कलेक्टर एसपी ने किया जिले के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

0 419

शाजापुर
—-
कलेक्टर श्री दिनेश जैन एवं पुलिस अधीक्षक श्री जगदीश डावर ने आज त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2022 के प्रथम चरण 25 जून 2022 को शाजापुर जनपद पंचायत क्षेत्र में होने वाले मतदान के लिए की गई तैयारियों का जायजा लेने के लिए मतदान केन्द्रो का निरीक्षण किया। इस अवसर पर तहसीलदार गुलाना श्री राजाराम करजरे, जनपद पंचायत सीईओ शाजापुर श्री बीएल पंवार भी उपस्थित थे।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने ग्राम सांपखेड़ा के मतदान केन्द्र क्रमांक 102 एवं 103, आला उमरोद के मतदान केन्द्र क्रमांक 115, 116 एवं 117, लाहौरी के 120, 121 एवं 122, देवलाबिहार के 128, 129, 130 एवं 131 का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत सचिव को निर्देश दिये कि वे प्रकाश के लिए वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में पेट्रोमैक्स का इंतजाम करें। साथ ही मतदान दलों के लिए भी व्यवस्थाएं बनाएं। आलाउमरोद में मतदान केन्द्र के सामने बने ट्रांसफार्मर के चारों ओर कनात लगाने के निर्देश दिये। साथ ही ग्राम लाहौरी के स्कूल परिसर में विद्युत पोल की मरम्मत कराने के निर्देश विद्युत विभाग को दिये। इसी तरह कलेक्टर श्री जैन एवं पुलिस अधीक्षक श्री डावर ने बोलाई, पनवाड़ी, किलोदा, गुलाना, सलसलाई, सुनेरा के भी मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर श्री जैन ने ग्रामीणों से अनुरोध किया कि वे मतदान अवश्य करें।



#MPLocalElections
#shajapurlocalelections

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 

एक्सन मोड़ में एसपी, सट्टा वालो पर बरपा कहर,लालघाटी थाना के दुपाड़ा में बड़ी कार्यवाही,चौकी प्रभारी भी निलंबित     |     नगरीय निकाय शहर के सुव्यवस्थित यातायात को प्राथमिकता दें- कलेक्टर श्री जैन     |     थाना नरसिंहगढ़, जिला राजगढ़,अड़ी बाजी कर पैसे मांगने वाले के विरुद्ध थाना नरसिंहगढ पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही*     |     स्कूलों के बस्ते का बोझ कम होगा, स्कूल बैग पॉलिसी का पालन सुनिश्चित करें- जिला न्यायाधीश एवं सचिव श्री राजेन्द्र देवड़ा     |     मां कनकेश्वरी के दरबार पहुंचे श्रद्धालू, चढ़ाई चुनरी – लगातार 9वें वर्ष निकली चुनरी यात्रा, दर्जनों स्थान पर हुआ स्वागत     |     अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस पर जिले के 83 शतायु मतदाताओं का सम्मान होगा,जिला प्रशासन ने जारी की सूची     |     कल अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन,प्राइवेट अस्पताल में भी निःशुल्क दी जाएगी सेवाएं     |     Shajapur नाबालिक के साथ बहलाफुसलाकर दुष्कर्म करने वाले को 20 वर्ष का सश्रम कारावास     |     अल्प प्रवास पर मक्सी नगर पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजपूत,समाजजनों ने जोरदार स्वागत किया     |     Shajapur पत्नि की हत्या करने वाले पति को आजीवन कारावास     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088