Neemuch, शासकीय भूमि, आबादी भूमि पर अवैध कब्‍जा करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही कर कब्‍जा हटवाएं- कलेक्‍टर ने की जनसुनवाई- 85 आवेदकों की सुनी समस्‍याएं निर्देश दिये

नीमच
******************************
जिले में शासकीय जमीनों, आबादी की भूमि पर अवैध रूप से कब्‍जा करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही कर अवैध कब्‍जा हटवाये। तहसीलदार एवं जनपद सीईओ संयुक्‍त भ्रमण कर मौके पर जाकर कार्यवाही करें। यह निर्देश कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट में जनसुनवाई करते हुए भाटखेडी मनासा के संजय विनोद शर्मा के आवेदन पर सुनवाई करते हुए दिए। ग्राम भागल बुजुर्ग मनासा के बाबुलाल बंजारा ने वर्षो पुरानी खाई में खेत का पानी नही निकालने देने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने संबंधी आवेदन पर कलेक्‍टर ने तहसीलदार व थाना प्रभारी कुकडेश्‍वर को संयुक्‍त रूप से मौके का भ्रमण कर कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए है।
जनसुनवाई में गिरदौडा निवासी चंद्रकला यादव ने कानाखेडा रोड पर अपनी ढाई बीघा जमीन पर सुरेश पटवारी व्‍दारा किए गए अवैध कब्‍जे हो हटाने तथा खेत के टुकडे-टुकडे कर विक्रय से मिली राशि दिलाने संबंधी आवेदन पर कलेक्‍टर श्री जैन ने प्रभारी अधिकारी भू-अभिलेख नीमच को प्रकरण की जांच कर संबंधित सुरेश पटवारी के विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए। कीरता की लीलाबाई भील के आवेदन पर कलेक्‍टर ने सिविल सर्जन नीमच की लीलाबाई की सर्जरी एवं उपचार करवाने के निर्देश दिए। नाईयों की गली नीमच सिटी निवासी शोकीन लाल जैन ने ग्राम पंचायत कानाखेडा में मिले आवासीय भूखण्‍ड पर एक ग्रामीण व्‍दारा किए गऐ अवैध मकान निर्माण को हटाकर भूखण्‍ड का कब्‍जा दिलाने संबंधी आवेदन पर कलेक्‍टर ने तहसीलदार नीमच को आवश्‍यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।
जनसुनवाई में चेनपुरा के मोहनलाल मीणा, पिपलियाहाडा के देवीलाल, बाबुलाल, पप्‍पुलाल, ग्‍वालदेविया के चम्‍पालाल गुर्जर, बघाना की बादाम बाई, बिसलवासखुर्द के बाबुलाल, खजुरिया के रतनलाल, नीलियां के जमनालाल, अयोध्‍या बस्‍ती पिपलियामंडी के रमेश, खोर के भगतराम, सादडी रोड बघाना की लतादेवी, जावद की रामकन्‍याबाई, पिपलोन के भारत पाटीदार, जावद के मोहम्‍मद शरीफ, राजपुरिया की मुन्‍नीबाई, कदवासा के धमेन्‍द्र, मनासा की संगीताबाई, खजूरिया के रामचंद्र, किशन, सांडिया की लीलाबाई आदि ने भी अपनी समस्‍याओं से संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किए। जिस पर कार्यवाही करने के निर्देश कलेक्‍टर एवं एडीएम व्‍दारा संबंधित जिला अधिकारियों को दिए गए।
#JansamparkMP

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

विधायक श्री मोहन शर्मा ने स्वच्छता की शपथ दिलाई     |     ब्‍यावरा में चालक एवं परिचालाकों का स्‍वास्‍थ्‍य शिविर का आयोजन     |     खिलाड़ी खेल भावना के साथ खेले- मंत्री श्री परमार ने 68वीं राज्यस्तरीय शालेय फुटबॉल क्रीड़ा प्रतियोगिता के शुभारंभ कहा     |     Shajapur ग्रामों का भ्रमण कर कलेक्टर ने योजनाओं के कार्यों को देखा     |     शाजापुर में पीएम विश्वकर्मा योजना के हितग्राहियों को प्रमाण पत्रों का वितरण किया     |     शाजापुर विधायक श्री भीमावद ने ग्राम कुकड़ी में नवीन 33/11 केव्ही उपकेन्द्र निर्माण का भूमिपूजन तथा खेड़ापहाड़ में नव निर्मित 33/11 केव्ही उपकेन्द्र का लोकार्पण किया     |     लक्ष्मीपुरा एवं अभयपुर कुकड़ेश्वर में पोषण माह की गतिविधियों का आयोजन हुआ     |     आजीविका संकुल संगठनो की सक्रिय महिला सदस्यों द्वारा सोयाबाड़ी इकाई डकाच्या इंदौर एवं पापड़ निर्माण इकाई गंधर्वपुरी सोनकच्छ का शैक्षणिक भ्रमण किया     |     बैतूल में अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, मामूली विवाद पर हत्या कर नाले में फेंक दी थी युवक की लाश     |     कटनी रेलवे स्टेशन के बाहर विवाद के दौरान हुई फायरिंग, यात्री के पीठ में लगी गोली     |