तीसरी मंजिल की रेलिंग पर बैठी थी महिला, तभी दोस्त से हुई ऐसी गलती कि हो गई मौत

महाराष्ट्र के डोंबिवली में एक महिला बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिर गई, जिस कारण उसकी मौत हो गई. इसका वीडियो भी सामने आया है. घटना डोंबिवली के विकास नाका इलाके की है. महिला यहां अपने दोस्तों संग हंसी मजाक कर रही थी. तभी वह रेलिंग पर बैठ गई. मस्ती मजाक करते हुए महिला के दोस्त ने उसके गले में हाथ डाला. इससे महिला का बैलैंस बिगड़ा और वो तीसरी मंजिल से गिर पड़ी.

महिला का दोस्त भी गिरने ही वाला था कि तीसरे दोस्त ने उसे बचा लिया. फिर दोनों मिलकर दौड़ते हुए नीचे पहुंचे. वहां देखा कि महिला की मौत हो चुकी थी. यह पूरी घटना बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. फिलहाल मानपाड़ा पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, डोंबिवली ईस्ट के विकास नाका इलाके में ग्लोब स्टेट नाम की एक बिल्डिंग है. गुड़िया देवी इसी बिल्डिंग के एक ऑफिस में साफ-सफाई का काम करती थी. वह डोंबिवली ईस्ट में पिसवली क्षेत्र में परिवार संग रहती थी. घर में पति के अलावा गुड़िया का एक बेटा और एक बेटी है. बुधवार को गुड़िया बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर अपने दोस्तों के साथ मौजूद थी. वह बिल्डिंग में तीसरी मंजिल पर रेलिंग पर बैठी थी.

गले में हाथ डाला तो बिगड़ा सुंतलन

महिला का एक सहकर्मी बंटी वहां पहुंचा. वह उसके साथ मजाक मस्ती करने लगा. वहां अन्य लोग भी मौजूद थे. मस्ती-मजाक में युवक ने गुड़िया के गले में हाथ रख दिया. इससे गुड़िया का बैलेंस बिगड़ गया और वह सीधे तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई. बंटी भी उसके साथ गिरने ही वाला था कि उनके एक दोस्त ने उसे पकड़ लिया. तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतका के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |