जीवाजी गंज थाना क्षेत्र के एक बदमाश का मकान किया ध्वस्त पुलिस /प्रशासन व राजस्व विभाग की संयुक्त कार्यवाही

जीवाजी गंज थाना क्षेत्र के एक बदमाश का मकान किया ध्वस्त पुलिस /प्रशासन व राजस्व विभाग की संयुक्त कार्यवाह
🟢 *अतिक्रमण व अवैध कब्जा करने वालो पर सख्त कार्यवाही*।
🟢 *आरोपी पर पूर्व में लगभग दो दर्जन अपराध पंजीबद्ध है*।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन *श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल* के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक *श्री आकाश भूरिया* व नगर पुलिस अधिक्षक *श्री अश्विन नेगी* के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जीवाजीगंज *श्री गगन बादल* के नेतृत्व में पुलिस बल, नगर निगम एवं राजस्व विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर गुंडा अभियान के पालन में, थाना चिमनगंज के एक बदमाश जिस पर पूर्व में कई आपराधिक गतिविधियो मे संलिप्त होने के प्रकरण दर्ज है। उक्त आरोपी द्वारा उज्जैन मे अवैध निर्माण किया हुआ था। इसी तारतम्य में उज्जैन पुलिस, राजस्व एवं नगर निगम टीम उज्जैन के समन्वय से आरोपीगण पर आज बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी द्वारा किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया एवं अवैध कब्जे को मुक्त कराया गया ।

🟢 *आरोपी का अपराधिक रिकोर्ड* :-
आरोपी पर थाना जीवाजीगंज में घोर उपहति, मारपीट, गाली- गलोच, गृह अतिचार , खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना, पास्को अधिनियम,चोरी ,अवैध हथियार अधिनियम जेसी गंभीर धाराओं में *कुल 19* अपराध पंजीबद्ध है। आरोपी पर दो बार रासुका की कार्यवाही भी की जा चुकी है।

🟢 *सराहनिय भूमिका*:-
थाना प्रभारी जीवाजीगंज श्री गगन बादल, उनि अंकित बानोदा, उनि शांति लाल मीणा, आरक्षक श्याम व समस्त उपस्थित पुलिस बल की सराहनीय भूमिका रही।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

हनुमान जयंती पर खेड़ापति मारुति मंदिर में लगा भक्तों का तांता, महाआरती में शामिल होकर लिया आशीर्वाद     |     ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत ,बल्देवगढ़ के कैलपुरा गांव में हुआ हादसा     |     बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, CM विष्णु देव साय ने दी अपनी शुभकामनाएं     |     जबलपुर: नवनियुक्त डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना ने संभाला पदभार     |     सिंधिया के लिए चुनाव अभियान में जुटी प्रियदर्शनी, ग्रामीण बच्चे के साथ खेला कैरम, खूब लगाए शॉट     |     इंदौर के चिड़ियाघर में रतलाम से लाई गई मादा तेंदुए की हालत में अब सुधार है। मादा तेंदुए को गंभीर हालत में इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भेजा गया था। पूरा मामला रतलाम फॉरेस्ट रेंज का है जहां बरोदा कुल गांव से एक मादा तेंदुए गंभीर घायल हालत में रेस्क्यू किया गया था और उसे इंदौर के चिड़ियाघर इलाज के लिए भेजा गया था। इस मामले में इंदौर जू प्रभारी उत्तम यादव ने बताया कि इसकी मरणासन्न स्थिति थी। मादा तेंदुए को शरीर में काफी चोटे थी। साथ ही इसे गर्मी के कारण डीहाइड्रेशन भी था और काफी समय से शिकार भी नहीं किया था। पर अब हालात में सुधार है। ये चलने फिरने लग गई है। उसकी उम्र लगभग 10 से 12 वर्ष है और इसी कारण रिकवर करने में थोड़ी तकलीफ आ रही है और हम फिर भी इलाज कर रहे हैं।     |     मौत के मुंह से लौटी मादा तेंदुआ, रतलाम से गंभीर हालत में लाई गई थी इंदौर     |     जंगल में मोर का शिकार कर रहे दो शिकारी वन अमले ने पकड़े, 6 चकमा देकर हुए फरार…     |     जब मौत के बाद बेटी की शादी में पक्षी बनकर पहुंचे पिता, सभी लोग हो गए हैरान…     |     स्कूल में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप…     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें