जिला अस्पताल भेजा और पेंट्रीकार के 13 कर्मचारियों को हिरासत में लिया। जीआरपी ने 6 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इंदौर से चलकर श्रीमाता वैष्णोदेवी कटरा तक जाने वाली गाड़ी संख्या 12919 मालवा सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन सोमवार दोपहर को जब उज्जैन पहुंची तो ट्रेन में मक्सी स्टेशन की कैंटीन में काम करने वाले अभय जोहरे पिता प्रकाश जोहरे निवासी भोपाल, आशीष निवासी भोपाल और सुरेश पिता महेश कुशल निवासी मक्सी चढ़ गए। तीनों युवक पेंट्रीकार और एस-1 बोगी के बीच कपलिंग पर खड़े हो गए।

इसी दौरान यहां से पेंट्रीकार के कर्मचारी निकलने लगे। ऐसे में तीनों युवकों से पेंट्रीकार के कर्मचारियों की किसी बात पर बहस होने लगी। इसके बाद गाली-गलौज शुरू हो गई। उज्जैन से ट्रेन को चले 10 मिनट भी ल नहीं हुए थे कि पेंट्रीकार के कर्मचारियों ने तीनों युवकों पर हमला कर दिया। इससे तीनों युवक घायल हो गए।

एक युवक आशीष के कंधे के पीछे की ओर पेंट्रीकार के एक कर्मचारी ने बर्फ तोड़ने वाला सूआ मार दिया। इससे वो गंभीर घायल हो गया। विवाद की सूचना रेलवे इंदौर के कंट्रोल रूम को मिली। इस पर कंट्रोल रूम से मक्सी जीआरपी को मामले की जानकारी दी गई। जब ट्रेन मक्सी रेलवे स्टेशन के आउटर पर के पहुंची तभी घायल युवकों ने ट्रेन की चेन पुलिंग कर दी। इस पर मक्सी जीआरपी ने तत्काल तीनों को ट्रेन से निकाला व पेंट्रीकार के 13 के कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। यहां एक युवक की गंभीर हालत होने पर और इंदौर रैफर किया गया।

मक्सी जीआरपी चौकी न प्रभारी रामचंद्र यादव ने बताया कि
मालवा एक्सप्रेस ट्रेन में तीन युवकों के गाली-गलौज के बाद मारपीट करने के मामले में पेंट्रीकार के 6 कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। इसमें
दीपक (20) पिता रामसिया निवासी भिंड,
शिवम (29) पिता भीकमसिंह तोमर निवासी मुरैना,
गौरव (22) पिता जितेंद्र निवासी भिंड,
राहुल (32) पिता महाराज सिंह निवासी इटावा उप्र,
अंतसिंह (23) पिता रक्षसिंह निवासी इटावा उप्र
और शाहरुख (28) पिता पर गब्बरसिंह निवासी जगनोरा जिला आगरा उप्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया है। चौकी प्रभारी यादव ने बताया कि 13 घटनास्थल उज्जैन का होने के कारण केस को उज्जैन जीआरपी को सौंपा जाएगा।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

रेलयात्रियों के सूख रहे कंठ, बॉटल में भरकर बाहर भेजा जा रहा वाटर वेंडिंग मशीनों का पानी     |     छापामार कार्रवाई कर रसोई गैस के 14 सिलेंडर जब्त     |     बैरागढ़ सिविल अस्पताल में चिकित्सकों की कमी, इमरजेंसी कक्ष में नहीं मिलते डॉक्टर     |     ज्वेलरी शॉप मालिक को आया फोन, टूट गया है दुकान का शटर… जाकर देखा तो गायब थे 5 किलो चांदी के जेवर     |     बच्चों को कल पिलाई जाएगी पोलियो ड्राप, जागरूकता के लिए आसमान में लहराया बैलून     |     लक्ष्मीबाई का साथ देने पर अंग्रेजों ने राजघराने के खजांची अमरचंद बाठिया को सराफा बाजार में दी थी फांसी     |     इंदौर में छात्रा अंजलि की खुदकुशी के केस में पुलिस खाली हाथ, अब टैबलेट ही खोल सकता है कोई राज     |     डिंडौरी जिले में तेज बारिश के बीच झोपड़ी पर गिरी बिजली, मां और दो बच्चों की मौत     |     शिवराज चौहान के पुत्र कार्तिकेय बोले- आज हमारे नेता के सामने दिल्ली भी नतमस्तक, जीतू पटवारी ने कसा तंज     |     मां ने मासूम बेटी की चाकू मारकर की हत्या, फिर उसी के खून से दीवार पर लिखा- “मेरी मौत के जिम्मेदार…”     |