चिन्हित एवं जघन्य अपराध के दोषी आरोपी को 25 वर्ष का सश्रम कारावास एवं 12,000/- रू. के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया

शाजापुर। न्यायालय श्रीमान द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश महोदय शुजालपुर के द्वारा आरोपी शंकरलाल पुत्र अमरसिंह बागरी, उम्र 55 वर्ष, नि. कृष्णानगर शुजालपुर मण्डी को धारा 5एल/6 पॉक्सो अधिनियम में 25 वर्ष के सश्रम कारावास एवं 5000 रू. के अर्थदण्ड , धारा 5एम/6 पॉक्सो अधिनियम में 25 वर्ष के सश्रम कारावास एवं 5000 रू. के अर्थदण्ड तथा धारा 450 भा.द.स. में 5 वर्ष के सश्रम कारावास एवं 2000 रू. के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया। अपील अवधि पश्चात पीडिता को जुर्माने की कुल राशि 12000 रू. दिलाये जाने के आदेश भी माननीय न्यायालय द्वारा दिये गये।
जिला मीडिया प्रभारी सचिन रायकवार एडीपीओ शाजापुर ने बताया कि श्री संजय मोरे अति. डीपीओ शुजालपुर द्वारा प्रदत्त जानकारी अनुसार दिनांक 27.04.2021 को रात करीब 10 बजे पीडिता अपने घर में टीवी देख रही थी उस समय आरोपी शंकरलाल उसके घर के अंदर आया और टी.वी देखने लगा। आरोपी ने पीडिता को गोद में बिठा लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें की और उससे बोला कि किसी को बोलना मत। पीडिता ने घटना अपनी मॉ को बताई तो उसने पीडिता की बात पर विश्वास नहीं किया और पीडिता से बोला कि तू वापस टीवी वाले कमरे में जा। पीडिता वापस टीवी वाले कमरे में आई तो पीडिता की मॉ व बुआ ने आड़ में से देखा कि आरोपी शंकरलाल पीडिता के साथ गलत हरकत कर रहा था। पीडिता की मॉ व बुआ ने आरोपी को वहां से भगाया उसके बाद पीडिता ने घटना की रिपोर्ट थाना शुजालपुर मंडी पर की।
अनुसंधान पश्चात आरोपी के विरूद्ध न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया गया।
माननीय न्यालयालय द्वारा प्रकरण में आई साक्ष्य व अभियोजन के तर्कों से सहमत होते हुए आरोपी को दोषी पाते हुये दोषसिद्ध किया गया।
उक्त प्रकरण में अभियोजन की ओर से माननीय उपसंचालक अभियोजन महोदय शाजापुर सुश्री प्रेमलता सोलंकी जी के मार्गदर्शन में पैरवी श्री संजय मोरे अति. डीपीओ शुजालपुर द्वारा की गई।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

नगरों के विकास की सम्पूर्ण रूपरेखा बन रही है, विकास पर 20 हजार करोड़ खर्च करेंगे : मुख्यमंत्री श्री चौहान     |     शासकीय विद्यालय बेसरापुर (पश्चिम) मे बच्चों को स्वेटर जूते मोजे वितरण —- जिला पंचायत सीईओ ने कन्याओं का पूजन किया     |     जीर्ण-शीर्ण भवनों को गिराने के लिए ग्राम पंचायतें प्रस्ताव भेजें, कलेक्टर ने मोहन बड़ोदिया क्षेत्र के गांवों का आकस्मिक भ्रमण किया     |     शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में जनता का संतोष हमारी प्राथमिकता- मुख्यमंत्री श्री चौहान     |     अड़ीबाजी कर पैसों की मांग करने वाले आरोपियों के विरूद्ध नरसिंहगढ पुलिस ने की कड़ी कार्यवाही     |     प्रशासन व नगरनिगम/राजस्व विभाग के संयुक्त समन्वय से तीन आरोपियो की अवैध सम्पत्ति की गई ध्वस्त, थाना महाकाल क्षेत्र के तीन बदमाशो के अवैध अतिक्रमण को किया जमींदोज,कार्तिक मेले में आरोपियों द्वारा किया गया था हत्याकांड     |     MAKSI से सहायता राशि 2 लाख से अधिक एकत्रित,में कलेक्टर अध्यक्ष समेत सभी को फ्लैग लगाए,माना सबका आभार, देखे खास खबर     |     कोई भी कार्यक्रम प्रेस क्लब के सहयोग के बिना संभव नहीं: कलेक्टर – सैनिकों के कल्याण के लिए प्रेस क्लब ने दी 11 हजार की राशि     |     कलेक्टर श्री जैन ने 10 ग्राम पंचायतों से की ई-जनसुनवाई     |     शादी से लोटते समय NH 52 देवास मक्सी के बीच चिड़ावड़ के सड़क दुर्घटना, 5 घायल,तराना के पिता पुत्र की मौत     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088