AAP नेता गोपाल इटालिया ने अब PM की मां को कहे अपशब्द, स्मृति बोलीं- वो गटर जैसे मुंह वाला

भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक नया वीडियो जारी किया जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 वर्षीय मां का कथित तौर पर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। गुजरात भाजपा ने वीडियो जारी किया और पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने भी इसे ट्वीट किया है। इसकी तारीख ज्ञात नहीं है लेकिन यह पुराना लग रहा है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर इटालिया का वीडियो साझा करते हुए आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

उति ईरानी ने ट्वीट किया, ‘‘अरविंद केजरीवाल, गटर जैसे मुंह वाले गोपाल इटालिया ने आपके आशीर्वाद से पीएम मोदी की मां हीरा बा के लिए अपशब्द कहे हैं। मैं कोई नाराजगी नहीं जता रही, मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं, लेकिन यह जान लें कि आपको आंका गया है और आपकी पार्टी गुजरात में चुनावी रूप से समाप्त हो जाएगी। अब जनता न्याय करेगी।” भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने इटालिया को सिलसिलेवार अभद्रता करने वाला व्यक्ति बताया। इटालिया ने पहले अपने बचाव में कहा था कि भाजपा उन पर निशाना साध रही है क्योंकि वह पाटीदार हैं।

इससे पहले भाजपा ने उनके दो वीडियो जारी किए थे। इनमें से एक में वह मोदी के लिए अपशब्द बोलते और दूसरे में महिलाओं को मंदिर नहीं जाने की सलाह देते सुने जा सकते हैं। इटालिया प्रधानमंत्री के खिलाफ अपनी कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए बयान दर्ज कराने गुरुवार को नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय पहुंचे थे तो उन्हें कुछ घंटे के लिए रोका गया। चलती कार में बनाए गए इस नए वीडियो में इटालिया को कथित रूप से कहते सुना जा सकता है, ‘‘आप ‘नीच’ नरेंद्र मोदी को उनकी जनसभाओं के खर्च सार्वजनिक करने को क्यों नहीं कहते। और उनकी मां हीरा बा भी नाटक कर रही हैं। मोदी 70 साल के करीब हैं, वहीं हीराबा जल्द 100 साल की होंगी, फिर भी दोनों की नौटंकी चालू है।”

 

अहमदाबाद में गुजरात भाजपा के मीडिया संयोजक यज्ञेश दवे ने वीडियो ट्वीट किया जिसके बाद सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं ने आलोचना शुरू कर दी। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने आप नेता पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘इस आदमी की संस्कृति देखिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 वर्षीय मां राजनीति में नहीं हैं। उनके लिए इतनी निम्नस्तरीय भाषा का इस्तेमाल गुजरात की संस्कृति नहीं है।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

पाठ्य-पुस्तक में भगवान परशुराम की जीवन गाथा शामिल होगी: मुख्यमंत्री श्री चौहान,, परशुराम जन्म-स्थली जानापाव दिव्य और भव्य केंद्र के रूप में उभरेगा ,, संस्कृत विद्यालय के विद्यार्थियों को प्रोत्साहन राशि और निर्धन विद्यार्थियों को देंगे उच्च शिक्षा     |     मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सम्मेलन स्थल पर सफाई कर दिया स्वच्छता का संदेश     |     बहनों के जीवन मे आयेगा क्रांतिकारी बदलाव : जनजातीय कार्य मंत्री सुश्री सिंह मानपुर की पात्र महिलाओं को योजना के स्वीकृति पत्र वितरित किए गए     |     ग्राम देंदला में श्री हनुमान मंदिर जीर्णोधार के अवसर पर देव जी प्राण प्रतिष्ठा पंच कुंडीय यज्ञ एवं विशाल भंडारे का आयोजन संपन्न     |     जम्बूरी मैदान में सीएम ने ब्राह्मण महाकुंभ में दी कई बड़ी सौगाते, अवकाश, विद्यार्थियों को राशि सहित कई घोषणाएं देखें खास वीडियो     |     सीईओ जिला पंचायत ने विभिन्न ग्राम पंचायतों का किया निरीक्षण कार्यों में लापरवाही बरतने सचिव को निलंबन के दिए निर्देश, लगाई कड़ी फटकार     |     सीखो-कमाओ योजना में कौशल विकास के साथ स्टाईपेंड भी नवीनतम तकनीक और प्रक्रिया से युवाओं को मिलेगा कौशल सीखने का अवसर नियमित रोजगार प्राप्ति की योग्यता अर्जित करेंगे युवा एक साल तक मिलेगा प्रशिक्षणार्थियों को स्टाईपेंड     |     मुख्यमंत्री श्री चौहान के निर्देश पर जारी है भू-माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही रतलाम में 34 पीड़ितों को प्रशासन ने दिलाया भू-खंडों पर कब्जा     |     मुख्यमंत्री कृषक ब्याज माफी योजना में सभी पात्र किसानों को लाभान्वित करें : सहकारिता मंत्री डॉ. भदौरिया     |     संस्कारधानी से 10 जून को होगा मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की राशि का अंतरण : मुख्यमंत्री श्री चौहान मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहना योजना की वर्चुअल समीक्षा की     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088