सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर एक ही दिन में 5 लाख रूपये से अधिक एकत्रित करने का लक्ष्य

शाजापुर

सशस्त्र सेना झंडा दिवस 07 दिसम्बर 2022 को जिले में आमजन से सहयोग राशि प्राप्त कर एक ही दिन में 5 लाख रूपये से अधिक राशि प्राप्त करने का लक्ष्य रखा गया है, इसमें सभी सामाजिक, शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के संगठन सहयोग करें। यह बात कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने आज विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के साथ संपन्न हुई बैठक में कही। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हेमराज सिंह सिसोदिया, नगरपालिका उपाध्यक्ष श्री संतोष जोशी, डिप्टी कलेक्टर श्री अजीत कुमार श्रीवास्तव, तहसीलदार श्री सुनील जायसवाल, सीएमओ श्री राकेश चौहान, श्री मनीष सोनी, श्री विजय राजानी, श्री मुकेश अग्रवाल, श्री सेफुद्दीन बोहरा, श्री शिवाजी सोनी, श्री वसीम खान, श्री मनीष जोशी, श्री रघुवीर सिंह पंवार, श्री गौरव सोनी, श्री अशोक कुमार शर्मा, सेवानिवृत्त कैप्टन आमोद कुमार सिंह भी उपस्थित थे।

कलेक्टर श्री जैन ने सभी संगठनों से अनुरोध किया कि वे आमजन को सशस्त्र सेना झंडा दिवस 07 दिसम्बर को कम से कम 100 रूपये एवं क्षमता अनुरूप जितना भी हो सके, सहयोग के रूप में राशि प्रदान करने के लिए प्रेरित करें। कलेक्टर ने बताया कि सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर प्राप्त राशि को सेना को सौंपी जाती है। इस राशि से भूतपूर्व सैनिक एवं उनके परिवारजनों को मदद की जाती है। सेना के प्रति अपने भाव प्रकट करने के लिए आमजन अधिक से अधिक सहयोग राशि भेंट करें। 07 दिसम्बर को शाजापुर जिले के नगरीय क्षेत्रों में घूम-घूमकर सहयोग राशि प्राप्त की जायेगी। इसी तरह नगर के तीन चौराहों पर भी सहयोग राशि प्राप्त करने के लिए स्टॉल लगाए जायेंगे। सभी संगठन सहयोग राशि देने के लिए आमजन को जागरूक करें। जिला पंचायत अध्यक्ष श्री सिसोदिया ने आमजन से अनुरोध किया कि अधिक से अधिक सहयोग राशि देकर जिले को नम्बर वन पर लाएं। पूर्व कैप्टन श्री आमोद कुमार सिंह ने भी संबोधित करते हुए कहा कि सेना के लिए जनता का योगदान महत्वपूर्ण है। जनता के सहयोग से सैनिकों का आत्मबल बढ़ता है।
Home Department of Madhya Pradesh
Jansampark Madhya Pradesh

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

एक्सक्लुसिव ब्रेकिंग् , पूर्व विधायक और भाजपा नेता अरुण भीमावत की कार अनियंत्रित होकर नेशनल हाईवे के पुल में गिरी 3 लोग हुए घायल,थाना प्रभारी ने भी मीडिया से चर्चा की     |     केमिस्ट एसोशिऐशन रक्तचाप मापकर लोगों का जीवन बचाने में योगदान दें     |     शहीद दिवस के अवसर पर 5 हजार यूनिट रक्त संग्रहित करने का लक्ष्य कलेक्टर ने विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों की ली बैठक     |     शाजापुर के लिए वरदान साबित हो रहा है वरदान अस्पताल,घुटनों की गंभीर बीमारी आधुनिक तकनीक से किया आसान इलाज     |     किसानों को गेहूं उपार्जन के लिए अपने मोबाईल से ही पंजीयन करने के लिए प्रेरित करें- कलेक्टर श्री जैन — उपार्जन पंजीयन के लिए स्थापित केन्द्रों के प्रबंधको एवं ऑपरेटर्स का प्रशिक्षण सम्पन्न     |     ग्राम पंचायत सचिव शासन की योजनाओं की जानकारी ग्रामीणजनों को अनिवार्य रूप से दें- कलेक्टर श्री जैन — सिरोलिया के राजस्व शिविर में पहुंचे कलेक्टर     |     शाजापुर में कैमरों द्वारा शहर में की जाएगी यातायात पुलिस द्वारा चालानी कार्यवाही, — घर भेजे जायेंगे चालान     |     सबसे पहले ब्रेकिंग, मक्सी में पुल में गिरी कार एक परिवार के 8 लोग सवार थे देखें वीडियो     |     बेरछा पुलिस ने देसी कट्टे के साथ युवक गिरफ्तार     |     शाजापुर के वृद्धजन सेवा निकेतन “वृद्राश्रम” के संचालक का तथागत कल्याण समिति से प्रभार वापस लिया     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088