फिल्म ‘Bhediya’ का पहला गाना ‘Thumkeshwari’ रिलीज , कृति-वरुण के मूव्स देख उड़ जाएंगे होश

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के जरिये दोनों एक्टर्स पहली बार एक अलग तरह के जॉनर में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। ‘भेड़िया’ का टीजर और ट्रेलर पहले ही जारी कर दिया गया है, जिसमें दोनों एक्टर्स के लुक को खूब पसंद किया गया है। अब मेकर्स ने ‘ठुमकेश्वरी’ गाना रिलीज किया है, जिसमें वरुण और कृति के ठुमके देखने लायक हैं। ठुमकेश्वरी गाने को सचिन-जिगर, रश्मीत कौर और एश किंग ने गाया है। गाने के बोल दिग्गज गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, गाने में सचिन-जिगर का म्यूजिक है।

श्रद्धा कपूर की शानदार एंट्री

मेकर्स ने इस गाने में फैंस के लिए एक सरप्राइज रखा है। कृति सेनन और वरुण धवन के ठुमकों से सजे इस गाने के अंत में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिलेगी। वह भी वरुण धवन के साथ लटके-झटके लगाती नजर आएंगी।

ट्रेलर देख बढ़ी फैंस की उत्सुकता

19 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया था, जिस पर फैंस ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया। यह फिल्म भेड़िया-आदिमानव की कहानी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आधी रात को वरुण धवन घने जंगल से तेजी से भाग रहे हैं। लेकिन उन्हें एक भेड़िया काट लेता है। भेड़िये के काटे जाने के बाद से वह अजीब हरकतें करते हैं। दिन में इंसान तो रात में भेड़िया के भेष में जंगल में कांड करते हैं। उन्हें बचाने के लिए यहीं पर एंट्री होती है कृति सेनन की, जो कि डॉ. अनिका के किरदार में दिखेंगी।ट्रेलर में वरुण धवन का भेड़िया किरदार रोंगटे खड़ा करता है, तो दूसरी तरफ कॉमेडी सीन फिल्म को लाइट टच देते नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने गुरुग्राम में स्व. श्री झा के परिजनों को बंधाया ढाँढस     |     तीन संकुल प्राचार्यो की एक-एक वेतन वृद्धि तथा दो संकुल प्राचार्यों के प्रभार बदलने के दिए निर्देश रोकने के निर्देश     |     Dewas कलेक्टर श्री गुप्ता ने आरोपी वसीम कुरैशी पर की रासुका की कार्यवाही     |     Ujjain पुलिस ने किया सैंट पॉल स्कूल के सामने युवक की गला रेतकर हत्या करने वाले 03 आरोपियों को गिरफ्तार। 04 घंटो के भीतर किया घटना में शामिल तीनों आरोपियों को जिला देवास से राउंड अप, पुराने विवाद के चलते की गई थी हत्या     |     राजस्व प्रकरणों के निराकरण में प्रदेश में उज्जैन संभाग द्वितीय स्थान पर, राजस्व के प्रकरणों का निराकरण करने में यह कोशिश की जाये कि जिलों में जीरो टॉलरेंस रहे     |     उज्जैन में लगभग 1 लाख पौधे लगाये जायेंगे,वृहद पौधारोपण की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक आयोजित, हरियाली अमावस्या के अवसर पर वृहद स्तर पर पौधारोपण किया जायेगा     |     नीमच जिले की सभी ग्राम पंचायतों में एक दिन में रौपे गए 50 हजार से अधिक पौधे     |     कालापीपल पॉनखेड़ी जल शोधन संयंत्र पुनः प्रारंभ     |     ई-केवायसी एवं आधार अपडेशन के लिए शाजापुर जिले की बड़ी ग्राम पंचायतों में पुन: शिविर लगेंगे     |     राजस्व अधिकारी, नक्शा तरमीम के कार्य को प्राथमिकता दें- कलेक्टर सुश्री बाफना ने राजस्व महा अभियान के तहत लगाए गए शिविरों के निरीक्षण पर कहा,ग्रामीणों से की मुलाकात, पौधरोपण किया     |