Youtube पर बढ़ाने थे सब्सक्राइबर, 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया युवक, 5 घंटे बाद…

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया. वो भी सिर्फ इसलिए ताकि उसका ये वीडियो वायरल हो जाए और उसके यूट्यूब के सब्सक्राइबर बढ़ जाएं. 5 घंटे तक उसने खूब हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने उसे टॉवर से उतारने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना. इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फिर कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा.

इसके बाद उसे थाने ले जाया गया. पुलिस ने उससे टॉवर पर चढ़कर हंगामा करने का कारण पूछा तो युवक ने बताया कि वो यूट्यूब पर अपने सब्सक्राइबर बढ़वाना चाहता था. इसलिए उसने यह सब किया. फिलहाल युवक से बिसरख थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. मामला नोएडा एक्सटेंशन के ओल्ड हैबतपुर गांव का है. 22 साल का नीलेश्वर पाण्डेय रविवार को यहां 100 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर के पास पहुंचा. उसके साथ एक और युवक भी था.

नीचे उतरने के लिए नहीं माना युवक

तभी नीलेश्वर टॉवर पर चढ़ गया. उसका दोस्त इसका वीडियो बनाता रहा. स्थानीय लोगों को लगा कि शायद कोई मोबाइल कंपनी का कर्मचारी है, जो किसी काम से ऊपर चढ़ा है. लेकिन जब उनकी नजर नीचे खड़े युवक पर पड़ी जो उसका वीडियो बना रहा था तो वो समझ गए कि मामला कुछ और है. उन्होंने युवक से नीचे उतरने को कहा. लेकिन युवक नहीं माना. वो बार-बार उसे कहते रहे कि उतर जाओ नहीं तो तुम गिर सकते हो. बावजूद इसके युवक नहीं माना. उस वक्त तक युवक 30 फीट की ऊंचाई पर पहुंचा था. इस बीच खूब हंगामा हुआ. पुलिस को सूचना दी गई.

क्यों चढ़ा था टॉवर पर युवक

पुलिस के साथ दमकल विभाग की गाड़ी भी वहां पहुंची. 5 घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद युवक को जैसे तैसे नीचे उतारा गया. नीलेश्वर और उसके दोस्त को पुलिस अपने साथ थाने ले आई. यहां पुलिस को नीलेश्वर ने बताया- मेरा नीलेश्वर 22 के नाम से यूट्यूब चैनल है. इस पर मैं प्रैंक के वीडियो अपलोड करता हूं. मेरे पिता ओमान में पिछले 4 साल से काम कर रहे हैं. लेकिन कुछ खास कमाई न हो पाने के कारण घर के हालात ठीक नहीं है. मैंने यूट्यूब चैनल इसलिए बनाया ताकि कुछ रुपये मिल सकें. मैं अपने सब्सक्राइबर बढ़वाना चाहता था. इसलिए प्रैंक के लिए मैं टॉवर पर चढ़ गया.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |     युवक की हत्या कर शव को खंडहर में फेंका, पुलिस और FSL टीम जांच में जुटी     |     MP महिला कांग्रेस की बड़ी बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा     |