दिवाली पर कई जगह लगी आग

मुंबई। महाराष्ट्र में सोमवार को दिवाली के मौके पर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आग लगने की घटनाओं की खबरें आईं। आग से कहीं गोदाम तो कहीं पर घर जलकर राख हो गया। हालांकि गनीमत रही कि इन सभी घटनाओं में कहीं से भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली।

गोरेगांव : घर में लगी आग
मुंबई में सोमवार शाम दिवाली के मौके पर गोरेगांव पूर्व की एक इमारत में एक घर में आग लग गई। दमकल विभाग की गाड़ियां, पुलिस विभाग के कर्मचारी आदि मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पालघर : वसई में जला जूते का गोदाम
महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक जूते के गोदाम में आग लग गई। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग को काबू किया। वसई अग्निशमन विभाग ने इस बारे में बताया कि आग लगने की इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पुणे : फ्लैट में लगी आग से सामान राख
पुणे जिले के औंध इलाके में डीपी रोड स्थित एक इमारत के एक फ्लैट में आग लगने की सूचना मिली। पुणे दमकल विभाग ने बताया कि सूचना मिलने पर दमकल की सात गाड़ियां और दो पानी के टैंकर मौके पर भेजे गए। विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पाने तक काफी सारा सामान राख हो गया था। यहां से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

ठाणे : पटाखों से लगी आग
ठाणे जिले में पटाखों के कारण अलग-अलग स्थानों पर आग लगने की पांच घटनाएं सामने आईं। ठाणे नगर निगम की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, दिवाली के मौके पर घटी इन सभी पांच घटनाओं में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

देश में राम के नाम पर कितने गांव, जिनका जिक्र PM मोदी ने किया     |     देश में इस साल रहेगा सामान्य से ज्यादा मानसून, राहत बनेगा या आफत?     |     मेडिकल आधार पर चुनाव डयूटी से मुक्‍त होने का प्रयास करने वाले सक्षम कर्मचारियों को दी जाएगी अनिवार्य सेवानिवृत्ति     |     इंदौर में लोकसभा निर्वाचन के लिये 18 अप्रैल को जारी होगी अधिसूचना, राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को समझाई गई नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया और बताये गये नियम-निर्देश,बैठक सम्पन्न     |     आबकारी विभाग द्वारा सवा 11 लाख रूपये से अधिक कीमत की अवैध मदिरा और वाहन जप्त     |     नीमच कलेक्‍टर श्री जैन द्वारा पक्षियों के पानी के लिए पानी की व्‍यवस्‍था के लिए सकोरे वितरित , जल संरक्षण पर कार्यक्रम सम्‍पन्‍न     |     नीमच के डाईट भवन नीमच में लोकतंत्र कक्ष का उदघाटन     |     नीमच,, पर्यावरण को संरक्षित करें, लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान अवश्‍य करें- श्री जैन ने गांधी वाटिका में मिशन लाईफ के तहत कार्यक्रम में कहा     |     शाजापुर, नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों की बैठक     |     शाजापुर कलेक्ट्रेट में वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सभी एआरओ द्वारा की गई कार्यवाही की समीक्षा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें