इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में निकली भर्ती, कैंडिडेट्स 23 अक्टूबर तक कर सकेंगे अप्लाई

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने 1535 पदों पर भर्ती निकली है। जिसके लिए 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट कैंडिडेट्स IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर अप्लाई 23 अक्टूबर तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है। वहीं इसके बाद 6 नवंबर को रिटन टेस्ट प्रस्तावित है। वहीं 21 नवंबर एग्जाम का रिजल्ट जारी होगा।

इन पदों पर होगी भर्ती

ट्रेड अपरेंटिस – अटेंडेंट ऑपरेटर-396
ट्रेड अपरेंटिस (फिटर) -161
ट्रेड अपरेंटिस (बॉयलर)- 54
तकनीशियन अपरेंटिस केमिकल -332
तकनीशियन अपरेंटिस – मैकेनिकल-163
तकनीशियन अपरेंटिस मैकेनिकल-198
तकनीशियन अपरेंटिस इलेक्ट्रिकल-198
तकनीशियन अपरेंटिस इंस्ट्रुमेंटेशन- 74
ट्रेड अपरेंटिस- सचिवीय सहायक -39 ट्रेड अपरेंटिस- लेखाकार -45
ट्रेड अपरेंटिस- डाटा एंट्री ऑपरेटर -41
ट्रेड अपरेंटिस- डाटा एंट्री ऑपरेटर (स्किल सर्टिफिकेट होल्डर्स)- 32

आयु सीमा
भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने लिए लिए कैंडिडेट्स का 18 से 24 साल की उम्र का होना जरुरी है।

योग्यता
भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए कैंडिडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी डिग्री (फिजिक्स, मैथ्स, केमिस्ट्री, इंड्रिस्टयल केमिस्ट्री) होनी चाहिए। वहीं ट्रेंड अप्रेंटिस फिटर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को दसवीं के साथ आईटीआई होना चाहिए। बॉयलर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को बीएससी डिग्री होनी चाहिए।

कब होगा रिटन टेस्ट
कैंडिडेट्स का संभावित रिटन टेस्ट 6 नवंबर को होगा। जिसका रिजल्ट 21 नवंबर को जारी किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन

1. ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट www.iocl.com पर जाएं।
2. इसके बाद नया क्या है रिफाइनरी डिवीजन के तहत अप्रेंटिस पर जाएं।
3. इसके बाद,”विस्तृत विज्ञापन” पर क्लिक करें।
4. अब ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें।
5. इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
6. इसके बाद उसका प्रिंट-आउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

हनुमान जयंती पर खेड़ापति मारुति मंदिर में लगा भक्तों का तांता, महाआरती में शामिल होकर लिया आशीर्वाद     |     ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत ,बल्देवगढ़ के कैलपुरा गांव में हुआ हादसा     |     बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, CM विष्णु देव साय ने दी अपनी शुभकामनाएं     |     जबलपुर: नवनियुक्त डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना ने संभाला पदभार     |     सिंधिया के लिए चुनाव अभियान में जुटी प्रियदर्शनी, ग्रामीण बच्चे के साथ खेला कैरम, खूब लगाए शॉट     |     इंदौर के चिड़ियाघर में रतलाम से लाई गई मादा तेंदुए की हालत में अब सुधार है। मादा तेंदुए को गंभीर हालत में इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भेजा गया था। पूरा मामला रतलाम फॉरेस्ट रेंज का है जहां बरोदा कुल गांव से एक मादा तेंदुए गंभीर घायल हालत में रेस्क्यू किया गया था और उसे इंदौर के चिड़ियाघर इलाज के लिए भेजा गया था। इस मामले में इंदौर जू प्रभारी उत्तम यादव ने बताया कि इसकी मरणासन्न स्थिति थी। मादा तेंदुए को शरीर में काफी चोटे थी। साथ ही इसे गर्मी के कारण डीहाइड्रेशन भी था और काफी समय से शिकार भी नहीं किया था। पर अब हालात में सुधार है। ये चलने फिरने लग गई है। उसकी उम्र लगभग 10 से 12 वर्ष है और इसी कारण रिकवर करने में थोड़ी तकलीफ आ रही है और हम फिर भी इलाज कर रहे हैं।     |     मौत के मुंह से लौटी मादा तेंदुआ, रतलाम से गंभीर हालत में लाई गई थी इंदौर     |     जंगल में मोर का शिकार कर रहे दो शिकारी वन अमले ने पकड़े, 6 चकमा देकर हुए फरार…     |     जब मौत के बाद बेटी की शादी में पक्षी बनकर पहुंचे पिता, सभी लोग हो गए हैरान…     |     स्कूल में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप…     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें