मुख्यमंत्री कोविड बाल कल्याण योजना के तहत शाजापुर के 3 बच्चों को सहायता राशि स्वीकृत

शाजापुर-
मुख्यमंत्री कोविड अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत 3 लोगों को अनुकंपा नियुक्ति प्रदान
—-
मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा आज मिंटो हॉल भोपाल से कोविड बाल कल्याण योजना के नवीन प्रकरण में राशि स्वीकृति एवं वितरण, कोविड बाल सेवा योजना से लाभांवित बच्चों से भेंट एवं कोविड अनुकंपा नियुक्ति योजना में नियुक्ति पत्रों का वितरण किया गया। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री जनसेवा एवं मोबाईल गर्वर्नेंस सेवाओं का विस्तार योजनाओं की घोषणा भी की। इस कार्यक्रम का प्रसारण शाजापुर जिले में भी किया गया था।

शाजापुर जिले में मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना के तहत सतगांव के शंकरलाल एवं उनकी पत्नी निर्मला बाई की मृत्यु होने पर उनके बच्चों टीना गोयल, अखिलेश गोयल एवं कन्हैया गोयल के लिए सहायता राशि स्वीकृत की गई है। साथ ही इन बच्चों के लिए महेश गोयल को संरक्षक बनाया गया है। जिले में अब तक 22 बच्चों को मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना के तहत सहायता राशि स्वीकृत की गई है। इसी तरह मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत शिक्षा विभाग में कार्यरत श्रीमती कौशर कुरैशी की मृत्यु होने से उनके आवेदक पति श्री याकुब खान को प्रयोगशाला शिक्षक के पद पर अनुकंपा नियुक्ति का स्वीकृति पत्र प्रदान किया गया। इसी तरह आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग में कार्यरत सुनील देवतवाल की मृत्यु होने पर उनके पुत्र जय देवतवाल को भृत्य के पद पर नियुक्ति एवं उर्जा विभाग में संविदा पद पर कार्यरत श्री पंकज गुप्ता की मृत्यु होने पर उनकी पत्नी श्रीमती नमीता गुप्ता को आउटसोर्स अर्द्धकुशल श्रमिक के पद पर नियुक्ति का स्वीकृति पत्र प्रदान किया गया।

शाजापुर में कलेक्टर श्री दिनेश जैन, पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर श्रीमती मंजूषा विक्रांत राय, जिला शिक्षा अधिकारी श्री अभिलाष चतुर्वेदी, सीएमएचओ डॉ. आर निदारिया, जिला संयोजक श्रीमती निशा मेहरा, महिला एंव बाल विकास सहायक संचालक सुश्री नीलम चौहान सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी मौजूद थे।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |