10 बीवियां, 6 गर्लफ्रेंड, 5 स्टार होटल में ठिकाना, प्लेन और जगुआर से चलने वाले शौकीन चोर की कहानी

10 बीवियां, 6 गर्लफ्रेंड, जगुआर से चलने का शौक, हवाई जहाज में सफर और 5 स्टार होटल में कमरा. आप सोच रहे होंगे कि किसी बड़े उद्योगपति की बात हो रही है. जी नहीं, यहां बात एक चोर की हो रही है, जिसकी एक बीबी नेता है और बिहार के सीतामढ़ी में जिला पंचायत की सदस्य है. वहीं दूसरी बीवी भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन है और मुंबई में रहती है. इस चोर की खासियत है कि जिस शहर में वारदात करने जाता है, वहां पहले लड़की पटाता है और फिर उससे निकाह कर लेता है.

दो साल पहले इस चोर को गाजियाबाद की कविनगर कोतवाली पुलिस ने अरेस्ट किया था. पुलिस ने इस चोर की जगुआर कार भी बरामद कर ली थी. हालांकि यह कार उसकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है. बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले इस चोर की पहचान मोहम्मद इरफान उर्फ उजाले के रूप में हुई थी. इस चोर की कितनी बीवियां हैं, इसकी सही संख्या खुद उसे भी नहीं मालूम. हालांकि पुलिस की पूछताछ में उसने 10 बीवियों और 6 गर्लफ्रेंड के नाम गिनाए थे.

जिला पंचायत सदस्य है एक पत्नी

कहा था कि कई गर्लफ्रेंड तो ऐसी भी हैं, जिनसे दोबारा उसकी मुलाकात ही नहीं हो पायी. इस संबंध में जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि जिस शहर में वह वारदात करने जाता है, वहां एक लड़की से दोस्ती कर लेता है. उसने बताया कि उसकी पहली पत्नी गांव में रहती है और वह जिला पंचायत की सदस्य है. जबकि दूसरी भोजपुरी फिल्मों की हिरोइन है. दुनिया की नजर में मोहम्मद इरफान भले ही एक चोर है, लेकिन उसके गांव के लोग उसे भगवान मानते हैं.

चोरी के पैसे से गांव में कराया विकास

दरअसल वह गांव के बाहर चोरी करता है और चोरी की रकम का बड़ा हिस्सा अपने गांव के विकास में खर्च कर देता है. इस समय उसके गांव के सभी रास्ते पक्के हो गए हैं और गांव में बिजली की लाइन खींच गई और इसका पूरा खर्चा इरफान ने उठाया है. यही वजह है कि इरफान की पत्नी पहली बार निर्विरोध चुनाव जीत गई थी, वहीं दूसरी बार बड़े अंतर से चुनाव जीत गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इरफान हमेशा बड़ी चोरियों को अंजाम देता था.

बड़ी चोरियों को अंजाम देता था इरफान

वह किसी भी वारदात के लिए शहर में हफ्ते 10 दिन तक रूकता था और आलीशान कोठियों की रेकी करता था. इस दौरान मौका मिलते ही लाखों करोड़ों का माल लेकर फरार हो जाता था. बिहार से दिल्ली तक का सफर तो वह अपनी जगुआर कार में करता था, लेकिन इससे अधिक दूरी का सफर वह हवाई जहाज में करता था. आम तौर पर वह किसी भी शहर में जाता था तो भरसक 5 स्टार होटल में ठहरने की कोशिश करता था. चमचमाते कपड़े पहनने का शौकीन यह चोर जिस शहर में जाता, एक लड़की को दोस्त बना लेता था. जब तक वह उस शहर में रहता, दोनों साथ ही रहते थे. यह लोगों को अपनी पहचान उद्योगपति आर्यन खन्ना के रूप में बताता था.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

रात में गुलाबी सर्दी की दस्तक, 3.6 डिसे गिरा पारा दिन में बढ़ी गर्मी     |     इंदौर में केईएम बिल्डिंग में हुई हैलोवीन पार्टी में शामिल थे राजनेता, डॉक्टर और उद्योगपति     |     कोर्ट पहुंची बेटी ने कहा- नाबालिग हूं, माता-पिता शादी करवाना चाहते थे तो छोड़ दिया घर     |     उज्जैन-इंदौर के बीच 950 करोड़ में बनेगा नया फोरलेन, 65 किमी का होगा यह रोड     |     गिड़गिड़ाती रीना बोली थीं- जो चाहिए ले लो बस जान बख्श दो, नहीं पसीजे जल्लाद, मार डाला     |     शहीद भवन में गूंजेंगे किशोर कुमार के तराने, रंगायन गैलरी में देखें कला समूह प्रदर्शनी     |     MP में शिक्षक भर्ती पर नया अपडेट, हाई कोर्ट ने पूछा- आरक्षित उम्‍मीदवारों को योग्‍यता में छूट क्‍यों नहीं दी गई     |     कछपुरा में महाकाली की प्रतिमा खंडित होने की वजह आई सामने… आयोजकों ने माना कि गलती हुई, अब बरेला में लगी आग     |     हाई कोर्ट ने विशिष्ट शर्त के साथ दी जमानत … भारत माता की जय के नारे के साथ तिरंगे को 21 बार सलामी देनी होगी     |     जम्मू-कश्मीर: कांग्रेस के बागी सतीश शर्मा ने निर्दलीय जीता चुनाव, अब उमर कैबिनेट में मिली जगह     |