एकता ग्रुप ने किया हाजियों का स्वागत*

0 116

*
शाजापुर। शहर से मक्का मदीने के दीदार एवं हज के लिए हाजियों का पहला जत्था रवाना हुआ। जिले से इस बार 72 लोगों को हज यात्रा पर जाने का मौका मिला है।
बुधवार को बस-स्टैंड खडखड़िया मस्जिद पर एकता ग्रुप द्वारा यात्रा पर जाने वाले हाजियों को फूलमाला पहनाकर रवाना किया। ग्रुप सदस्यों ने हाजियों को हज के सफर पर जाने की मुबारकबाद देते हुए ईश्वर से उनके सफर को कुबूल करने और उनके स्वस्थ लाभ की दुआ की। साथ ही उपस्थित लोगों ने पवित्र यात्रा पर जा रहे हाजियों को गले लगाकर बधाइयां दी। हाजियों ने बताया की उन्हें हज करने की तमन्ना थी, जो आज पूरी हो गई है। इस तमन्ना के आगे अब कोई ख्वाहिश बाकी नहीं रही। हज का सफर उनकी जिंदगी में एक नई ऊर्जा लेकर आया है। हज यात्रा को वे कभी नहीं भूल पाएंगे। मक्का मदीना शरीफ पहुंचकर मुल्क-ए-हिंदुस्तान और सभी मिलने-जुलने वालों की खुशहाली की दुआ करेंगे। इस अवसर पर एकता ग्रुप अध्यक्ष सैय्यद वकार अली ने कहा कि जो आदमी अल्लाह की रजा के लिए हज करता है तो वह गुनाहों से ऐसा पाक व साफ हो जाता है जैसे आज ही पैदा हुआ है। हमारी सभी इबादतें अल्लाह की रजा के लिए होनी चाहिए। इबादत में दिखावा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। हाजियों का मर्तबा अल्लाह के यहां बहुत बड़ा है। अल्लाह ने जिसे इतना माल दिया है कि वे हज का खर्चा उठा सके तो उसे हज जरूर करना चाहिए। इस अवसर पर दाऊद सेठ, हाजी मसीद, शेख शाकिर बुशरा, मोहसिन मिर्ज़ा, इकबाल खान, भय्यू अंकल, शराफत शिशगर, राजा अली, मो. हनीफ, चाॅद वारसी, राजू रंगरेज आदि उपस्थित थे।
0000000000000000000

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 

जिन ग्राम पंचायतों में हितग्राहियों के आवेदन कम आए हैं वहां पुन: शिविर लगाएं- कलेक्टर श्री जैन — कलेक्टर ने 10 ग्राम पंचायतों से संपन्न हुई ऑनलाईन जनसुनवाई में कहा     |     जिले के सभी शिक्षक “एम शिक्षा मित्र” एप्प पर अपनी उपस्थिति दर्ज करें- कलेक्टर श्री जैन — विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी एवं स्त्रोत समन्वयकों की बैठक संपन्न     |     हिंसा को त्याग बापू ने पढ़ाया था अहिंसा का पाठ: सिंह – जिला कांग्रेस ने मनाई राष्ट्रपिता बापू व पूर्व प्रधानमंत्री जी की जयंती     |     मक्सी में लायंस क्लब ने गांधी जयंती मनाई     |     स्वामित्व योजना के तहत मो.बड़ोंदिया के 19 गांवो के 2492 लोगों को अधिकार अभिलेख का वितरण     |     Video गोहिल संपूर्ण हॉस्पिटल में अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन     |     Video- अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर शाजापुर क़े वरदान हॉस्पिटल में भी निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन     |     एक्सन मोड़ में एसपी, सट्टा वालो पर बरपा कहर,लालघाटी थाना के दुपाड़ा में बड़ी कार्यवाही,चौकी प्रभारी भी निलंबित     |     नगरीय निकाय शहर के सुव्यवस्थित यातायात को प्राथमिकता दें- कलेक्टर श्री जैन     |     थाना नरसिंहगढ़, जिला राजगढ़,अड़ी बाजी कर पैसे मांगने वाले के विरुद्ध थाना नरसिंहगढ पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही*     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088