2 रॉन्ग कॉल, 2 लव स्टोरी और ससुराल से भाग गईं 2 बहनें… दिमाग हिला देगी ये कहानी

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लव अफेयर का अनोखा मामला सामने आया है. यहां दो बहनों ने एक साथ ससुराल छोड़ दिया. अपने-अपने बच्चों को लेकर दोनों कहीं चलीं गई. फिर पता चला कि दोनों मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में हैं. उन्होंने अपने प्रेमियों संग शादी कर ली है. दोनों ही बहनों ने वापस आने से साफ इनकार कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, ठाकुरपारा आड़ेंगा में कालेंद्री पटेल नाम की महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी. उसके बच्चों की उम्र 6 और तीन साल बताई जा रही है. कुछ ही दूरी पर उसकी छोटी बहन बुधयारिन पटेल का भी ससुराल है. बुधियारिन के पति की मौत हो चुकी है लेकिन उसके भी दो बच्चे हैं. दोनों बहनों ने कुछ दिन पहले ससुराल में कहा कि वो अपने मायके जा रही हैं. उसके बाद वो सीधे अपने प्रेमियों के पास पहुंचीं और शादी कर ली.

उधर, मायके जाने की बात कहकर घर से निकली दोनों बहनें जब मायके नहीं पहुंचीं तो ससुराल वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों बहनों की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की. उनकी लोकेशन मध्य प्रदेश में मिली. पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो एक बहन शाजापुर से सीताराम पुरबिया के साथ मिली. जबकि दूसरी बहन सिहोर जिले के श्यामपुर से भैरूसिंह गालवी के पास मिली.

रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार

जब पुलिस ने दोनों बहनों से पूछताछ की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ. एक ऐसी लव स्टोरी सामने आई जो दिमाग हिला देगी. उन्होंने बताया कि दोनों बहनों को कुछ समय पहले रॉन्ग कॉल आई थीं. सीताराम पुरबिया की कॉल कालेंद्री पटेल को आई थी. भैरूसिंह गालवी की रॉन्ग कॉल बुधयारिन पटेल को आई थी. इसके बाद इनकी लव स्टोरी शुरू गई. इसके बाद वो अपनी-अपनी सुसराल से भागकर प्रेमियों के पास पहुंच गईं. यहां दोनों बहनों ने फिर अपने प्रेमियों से शादी कर ली.

ठाकुरपारा आड़ेंगा के थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों महिलाओं से बयान लिया गया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की है. इस समय दोनों मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों में रह रही हैं. उन्होंने वापस आने से इंकार कर दिया है. मामले में अभी जांच जारी है.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |