शाजापुर में प्रभारी मंत्री टीकाकरण महाअभियान सहित अन्य कार्यक्रमों में हुए सम्मिलित

जिले में लक्ष्य से अधिक टीकाकरण पर प्रभारी मंत्री श्री यादव ने दी बधाई
शाजापुर 26 अगस्त 2021/ प्रदेश के लोकस्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग राज्यमंत्री एवं जिला प्रभारी श्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने आज शाजापुर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। शाजापुर जिले में टीकाकरण महोत्सव के दूसरे चरण में पहले दिन 25 अगस्त को 40 हजार के लक्ष्‍य के विरूद्य 50 हजार से अधिक लोगों के वैक्सिनेशन पर जिला प्रभारी मंत्री ने बधाई देते हुए कहा कि यह कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों एवं शासकीय सेवको की सामूहिक मेहनत का प्रतिफल है।

अब लोग अफवाह में नहीं आकर, स्वयं टीका लगवाने आगे आ रहे है
अब लोग अफवाह में नहीं आकर, स्वयं टीका लगवाने आगे आ रहे है। यह बात जिला प्रभारी मंत्री श्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने आज नगर के सामुदायिक भवन स्थित टीकाकरण केन्द्र में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कही। टीकाकरण महोत्सव के दूसरे दिन आज प्रभारी मंत्री श्री यादव ने नगर के सामुदायिक भवन स्थित टीकाकरण केन्द्र में मा सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर टीकाकरण कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री दिनेश जैन, पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव, श्री अम्बाराम कराड़ा, पूर्व विधायक श्री अरूण भीमावद, श्री क्षीतिज भट्ट, श्री मनोहर विश्वकर्मा, श्री संतोष बराड़ा, श्री नवीन राठौर, श्री गोपाल राजपुत श्री हरियोम गोठी सहित प्रशासनिक अधिकारीगण भी मौजूद थे।

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री श्री यादव ने कहा कि पूर्व में कुछ लोग कोरोना वैक्सीन के प्रति अफवाह फैलाकर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे थे। किन्तु जिन लोगों को टीके लग गये थे, उन्हें कोरोना के दूसरे दौर में संक्रमण का ज्यादा असर नहीं हुआ, इससे लोग समझ गये और अब स्वयं टीका लगाने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया कि अपने जीवन की रक्षा के लिए टीका अवश्य लगवाएं।

वृद्धा का पुष्पमाला पहना कर सम्मान किया

टीकाकरण केन्द्र पर ग्राम मझानिया से टीका लगवाने आई वृद्धा श्रीमती शांताबाई का हौसला बढ़ाने के लिए प्रभारी मंत्री श्री यादव ने पुष्पमाला पहनाकर सम्मान किया। इस मौके पर उन्होंने टीका लगवाने आए अन्य लोगों एवं टीकाकरण कर रहे कर्मियों से भी चर्चा की एवं स्वास्थ्य कर्मियों को पुष्प भेंट कर सम्मानित किया।

दुपाड़ा एवं मो. बड़ोदिया के टीकाकरण केन्द्रो का निरीक्षण

प्रभारी मंत्री श्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने ग्राम दुपाड़ा एवं मो. बड़ोदिया के टीकाकरण केन्द्र का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणजनों से टीका लगवाने का अनुरोध किया। इस मौके पर श्री अम्बाराम कराड़ा ने भी संबोधित किया। ग्राम दुपाड़ा में कोरोना के दौरान उत्कृष्ट सेवा देने वाले चिकित्सक डॉ. आरसी चक्रवर्ती का प्रभारी मंत्री श्री यादव ने पुष्पहार पहनाकर सम्मान किया।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर न्यायालय परिसर में हुआ माननीय न्यायाधीश का विदाई समारोह एवं आगमन पर स्वागत समारोह कार्यक्रम     |     इंदौर के राजवाड़ा क्षेत्र में दुकानदारों पर हो रहे हमले और ट्रैफिक जाम को लेकर व्यापारियों ने काले कपड़े पहनकर किया विरोध     |     बागेश्वर बाबा की हिंदुओं से अपील- सभी अपने-अपने नाम के आगे हिंदू लगाना प्रारंभ करें     |     करंट लगने से तीन हाथियों की दर्दनाक मौत, वन विभाग करवा रहा पोस्टमार्टम     |     शादी डॉटकॉम पर युवती से की दोस्ती शादी का झांसा देकर किया रेप, जानिए पूरा मामला     |     चलती ट्रेन से प्रेमी जोड़े ने लगाई छलांग, दोनों की दर्दनाक मौत     |     रायसेन में नाबालिग लड़के ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ,पुलिस मामले की जांच में जुटी     |     भोपाल में पंचसेवा गृह निर्माण सहकारी संस्था में धोखाधड़ी का मामला, आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (EOW) में प्रकरण दर्ज     |     गुना पहुंचे पूर्व CM दिग्विजय सिंह, कहा – कांग्रेस सरकार में कभी किसानों को लाठियों के बीच नहीं लेना पड़ी खाद     |     बड़वानी में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पलट गया मिनी ट्रक ,चार लोगों की मौत     |