देश की शान में हर घर लहराएगा तिरंगा – कराड़ा हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपा की जिला बैठक में बनाई योजना


शाजापुर। आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर देश में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत प्रत्येक घरों में देश की शान में सम्मान के साथ तिरंगा फहराना है। तिरंगा हमारे स्वाभिमान का प्रतीक है और हमारे स्वाभिमान को हमे हमेशा ऊंचा रखना है।

यह बात भाजपा जिला अध्यक्ष अंबाराम कराड़ा ने कही। वे रविवार को स्थानीय भाजपा जिला कार्यालय पर तिरंगा अभियान को लेकर आयोजित जिला बैठक में पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि 9 अगस्त से 15 अगस्त तक जिले भर में हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत भाजपा द्वारा यात्राएं निकाली जाएंगी साथ ही प्रत्येक घरों पर तिरंगा लगवाने का कार्य किया जाएगा। यह तिरंगा यात्रा किसी संस्था या संगठन की यात्रा नहीं है यह यात्रा देश की आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत निकाले जाने वाली एक राष्ट्र की यात्रा है। जिसमे देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य इस अभियान से जुड़ने का है। जिला अध्यक्ष श्री कराड़ा ने जिले के 15 ही मंडलों में हर घर तिरंगा अभियान की योजना को विस्तार बताया साथ ही सभी मंडलों में निकलने वाली तिरंगा यात्रा की योजना बनवाई। श्री कराड़ा ने बताया की भारतीय जनता पार्टी 14 अगस्त को विभाजन विस्थापन स्मरण दिवस भी मना रही है। जिसमे तिरंगा लेकर सभी मंडलों में मौन रैली निकाली जाएगी। बैठक में भाजपा जिला महामंत्री एवं तिरंगा अभियान के जिला प्रभारी विजयसिंह बेस ने हर घर तिरंगा अभियान की जानकारी देते हुए संबोधित किया। बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं यात्रा के जिला सह प्रभारी प्रदीप चंद्रवशी, नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष प्रेम जैन भी मंचासीन थे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री दिनेश शर्मा ने किया तथा आभार जिला महामंत्री संतोष बराड़ा ने माना। उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विजय जोशी ने दी। इस अवसर पर जिले एवं मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

बलूचिस्तान में विस्फोट, 34 लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल     |     प्रदूषण के खिलाफ जंग में दिल्ली एक बार फिर से तैयार, CM केजरीवाल ने जारी किया ‘विंटर एक्शन प्लान’     |     झांसी के छात्र राजौरी में पिटे तो यूपी में कश्मीरी स्टूडेंट्स पर टूट पर लड़के, नवोदय स्कूल में जमकर हुआ बवाल     |     टीवी पर राजनीतिक टॉक शो में भिड़े दो बड़े दिग्गज नेता, एक-दूसरे को जमकर मारे थप्पड़     |     उपचार में लापरवाही से छात्रा की मौत, शव बाहर फेंकने पर अस्पताल ‘सील’….पंजीकरण रद्द     |     शातिर चोर गैंग का हुआ पर्दाफाश, आरोपियों के पास से जब्त किए 18 मोटरसाइकिल, ऐसे दे रहे थे वारदात को अंजाम     |     इंदौर में धर्म परिवर्तन का मामला, लॉ की छात्रा को धमकाया, अब इतनें लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज, यहां पढ़ें पूरा मामला     |     युवती ने देर रात बीच सड़क पर युवक को पीटा, मार-मारकर फाड़ डाले…, बाइक रोककर नजारा देखते रहे लोग     |     आगामी चुनाव के मद्दे नजर अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 24 देशी कट्टे सहित 1 पिस्तौल किए बरामद, जताई ये आशंका     |     पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने 14 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेर     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088