सड़क हादसे में पुलिस जवान की मौत, ताप्ती नदी की पुलिया से बाइक समेत गिरा नीचे, अब तक नहीं मिला शव

खंडवा: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में खंडवा जिले के पंधाना थाने का एक  आरक्षक ताप्ती नदी के हतनूर बादखेड़ा पुल पर किट पतंगों से बचने के चक्कर में रेलिंग से टकराकर नदी में जा गिरा। लेकिन परिजनों का आरोप है कि किसी वाहन ने आरक्षक के वाहन को टक्कर मारी थी। घटना गुरुवार रात 8 बजे की है। सोमवार सुबह 10 बजे तक 14 घंटे बाद भी रेस्क्यू टीम को आरक्षक का पता नहीं चला। नदी में गिरे आरक्षक की तलाश की जा रही है। आरक्षक का अगले महीने विवाह होने वाला था।

बता दें कि बोरगांव थाना पंधाना में पदस्थ आरक्षक गज्जु आवड़े बुरहानपुर जिले के शाहपुर का रहने वाला है। गुरुवार रात 8 बजे आरक्षक ताप्ती नदी स्थित हतनूर बादखेड़ा पुलिया से बाइक से जा रहा था। तभी पुलिया पर किट-पतंगों से बचने के चक्कर में वह रेलिंग से टकराते हुए ताप्ती नदी में जा गिरा। इस समय नदी में पानी काफी अधिक है।

परिजन ने लगाए आरोप

परिजनों के मुताबिक गज्जू जलगांव किसी शासकीय कार्य  से गया था। वहां से लौटते समय यह हादसा हुआ। परिजनों के मुताबिक किसी वाहन ने आरक्षण के वाहन को पुलिया पर टक्कर मार दी। जिससे वह गिर पड़ा गिरने के बाद वह खड़ा हुआ और अपना हेलमेट उतार कर गाड़ी के पास रखा। लेकिन बैलेंस बिगड़ने या चक्कर आने के कारण हुआ नदी में गिर गया। पुलिया पर कोई रेलिंग नहीं है। गज्जू का दीपावली के बाद विवाह होने वाला था।

जानकारी के अनुसार किनारे पर रहने वाले मछवारों  ने आरक्षक को बचाने का प्रयास किया। लेकिन पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण वह आरक्षक को बचा नहीं पाए। वहां से गुजर रहे ईश्वर चौधरी ने इस घटना की सूचना शाहपुर थाना प्रभारी को दी।

शाहपुरा थाना प्रभारी गिरवरसिंह जलोदिया  सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरक्षक की तलाश शुरू की। बता दें कि दूसरे दिन शुक्रवार को भी सुबह से रेस्क्यू जारी है। लेकिन फिलहाल आरक्षक का पता नहीं चला है। इसलिए संभावना व्यक्त की गई कि आरक्षक की डूबने से मौत हो चुकी है। फिलहाल होमगार्ड जवान, गोताखोर रेस्क्यू में जुटे हैं।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने गुरुग्राम में स्व. श्री झा के परिजनों को बंधाया ढाँढस     |     तीन संकुल प्राचार्यो की एक-एक वेतन वृद्धि तथा दो संकुल प्राचार्यों के प्रभार बदलने के दिए निर्देश रोकने के निर्देश     |     Dewas कलेक्टर श्री गुप्ता ने आरोपी वसीम कुरैशी पर की रासुका की कार्यवाही     |     Ujjain पुलिस ने किया सैंट पॉल स्कूल के सामने युवक की गला रेतकर हत्या करने वाले 03 आरोपियों को गिरफ्तार। 04 घंटो के भीतर किया घटना में शामिल तीनों आरोपियों को जिला देवास से राउंड अप, पुराने विवाद के चलते की गई थी हत्या     |     राजस्व प्रकरणों के निराकरण में प्रदेश में उज्जैन संभाग द्वितीय स्थान पर, राजस्व के प्रकरणों का निराकरण करने में यह कोशिश की जाये कि जिलों में जीरो टॉलरेंस रहे     |     उज्जैन में लगभग 1 लाख पौधे लगाये जायेंगे,वृहद पौधारोपण की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक आयोजित, हरियाली अमावस्या के अवसर पर वृहद स्तर पर पौधारोपण किया जायेगा     |     नीमच जिले की सभी ग्राम पंचायतों में एक दिन में रौपे गए 50 हजार से अधिक पौधे     |     कालापीपल पॉनखेड़ी जल शोधन संयंत्र पुनः प्रारंभ     |     ई-केवायसी एवं आधार अपडेशन के लिए शाजापुर जिले की बड़ी ग्राम पंचायतों में पुन: शिविर लगेंगे     |     राजस्व अधिकारी, नक्शा तरमीम के कार्य को प्राथमिकता दें- कलेक्टर सुश्री बाफना ने राजस्व महा अभियान के तहत लगाए गए शिविरों के निरीक्षण पर कहा,ग्रामीणों से की मुलाकात, पौधरोपण किया     |