महिला ने दूसरे के घर जाकर लगाई फांसी, युवक ने पहले शव छिपाया बाद में खेत पर जाकर कर ली आत्महत्या

लवकुशनगर। छतरपुर जिले के पुरा गांव में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। महिला दूसरे गांव की थी जिसने दूसरे गांव पहुंचकर दूसरे के घर आकर आत्महत्या कर ली।

इधर तीन दिन से महिला की मौत से परेशान युवक ने पहले तो महिला के शव को छिपाना चाहा। बाद में शव को अटारी में रखा दिनभर गांव में घूमता रहा। बाद में परेशान होकर खेत पर जाकर आत्महत्या कर ली।

युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है । इसमें पूरा घटनाक्रम लिखा है। सुसाइड नोट को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

घटना को लेकर पुलिस को गांव के ही बल्लू कुशवाहा द्वारा सूचना दी गई कि गांव के ही व्यक्ति अतुल तिवारी 36 वर्ष ने अपने ही खेत में नीम के पेड़ से फांसी लगा ली है।

लवकुशनगर पुलिस और पठा चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और बारीकी से जांच शुरू की। मृतक अतुल तिवारी की जेब से एक सुसाइड नोट मिला।

इसमें लिखा था कि लल्ला बाई पति से लड़-झगड़ कर मेरे घर आई थी और मुझ से बोली या तो उससे बोलो कि जमीन नाम करे नहीं तो उसी के पास चली जाओ। इसके चलते मैं तुम्हारे पास आई हूं। तुम दारू लाओ । इसके बाद मैं शराब लेने चला गया और जब लौटा तो देखा कि उसने फांसी लगा ली, जिसको लेकर मैं परेशान हो गया।

इसके बाद मैंने घसीट कर अपनी अटारी में उसका शव रख दिया। मेरा दिमाग़ काम नहीं कर रहा था। मैं दिन-भर यहां – वहां घूमता रहा। मेरे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। मैंने सोचा कि मेरे अब जीना ही बेकार है और मैं फांसी लगा रहा हूं।

दोनों की मौत का मामला संदिग्ध

महिला की मौत के तीन दिन तक युवक शव को छिपाता रहा। बाद में उसने अपने खेत पर जाकर जान दे दी। दोनों की मौत का मामला संदिग्ध है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला था, जब वह घर लौटा तो उसने देखा कि घर में लल्ला बाई बेड़िया ने फांसी लगा ली है जिसको लेकर वह भयभीत हो गया और लाश को छुपाने का प्रयास करने लगा, जिसके चलते उसने भी फांसी लगा ली। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

नवीन दुबे, एसडीओपी, लवकुशनगर।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |