बगीचे में दादा को खाना देने गई लड़की, रास्ते में किडनैप; खेत में ले जाकर किया रेप

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज में एक लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है. लड़की बगीचे में आम के फसल की रखवाली कर रहे बाबा को खाना देने के लिए गई थी. वापस आते समय एक युवक और उसके दो दोस्तों ने उसका अपहरण कर लिया. तीनों उसे सुनसान जगह पर ले गए, जहां पर उसके साथ दरिंदगी की.

पीड़िता की दादी की शिकायत पर पहले तो यह मामला दो थानों के बीच उलझा रहा, लेकिन बाद में वरिष्ठ अधिकारियों की पहल पर कैंपिंयरगंज पुलिस ने केस दर्ज किया. पीड़िता की उम्र 16 साल बताई जा रही है. किशोरी की दादी ने पुलिस को बताया कि संतकबीरनगर का गोलू यादव मेरी पोती के पीछे कई दिनों से पड़ा हुआ था. उसके स्कूल जाते समय भी वह छेड़खानी करता था. जैसे ही पोती घर से निकलती थी, वह उसके पीछे लग जाता था. सोमवार को जब वह अपने बाबा को बगीचे में खाना देकर लौट रही थी, तभी गोलू यादव अपने दो साथियों के साथ बाइक से पहुंच गया और पोती से छेड़खानी करने लगा. विरोध करने पर उसने अपने दो साथियों को बुला लिया और उसे किडनैप कर लिया.

दादी ने पुलिस से की शिकायत

दादी ने पुलिस को बताया कि केले के खेत में ले जाकर आरोपी गोलू ने पोती के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. साथ ही उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देगा. पूरे परिवार को जान से मार दूंगा. आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद जब किशोरी घर पहुंची तो मुझे पूरी बात बताई.

पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

युवक मेंहदावल थानाक्षेत्र के नौलखा पुलिस चौकी के एक गांव का निवासी है. किशोरी की दादी ने बताया कि मैंने पहले नौलखा पुलिस चौकी के पास शिकायत लेकर पहुंची, लेकिन वहां पुलिस ने केस दर्ज करने से इनकार कर दिया. वहां की पुलिस का कहना था कि घटनास्थल कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र में है, इसलिए वहां पर जाकर शिकायत करें.

क्या बोले एसपी?

इस संबंध में एसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी की दादी की शिकायत पर पुलिस ने मुख्य आरोपी गोलू यादव के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज किया गया है. गोलू के दो साथियों ने वारदात को अंजाम देने में सहयोग किया है, इसलिए उन पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |