झोले में कटा हाथ और प्राइवेट पार्ट लेकर घूम रहा था… फिर हुआ सनससनीखेज वारदात का खुलासा

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपी ने लाश का एक हाथ और प्राइवेट पार्ट काट लिया. उन्हें लेकर गांव में घूमता रहा. फिर मृतक के परिजनों को धमकाते हुए कहा कि इसका अंतिम संस्कार कर दो. घर वालों ने भी डर के मारे शव को दफना दिया. लेकिन जैसे ही मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाया. आरोपी फिलहाल फरार है. उसकी तलाश जारी है.

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक का नाम विनोद बिरजिया था. हत्या का आरोप मगधु महुआ पर लगा है. जानकारी के मुताबिक, 35 साल का विनोद मजदूरी करता था. वह शराब पीने का आदी था. शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं होते तो वो लोगों के घर से फावड़ा, कुल्हाड़ी सहित अन्य छोटा सामान चोरी कर बेच देता था. इससे लोग परेशान रहते थे. इस बीच विनोद बिरजिया ने मगधु के घर में भी चोरी कर ली. इससे मगधु उससे नाराज था.

झोले में अंग डालकर घूमा

सोमवार को मगधु ने विनोद की हत्या कर डाली. शव को जंगल में फेंक दिया. लाश का एक हाथ और प्राइवेट काटा. उन्हें झोले में डाला और गांव में घूमता रहा. कुछ लोगों ने मगधु को ऐसा करता देख लिया था. उन्होंने विनोद के घर वालों को इसकी सूचना दी. विनोद के घर वाले जैसे ही उसकी लाश लेकर घर पहुंचे तो मगधु ने उन्हें डराते-धमकाते कहा कि इसका अंतिम संस्कार कर दो. नहीं तो अंजाम बुरा होगा. घर वाले डर गए. उन्होंने वैसा ही किया जैसा मगधु ने कहा. विनोद के शव को दफना दिया गया.

संदिग्धों से पूछताछ जारी

इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा तो एसडीएम के आदेश पर शव को कब्र से बाहर निकाला गया. उसका पोस्टमार्टम करवाया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. आरोपी मगधु अभी फरार है. कुछ संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे मगधु के बारे में जानकारी ली जा रही है.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |