फिल्म ‘Bhediya’ का पहला गाना ‘Thumkeshwari’ रिलीज , कृति-वरुण के मूव्स देख उड़ जाएंगे होश

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के जरिये दोनों एक्टर्स पहली बार एक अलग तरह के जॉनर में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। ‘भेड़िया’ का टीजर और ट्रेलर पहले ही जारी कर दिया गया है, जिसमें दोनों एक्टर्स के लुक को खूब पसंद किया गया है। अब मेकर्स ने ‘ठुमकेश्वरी’ गाना रिलीज किया है, जिसमें वरुण और कृति के ठुमके देखने लायक हैं। ठुमकेश्वरी गाने को सचिन-जिगर, रश्मीत कौर और एश किंग ने गाया है। गाने के बोल दिग्गज गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, गाने में सचिन-जिगर का म्यूजिक है।

श्रद्धा कपूर की शानदार एंट्री

मेकर्स ने इस गाने में फैंस के लिए एक सरप्राइज रखा है। कृति सेनन और वरुण धवन के ठुमकों से सजे इस गाने के अंत में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिलेगी। वह भी वरुण धवन के साथ लटके-झटके लगाती नजर आएंगी।

ट्रेलर देख बढ़ी फैंस की उत्सुकता

19 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया था, जिस पर फैंस ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया। यह फिल्म भेड़िया-आदिमानव की कहानी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आधी रात को वरुण धवन घने जंगल से तेजी से भाग रहे हैं। लेकिन उन्हें एक भेड़िया काट लेता है। भेड़िये के काटे जाने के बाद से वह अजीब हरकतें करते हैं। दिन में इंसान तो रात में भेड़िया के भेष में जंगल में कांड करते हैं। उन्हें बचाने के लिए यहीं पर एंट्री होती है कृति सेनन की, जो कि डॉ. अनिका के किरदार में दिखेंगी।ट्रेलर में वरुण धवन का भेड़िया किरदार रोंगटे खड़ा करता है, तो दूसरी तरफ कॉमेडी सीन फिल्म को लाइट टच देते नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

रेलयात्रियों के सूख रहे कंठ, बॉटल में भरकर बाहर भेजा जा रहा वाटर वेंडिंग मशीनों का पानी     |     छापामार कार्रवाई कर रसोई गैस के 14 सिलेंडर जब्त     |     बैरागढ़ सिविल अस्पताल में चिकित्सकों की कमी, इमरजेंसी कक्ष में नहीं मिलते डॉक्टर     |     ज्वेलरी शॉप मालिक को आया फोन, टूट गया है दुकान का शटर… जाकर देखा तो गायब थे 5 किलो चांदी के जेवर     |     बच्चों को कल पिलाई जाएगी पोलियो ड्राप, जागरूकता के लिए आसमान में लहराया बैलून     |     लक्ष्मीबाई का साथ देने पर अंग्रेजों ने राजघराने के खजांची अमरचंद बाठिया को सराफा बाजार में दी थी फांसी     |     इंदौर में छात्रा अंजलि की खुदकुशी के केस में पुलिस खाली हाथ, अब टैबलेट ही खोल सकता है कोई राज     |     डिंडौरी जिले में तेज बारिश के बीच झोपड़ी पर गिरी बिजली, मां और दो बच्चों की मौत     |     शिवराज चौहान के पुत्र कार्तिकेय बोले- आज हमारे नेता के सामने दिल्ली भी नतमस्तक, जीतू पटवारी ने कसा तंज     |     मां ने मासूम बेटी की चाकू मारकर की हत्या, फिर उसी के खून से दीवार पर लिखा- “मेरी मौत के जिम्मेदार…”     |