‘पंचायत’ के विधायक ने बताया स्पाइनलेस, तो अनुराग कश्यप ने दिया दो टूक जवाब

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में पंकज त्रिपाठी ने सुल्तान कुरैशी का रोल निभाया था. लेकिन पंकज त्रिपाठी इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे. इस बात का खुलासा हाल ही में ‘पंचायत 3’ एक्टर पंकज झा ने किया था. क्योंकि इस रोल के लिए पहली पसंद वही थे. लेकिन फिर इस रोल के लिए पंकज त्रिपाठी को चुन लिया गया. इस पर पंकज झा ने अनुराग कश्यप पर तंज किया था. उन्होंने अनुराग को डरपोक और रीढ़हीन बताया था. अब इस पर अनुराग ने उन्हें जवाब दिया है.

पंकज झा ने दावा किया था कि जब अनुराग ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में भूमिका के लिए उनसे कॉन्टैक्ट किया था, तब वो पटना में शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने अनुराग को बताया था कि वो एक या दो दिन में वापस आएंगे. लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि पंकज त्रिपाठी को उनकी जगह पहले ही कास्ट कर लिया गया था. अब अनुराग कश्यप ने इस समय को याद करते हुए खुलासा किया कि जब वो अपनी 2010 की फिल्म, ‘द गर्ल इन येलो बूट्स’ की शूटिंग कर रहे थे, तो झा पुणे में ओशो रिट्रीट में चले गए थे.

“पहुंच से बाहर इंसान”

अनुराग ने कहा, “हम एक टाइट बजट पर थे और उनका इंतजार नहीं कर सकते थे. हमने फिल्म को बहुत अलग कंडीशन और बजट में बनाया था. अब वो 20 साल बाद सोच रहे होंगे कि वो पंकज त्रिपाठी बन सकते थे.” पंकज झा और अनुराग ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘गुलाल’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. अनुराग पंकज झा को पहुंच से बाहर इंसान बताते हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो पंकज झा के साथ दोबारा काम करने पसंद करेंगे.

दोबारा काम करना पसंद करेंगे?

कश्यप ने जवाब देते हुए कहा, “वो असल में मेरे पसंदीदा एक्टर हैं. मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगता है. मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा, लेकिन सच्चाई ये है कि वो पहुंच में ही नहीं हैं.” अब अनुराग अपनी आने वाली फ़िल्म ‘बैड कॉप’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इस शो में गुलशन देवैया डबल रोल में हैं और इसमें वो एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं. वहीं गैग्स ऑफ वासेपुर उनकी बेहतरीन फिल्म मानी जाती है.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |