प्रेमिका के घरवालों ने बढ़ाया पहरा, फोन भी छीना…मिलने के लिए तड़प रहे प्रेमी ने निकाला अनोखा रास्ता…हर कोई हैरान

धमतरी: ऐसी बहुत सी हिंदी फिल्में है जिसमें हीरो हीरोइन के अफेयर में मां-बाप उनके प्रेम संबंधों के खिलाफ होते हैं और ऐसे में प्रेमी कैसे न कैसे जुगाड़ लगाकर प्रेमिका से मिलने का रास्ता निकाल ही लेता है…ठीक वैसे ही छत्तीसगढ़ के धमतरी में भी एक प्रेमी के रास्ते में प्रेमिका के माता-पिता रोड़ा बन गए हैं। उन्होंने लड़की का फोन भी छीन लिया है और दोनों के मिलने के सारे रास्ते भी बंद कर दिए हैं। ऐसे में बेचारे प्रेमी ने अनोखा रास्ता अपनाया है। जिसे जानकर हर कोई हैरान है। जी हां प्यार में पागल इस प्रेमी ने हर सोमवार को लगने वाले जनदर्शन में पहुंचा है। जनदर्शन में काफी संख्या में लोग अपने क्षेत्र की समस्याएं और अपनी मांगें लेकर पहुंचते हैं। धमतरी जिले के ग्राम अमेठी का रहने वाला यश कुमार भी अपनी प्रेमिका से मिलाने की फरियाद लेकर जनदर्शन में पहुंचा।

युवक यश कुमार का कहना है कि उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उससे फोन पर बातें भी होती थी। बीच-बीच में मुलाकात भी होती थी लेकिन इस बात की जानकारी एक दिन प्रेमिका के घर वालों को पता चल गई। इसके बाद से प्रेमिका के घर वालों ने उसका घर से बाहर निकलना पूर्णता बंद कर दिया है। कई बार प्रेमी यश कुमार ने अपनी प्रेमिका से भी मिलने की भी कोशिश और बात करने की कोशिश भी की लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने यश कुमार से मिलने नहीं दिया और प्रेमिका का मोबाइल बंद कर अपने पास रख लिया। लगातार कई कोशिशें के बाद भी वह अपनी प्रेमिका से बात करने में असफल रहा।

वही परेशान युवक यश कुमार ने अब अपनी व्यथा एक आवेदन में लिख कर जनदर्शन में पहुंच गया। उसने कलेक्टर नम्रता गांधी से प्रेमिका के बारे में बताया और मिलने के संबंध में कलेक्टर से गुहार लगाई। कलेक्टर नम्रता गांधी ने आवेदन तो ले लिया लेकिन इस मामले में कुछ भी नहीं कहा और यह आवेदन कलेक्टर जनदर्शन से एसपी ऑफिस के लिए मार्क कर दिया है। बताया जा रहा है कि यश कुमार स्वास्थ्य विभाग में चौकीदार की पोस्ट में नाम आया है वह यह खुशखबरी प्रेमिका को देने के लिए काफी उत्साहित है लेकिन वह इस बात की जानकारी अपने प्रेमिका तक नहीं पहुंच पा रहा है। जिसकी वजह से युवक ने जनदर्शन में पहुंचकर कलेक्टर से सरकारी अनुमति मांगी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, यश ने यह आवेदन 8/07/2024 को दिया था, लेकिन जांच के दौरान यह आवेदन सामने आया और काफी जमकर वायरल हो रहा है। लोग यह देखना चाह रहे हैं कि आखिरकार किस युवक ने जनदर्शन में इस तरह का आवेदन कलेक्टर को देकर प्रेमिका से मिलने के संबंध में आवेदन दिया है। एक तरफ लोग इस आवेदन के वायरल होने पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, तो दूसरी ओर प्रेमी युवक यश कुमार इस आस में बैठा है कि कब इस आवेदन से उसे सरकारी अनुमति मिल सके जिससे वह अपनी प्रेमिका से मिल कर बात कर सके।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |