Shajapur एसपी की बड़ी कार्यवाही, पुलिस की जिला स्तरीय रात्रि कॉम्बिंग गश्त 72 वांरटीयों को किया गिरफ्तार

0 738

शाजापुर- एएसपी टी एस बघेल ने बताया कि
पुलिस महानिरीक्षक महोदय, उज्जैन जौन उज्जैन एवं उप पुलिस महानिरीक्षक महोदय. उज्जैन रेंज उज्जैन द्वारा जिले मे कॉम्बिंग गश्त किए जाने हेतु निर्देशित किया है, इसी तारत्मय में पुलिस अधीक्षक महोदय, श्री जगदीश डावर जिला शाजापुर के मार्गदर्शन एवं निर्देशन में दिनांक 20/21.09.2022 की दरमियानी रात में जिला स्तरीय कॉम्बिंग गश्त की गयी।


कॉम्बिंग गश्त के दौरान संपत्ति संबंधी एवं अन्य अपराधों में फरार आरोपी स्थाई वारंटी गिरफ्तारी वांरटी एवं निगरानी बदमाशों की चैकिंग, डेरों मे दविंश आदि कार्यवाही विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गयी हैं ।

गश्त के दौरान वारंटीयो के निवास स्थान एवं संभावित अन्य स्थानों पर तलाश एवं दविश दी गयी। थाना कोतवाली क्षेत्र में कुल 06 स्थाई 01 गिरफ्तारी,
थाना लालघाटी क्षेत्र में 01 गिरफ्तारी,

थाना मक्सी में कुल 05 गिरफ्तारी,

थाना सुनेरा में कुल 02 स्थाई, 10 गिरफ्तारी एवं 01 फरारी,

थाना मो०बडोदिया में कुल 07 स्थाई, 04 गिरफ्तारी,
थाना बेरछा में कुल 04 स्थाई. 01 गिरफ्तारी,
थाना सुंदरसी 01 गिरफ्तारी,
थाना सलसलाई में कुल 04 स्थाई, 08 गिरफ्तारी एवं 01 फरारी,
थाना शुजालपुर सिटी में 03 गिरफ्तारी,
शुजालपुर मण्डी 05 गिरफ्तारी,
थाना अकोदिया 01 स्थाई 03 गिरफ्तारी तथा
थाना कालापीपल में 03 स्थाई, 01 गिरफ्तारी वारंटीयों को अलग-अगल टीमों द्वारा गिरफ्तार किया गया।

इस प्रकार विभिन्न अपराधिक मामलों में वांछित कुल 72 वारंटीयों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है तथा कॉम्बिंग गश्त के दौरान संपत्ति संबंधी एंव अन्य मामलों में खोली गयी निगरानीशुदा 15 निगरानी बदमशों की चेकिंग भी रात्रि में की गयी है। चैकिंग के दौरान कई अन्य स्थानों एवं डेरो पर भी तलाशी एवं दबिश दी गयी है। इस प्रकार जिलें में लम्बे समय से फरार बदमाशों, अपराधियों की धरपकड़ करने में पुलिस ने उल्लेखनिय सफलता प्राप्त की है और यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।


मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए :