राजस्व महा अभियान के तहत ग्राम दूधलाई की चौपाल पर ग्रामीणों से रूबरू हुए कलेक्टर श्री हिमांशु चंद्रा

========================
ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश
========================
प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देशानुसार प्रदेश एवं जिले में चलाए जा रहे हैं #राजस्व_महा_अभियान के तहत नीमच जिला कलेक्टर श्री हिमांशु चंद्रा ने मनासा क्षेत्र के भ्रमण के दौरान शनिवार को ग्राम दूधलाई पहुंचकर ग्राम चौपाल पर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ श्री गुरु प्रसाद एसडीम श्री पवन बारिया जनपद सीईओ श्री अरविंद डामोर, सरपंच श्रीमती कला बाई एवं ग्रामीण जन उपस्थित थे।।
ग्राम चौपाल पर दूधलाई के ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कलेक्टर श्री चंद्रा ने गांव में संचालित पेयजलयोजना से नियमित रूप से जलापूर्ति की जानकारी ली और ग्रामीणों से पूछा कि हर घर को नल सेजल मिल रहा है। ग्रामीणों ने अवगत कराया, कि एक दिन छोड़कर नल से जल आपूर्ति की जा रही है। ग्रामीणों को पर्याप्त पानी मिल रहा है कलेक्टर ने शाला परिसर में स्थापित पंप हाउस का भी निरीक्षण किया और पंप ऑपरेटर से गांव में वाल्व की संख्या और जल प्रदाय की स्थिति की जानकारी ली।
ग्रामीणों से चर्चा में एक ग्रामीण ने वार्ड नंबर 7 में नाला भर जाने से गंदगी की ओर ध्यान आकर्षित कराया। इस पर कलेक्टर ने पंचायत सचिव को तत्काल नाले की साफ सफाई करवाने के निर्देश भी दिए। प्रारंभ में सरपंच एवं ग्रामीणों ने साफा बांधकर एवं पुष्पहारो से कलेक्टर का स्वागत किया।
#CMMadhyaPradesh
#panchayatruralsocialdeptmp
#revenuedeptmp
#JansamparkMP
#himanshuchandra

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

विधायक श्री मोहन शर्मा ने स्वच्छता की शपथ दिलाई     |     ब्‍यावरा में चालक एवं परिचालाकों का स्‍वास्‍थ्‍य शिविर का आयोजन     |     खिलाड़ी खेल भावना के साथ खेले- मंत्री श्री परमार ने 68वीं राज्यस्तरीय शालेय फुटबॉल क्रीड़ा प्रतियोगिता के शुभारंभ कहा     |     Shajapur ग्रामों का भ्रमण कर कलेक्टर ने योजनाओं के कार्यों को देखा     |     शाजापुर में पीएम विश्वकर्मा योजना के हितग्राहियों को प्रमाण पत्रों का वितरण किया     |     शाजापुर विधायक श्री भीमावद ने ग्राम कुकड़ी में नवीन 33/11 केव्ही उपकेन्द्र निर्माण का भूमिपूजन तथा खेड़ापहाड़ में नव निर्मित 33/11 केव्ही उपकेन्द्र का लोकार्पण किया     |     लक्ष्मीपुरा एवं अभयपुर कुकड़ेश्वर में पोषण माह की गतिविधियों का आयोजन हुआ     |     आजीविका संकुल संगठनो की सक्रिय महिला सदस्यों द्वारा सोयाबाड़ी इकाई डकाच्या इंदौर एवं पापड़ निर्माण इकाई गंधर्वपुरी सोनकच्छ का शैक्षणिक भ्रमण किया     |     बैतूल में अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, मामूली विवाद पर हत्या कर नाले में फेंक दी थी युवक की लाश     |     कटनी रेलवे स्टेशन के बाहर विवाद के दौरान हुई फायरिंग, यात्री के पीठ में लगी गोली     |