घर में चार बेगम, फिर भी हुसैन ब्याह लाया हिंदू लड़की, CCTV लगे बेडरूम में दोस्तों को बुलाकर करवाता था… अब होगा एक्शन

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल की एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि यूपी के एक डॉक्टर ने पहले तो उससे अपना धर्म छुपाकर प्रेम संबंध बनाए. उससे हिंदू रीति रिवाज से शादी की. बाद में उसे देवबंद ले आया. यहां उसने महिला का जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उससे निकाह किया. महिला को पता चला कि ये डॉक्टर इससे पहले भी चार महिलाओं संग निकाह कर चुका है.

महिला का आरोप है कि निकाह के बाद से ही डॉक्टर पति उसे टॉर्चर देने लगा. उसे एक कमरे में बंद करके रख दिया. वहां सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. इससे डॉक्टर उसकी हर पल की निगरानी करता था. उसे मारता-पीटता था. यही नहीं, अपने दोस्तों के साथ मिलकर डॉक्टर ने उसके साथ कई बार गैंगरेप भी किया. महिला का कहना है कि उसने इस बारे में पुलिस से मदद मांगी. लेकिन उसकी बात किसी ने नहीं सुनी.

सोमवार को महिला ने फिर बजरंग दल के नेता विकास से त्यागी से मुलाकात की. फिर हिंदू संगठनों के माध्यम से मीडिया को अप बीती सुनाई. उसके साथ-साथ पहली बीवी ने भी डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए. बात सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन तक पहुंची तो उन्होंने पुलिस को इस मामले में जांच करने के निर्देश दे डाले. फिलहाल मामले में जांच जारी है. एसपी ने कहा कि आरोप सही साबित होने पर आरोपी डॉक्टर हुसैन के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल वह फरार है. उसकी तलाश जारी है.

महिला की आपबीती

महिला ने बताया आरोपी चिकित्सक हुसैन ने बंगाल में उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. अपना नाम अमन दीक्षित बताते हुए उसके साथ मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी की. इसके बाद वह उसे देवबंद ले आया. बंद कमरे में उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर निकाह नामा पढ़वाया गया. इसके बाद आरोपी चिकित्सक ने उसे एक बंद कमरे में ही रखा. वहां सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. उससे उस पर रोज निगरानी रखी जाने लगी. दोस्तों को लाकर उसके साथ कई बार गैंगरेप किया.

पहली बीवी ने लगाए आरोप

आरोपी चिकित्सक की पहली पत्नी फौजिया भी कैमरे के सामने आई. उसने भी आरोपी चिकित्सक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि अब तक वह पांच शादियां कर चुका है. महिलाओं की इज्जत से खेलना उसका शौक है. पैसा और पावर के चलते पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाती. आरोप लगाया कि आरोपी चिकित्सक इससे पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है. लेकिन पैसा खिलाकर वह बाहर आ गया.

दोनों महिलाओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी के खिलाफ संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की गुहार लगाई है. फिलहाल आरोपी डॉक्टर हुसैन फरार है. दोनों महिलाओं ने उसे क्लीनिक में तोड़फोड़ भी की. दोनों ही अब न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगा रही हैं.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |     युवक की हत्या कर शव को खंडहर में फेंका, पुलिस और FSL टीम जांच में जुटी     |     MP महिला कांग्रेस की बड़ी बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा     |