इश्क का उतरा भूत… 4 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा 2 बच्चों का पिता, ससुरालियों ने खूंटे से बांधकर पीटा

बिहार के पूर्णिया में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसका प्रेमी ससुराल पहुंच गया. ससुरालियों ने प्रेमी को पकड़ लिया. गुस्साए ससुरालियों ने उसे बांस के खूंटे में बांधकर जमकर पीटा. काफी देर तक हंगामा होता रहा. लोगों की भीड़ जुट गई. प्रेमी के घर वालों को बुलाकर उसे छोड़ा गया. मामला जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के बोचगांव पंचायत के लक्षनपुर गांव का है.

प्रेमी को खूंटे से बांधे जाने से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों शादीशुदा हैं. प्रेमी के दो बच्चे जबकि प्रेमिका के चार बच्चे हैं. दोनों अररिया जिले के गैड़ा पंचायत के सफिफुर गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल समूचे घटनाक्रम को लेकर किसी भी पक्ष से कोई आवेदन थाने में नहीं दिया गया है. आपसी सहमती से दोनों पक्ष को समझाकर मामले को शांत करा लिया गया है.

पंचों से सुनाई थी जूतों से पिटाई, 1 लाख के जुर्माने की सजा

इस मामले में प्रेमिका ने प्रेमी के आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि दोनों एक साल पहले मिले थे. उनके बीच बातचीत भी होती थी. बाद में उनके मायके में इस बात का लोगों को पता चल गया. जिसके बाद उसके मायके सफीकुर गांव में तीन से चार महीने पहले पंचायत बैठी. पंच ने सजा के तौर पर प्रेमी आसिफ के ऊपर जूते से पिटाई किए जाने के साथ ही 1 लाख रुपए का जुर्माना लगाया. आसिफ ने न इसे दिया और न ही पंचों का आदेश माना. इसके बाद प्रेमिका अपने ससुराल जलालगढ़ के लक्षनपुर गांव चली गई.

फिर से शुरू कर दिया मिलना

कुछ ही दिन बाद आसिफ ने दोबारा से उसके ससुराल आना शुरू कर दिया. वो काफी देर इंतजार करता और फिर घर के बाहर से चला गया. प्रेमिका ने बताया कि उसने इस भूल के बात ये निर्णय कर लिया था, कि उसे इन सब चक्करों में नहीं पड़ना और आगे अपने पति के साथ ही रहना है. उसने बताया कि जब हम दोनों की बात हुई तो उसने आसिफ को काफी कुछ समझाया. मगर वो मानने को तैयार नहीं था. वो उससे जबरन शादी करना चाहता था.

जबरन घर आया था प्रेमी

महिला का कहना है कि उसने आसिफ से कहा था कि वो अपने चार बच्चे और पति को नहीं छोड़ सकती. आरोप है कि कल रात आसिफ जबरन उसके ससुराल आ पहुंचा. सुबह की अजान होने की वजह से घर का दरवाजा खुला था. इसी बीच वे वॉशरूम के लिए गईं, तभी चुपके से आसिफ उनके घर में घुस गया और उनकी बिस्तर पर आकर सो गया. तभी उनकी मां और ननद की नजर आसिफ पर पड़ी और उसको पकड़ा लिया.नाराज प्रेमिका के ससुराल वालों ने आसिफ को बांस के खूंटे से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई लगाई. उसके घर वालों को बुलाने के बाद उसे छोड़ दिया गया.

प्रेमिका ने कॉल कर बुलाया था

प्रेमी आसिफ ने बताया कि महिला और उनके बीच लगातार बातचीत हो रही थी. इससे पहले दोनों मिले भी थे. ठीक इसी तरह कल रात 9 बजे उन्हें अपने प्रेमिका के नंबर से कॉल आया और फिर उसने मिलने ससुराल बुलाया. प्रेमिका उसके साथ भागने को तैयार थी. मगर उसके ससुराल पहुंचने पर वे पकड़े गए. जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने उसे बांस के खूंटे में रस्सी से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई की. वे चाकू गोदने वाले थे, मगर ग्रामीणों की भीड़ पहुंचने के कारण उन्होंने ऐसा नहीं किया.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |