सड़क हादसे में पुलिस जवान की मौत, ताप्ती नदी की पुलिया से बाइक समेत गिरा नीचे, अब तक नहीं मिला शव

खंडवा: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में खंडवा जिले के पंधाना थाने का एक  आरक्षक ताप्ती नदी के हतनूर बादखेड़ा पुल पर किट पतंगों से बचने के चक्कर में रेलिंग से टकराकर नदी में जा गिरा। लेकिन परिजनों का आरोप है कि किसी वाहन ने आरक्षक के वाहन को टक्कर मारी थी। घटना गुरुवार रात 8 बजे की है। सोमवार सुबह 10 बजे तक 14 घंटे बाद भी रेस्क्यू टीम को आरक्षक का पता नहीं चला। नदी में गिरे आरक्षक की तलाश की जा रही है। आरक्षक का अगले महीने विवाह होने वाला था।

बता दें कि बोरगांव थाना पंधाना में पदस्थ आरक्षक गज्जु आवड़े बुरहानपुर जिले के शाहपुर का रहने वाला है। गुरुवार रात 8 बजे आरक्षक ताप्ती नदी स्थित हतनूर बादखेड़ा पुलिया से बाइक से जा रहा था। तभी पुलिया पर किट-पतंगों से बचने के चक्कर में वह रेलिंग से टकराते हुए ताप्ती नदी में जा गिरा। इस समय नदी में पानी काफी अधिक है।

परिजन ने लगाए आरोप

परिजनों के मुताबिक गज्जू जलगांव किसी शासकीय कार्य  से गया था। वहां से लौटते समय यह हादसा हुआ। परिजनों के मुताबिक किसी वाहन ने आरक्षण के वाहन को पुलिया पर टक्कर मार दी। जिससे वह गिर पड़ा गिरने के बाद वह खड़ा हुआ और अपना हेलमेट उतार कर गाड़ी के पास रखा। लेकिन बैलेंस बिगड़ने या चक्कर आने के कारण हुआ नदी में गिर गया। पुलिया पर कोई रेलिंग नहीं है। गज्जू का दीपावली के बाद विवाह होने वाला था।

जानकारी के अनुसार किनारे पर रहने वाले मछवारों  ने आरक्षक को बचाने का प्रयास किया। लेकिन पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण वह आरक्षक को बचा नहीं पाए। वहां से गुजर रहे ईश्वर चौधरी ने इस घटना की सूचना शाहपुर थाना प्रभारी को दी।

शाहपुरा थाना प्रभारी गिरवरसिंह जलोदिया  सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरक्षक की तलाश शुरू की। बता दें कि दूसरे दिन शुक्रवार को भी सुबह से रेस्क्यू जारी है। लेकिन फिलहाल आरक्षक का पता नहीं चला है। इसलिए संभावना व्यक्त की गई कि आरक्षक की डूबने से मौत हो चुकी है। फिलहाल होमगार्ड जवान, गोताखोर रेस्क्यू में जुटे हैं।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

महावीर जयंती पर कलेक्टर ने दिलाई समाज जनों को मतदाता जागरूकता की शपथ, वीडियो देखें     |     रांची की रैली में अखिलेश यादव का हमला, कहा-BJP जुमलों की गारंटी लेकर आई है     |     400 सांसदों वाली पार्टी आज 300 सीट पर नहीं लड़ पा रही… जालौर में पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला     |     ईरान के हाथों में है इकोनॉमी की ‘दुखती रग’, टेंशन में आई सारी दुनिया     |     बिहार: ट्रक चालकों से होमगार्ड वसूल रहा था 500-500 रुपये, वीडियो वायरल होने पर गया जेल     |     झालावाड़ के बाद अब दौसा में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी बस और कार में टक्कर; 3 की मौत     |     चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती है भारी     |     मुरैना सीट पर हिंसक हुई चुनावी जंग, कांग्रेस प्रत्याशी के भाई पर फायरिंग…     |     मुकेश नायक का भाजपा पर हमला, बोले- पहले चरण में ही खोखला निकला दावा, बड़बोलेपन और झूठ का सहारा लेते हैं     |     इंदौर क्राइम ब्रांच ने आईपीएल पर सट्टा खिला रहे पांच युवकों को पकड़ा, पूछताछ में हुए कई खुलासे…     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें