पत्नी-सास को आने लगे अश्लील कॉल, पति ने डाल दिया था फेसबुक पर नंबर… हैरान कर देने वाली कहानी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पति की हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोपी पति पीड़ित पत्नी के साथ नशे की गोलियां खाकर क्रूरता से संबंध बनाता है. उसके साथ मारपीट की जाती है. फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पत्नी और सास का मोबाइल नंबर के साथ ‘मैं खाली हूं…’ लिखकर वायरल कर दिया. पीड़िता और उसकी मां के पास अश्लील मैसेज और कॉल आने लगी.

पीड़ित पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है. महिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसकी शादी हुई थी, तो वह जूते-चप्पल की दुकान करता था. ससुर की मौत के बाद मृतक आश्रित में उसको नौकरी मिल गई. उसके बाद वह उसे और ज्यादा प्रताड़ित करने लगा. आरोप है कि पति अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे मारता पीटता और नशीली दवा खाकर उसके साथ क्रूरता से संबध बनाता हैं.

शादी के बाद करने लगा प्रताड़ित

मामला बाराबंकी के सिविल लाइंस इलाके के गैलेक्सी कंपाउंड में रहने वाले अरमान और उसके परिवार से जुड़ा है. अरमान की पत्नी का आरोप है कि उसके घरवालों ने साल 2015 में उसकी शादी की थी. शादी में हर संभव दहेज भी दिया गया था. आरोप है कि शादी के बाद से ही पति और उसका परिवार उसे दहेज के लिये मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने लगा. पत्नी ने बताया कि शादी के समय अरमान जूते-चप्पल की दुकान करता था. बाद में ससुर की मौत के बाद उनकी जगह अरमान को फतेहपुर ब्लॉक में बाबू के पद पर नौकरी मिल गई. नौकरी मिलने के बाद पति और उसका परिवार ने उसके साथ और ज्यादा प्रताड़ना शुरू कर दी.

नशे की गोली खाकर बनाता है शारीरिक संबंध

पीड़ित महिला के मुताबिक, पति नशे की गोली खाता है. फिर उसके साथ क्रूरतापूर्वक शारीरिक संबंध बनाता है. वह दूसरी लड़कियों से बात भी करता है. उसका कहना है कि पति ने धमकी दी कि अगर दहेज लेकर नहीं आई तो तेजाब डालकर वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. उसकी हत्या करवाने की भी धमकी दी. महिला ने बताया कि इस काम में अरमान का साथ उसकी मां शाहनाज अख्तर, बड़ा भाई रिजवान और भाभी गजाला नौरीन देती हैं.

फेसबुक पर कर दिया बदनाम

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति ने उसका और उसकी मां का मोबाइल नंबर फेसबुक पर फेंक आईडी बनाकर वायरल कर दिया. उस पर लिखा कि मैं खाली हूं, मुझसे बात करो. जिसके बाद उन दोनों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और कॉल आने लगी. हर तरह से परेशान होकर पत्नी अब पति और उसके परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. पीड़िता ने मांग करते हुए कहा कि उसके पति और ससुराल वालों को कानून के मुताबिक सख्त से सख्त सजा मिले. बाराबंकी कोतवाली प्रभारी अजय कुमार त्रिपाठी का कहना है कि एसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |     युवक की हत्या कर शव को खंडहर में फेंका, पुलिस और FSL टीम जांच में जुटी     |     MP महिला कांग्रेस की बड़ी बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा     |