IND vs SA: फाइनल को लेकर भारत में जगह-जगह उत्साह, टीम इंडिया की जीत के लिए इंदौर में की गई पूजा – अर्चना

इंदौर: भारतीय क्रिकेट टीम आज टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी वेस्टइंडीज के बारबाडोस में खेले जाने वाले इस फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका के साथ भारत का मुकाबला है। इस T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है। लगभग सभी खिलाड़ियों ने जीत में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, ऐसे में भारतीय टीम खिताबी जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने 2007 में T 20 वर्ल्ड कप जीता था। भारत और दक्षिण अफ्रीका के फाइनल मैच को लेकर क्रिकेट प्रशंसको में भी खासा उत्साह नजर आ रहा है।

फैंस टीम इंडिया की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। देश में जगह – जगह भारतीय फैंस मंदिर में जाकर पूजा – अर्चना और टीम इंडिया की जीत के लिए प्राथनाएं कर रहे हैं। इंदौर में भी क्रिकेट फैंस ने आज होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए मालवा मिल चौराहे पर स्थित मंदिर में जीत की कामना को लेकर हवन पूजन किया गया। क्रिकेट फैंस ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों का पोस्टर और हाथ मे तिरंगा लिए हवन किया। सभी पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आज का मुकाबला भारतीय टीम जरूर जीतेगी और एक बार फिर टी 20 वर्ल्ड कप का खिताब भारत आएगा।

इंदौर में भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स ने जीत के बाद के जश्न की तैयारियां भी कर ली है और अभी से मिठाई का ऑर्डर भी दे दिया गया है। आज रात को जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका को फाइनल मुकाबले में हराएगी वैसे ही इंदौर की सड़कों पर जश्न की तस्वीर देखने को मिलेगी मिठाई वितरण के साथ ही भव्य आतिशबाजी भी देखने को मिलेगी।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

नाल साहब की सवारी को लेकर कलेक्टर एवं एसपी ने किया जुलूस मार्ग का पैदल भ्रमण     |     वालेंटियर्स अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें और पर्व के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं होने दें – कलेक्टर सुश्री बाफना,एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने नाल साहब जुलूस की बैठक में समाजजनो से कहा     |     धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |