नीमच जिले की सभी ग्राम पंचायतों में एक दिन में रौपे गए 50 हजार से अधिक पौधे

नीमच
========================
सभी ग्राम पंचायतों के अंकुर उपवन में 200-200 पौधारोपण सम्‍पन्‍न
========================
विधायक, जि.प.अध्‍यक्ष एवं कलेक्‍टर ने भडभडिया, मालखेडा के अंकुर उपवन में ग्रामीणों के साथ किया पौधारोपण
========================
एक पेड मॉ के नाम अभियान के तहत जिले की सभी ग्राम पंचायतों में शुक्रवार को पौधारोपण के कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिले की सभी ग्राम पंचायतों में अंकुर उपवन में 200-200 पौधो का रोपण किया गया। इस तरह कुल 50 हजार से अधिक पौधे शुक्रवार को जिले की ग्राम पंचायतों में लगाए गए है।
विधायक श्री दिलीप सिह परिहार, जिला पंचायत अध्‍यक्ष श्री सज्‍जन सिह चौहान, कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन, एसडीएम डॉ.ममता खेडे, जि.प.सदस्‍य सुश्री मनीषा धाकड, सरपंच श्रीमती संगीता, रामनारायण पाटीदार, श्री दीपक नागदा, व श्री मोहन सिह राणावत व अन्‍य जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत भरभडिया व्‍दारा अंकुर उपवन में आयोजित कार्यक्रम में पौधारोपण किया।
इस मौके पर विधायक श्री दिलीप सिह परिहार ने अपने उदबोधन में ग्रामीणों से पौधारोपण की अपील करते हुए कहा, कि प्रदेश के मुख्‍यमंत्री डॉ.मोहन यादव व्‍दारा प्रदेश में 5.50 करोड पौधे लगाने का संकल्‍प लिया गया है। नीमच जिले में भी बडे पैमाने पर पौधारोपण किया जा रहा है। विधायक ने कहा, कि ‘’सांसे हो रही कम, पेड लगाए हम’’। कार्यक्रम को कलेक्‍टर श्री दिनेश जैन ने सम्‍बोधित करते हुए पौधारोपण अभियान की विस्‍तृत रूपरेखा प्रस्‍तुत की। उन्‍होने ग्रामीणों से रौपे गये पौधो को वायुदूत एप पर अपलोड करने का आगृह भी किया।
प्रारंभ में जनपद सीईओ श्री राजेन्‍द्र पालनपुरे, सरपंच श्रीमती संगीता पाटीदार व ग्रामीणों ने अतिथियों का पुष्‍पहार पहनाकर एवं साफा बांधकर स्‍वागत किया। कार्यक्रम का संचालन श्री तेजसिह राठौर ने किया। अंत में जनपद सीईओ श्री पालनपुरे ने आभार माना।
#environmentdeptmp
#JansamparkMP
#panchayatruralsocialdeptmp
#एक_पेड़_मॉ_के_नाम_अभियान

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |