NEET पेपर लीक: ओपी राजभर के विधायक का नाम आया सामने, पार्टी ने जारी किया ये बयान

पूरे देश में नीट पेपर लीक को लेकर हंगामा मचा हुआ है. जिसके चलते बिहार, हजारीबाग से लेकर गुजरात, लखनऊ में सीबीआई जांच कर रही है. इसी के चलते सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम नीट पेपर लीक मामले में फंस गए हैं. विधायक बेदी राम का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में खुद विधायक बेदी राम पेपर लीक की डील और पैसे के लेनदेन की बात करते नजर आ रहे हैं.

जिसके बाद पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से जब उन के विधायक बेदी राम के नीट पेपर लीक में शामिल होने पर सवाल पूछा गया तो वो सवालों से बचते हुए नजर आए. जिसके बाद राजभर की पार्टी ने पेपर लीक मामले पर बयान जारी किया.

ओपी राजभर पार्टी ने जारी किया बयान

पार्टी प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने लिखा “पेपर लीक मुद्दे पर हमारी पार्टी का साफ़ – साफ़ विचार है, कि हम पारदर्शी विचार रखते है , हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @oprajbhar जी किसी भी छात्र -छात्रा के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे! कानून अपना काम कर रहा है, जब तक आरोप सिद्ध नहीं हो जाते तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं है.”

पेपर लीक मामले में विधायक का नाम आया सामने

पेपर लीक मामले में सुभासपा के विधायक और योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर के करीबी का बेदी राम का नाम सामने आया है. एक वायरल वीडियो में खुद विधायक बेदी राम पेपर लीक की डील और पैसे के लेनदेन की बात करते नजर आए. जिसके बाद नीट पेपर लीक को लेकर चल रहे मामले में विपक्ष ने ओपी राजभर और उन के विधायक पर जम कर निशाना साधा. यूपी के गाजीपुर की जखनियां विधान सभा सीट बेदी राम विधायक हैं. विधायक बेदी राम के इस मामले में फंसने के बाद ओपी राजभर हर तरफ से फंस गए हैं.

हालांकि नीट पेपर लीक को लेकर संसद में चर्चा जारी है. साथ ही शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने इस बात को पहले ही साफ कर दिया है कि पेपर लीक को लेकर पूरी तरह से जांच की जा रही है और जिसका भी पेपर लीक मामले में नाम सामने आएगा उस पर एक्शन लिया जाएगा.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

Shajapur शिकायत वाला कृभको का डी.ए.पी. सही निकला, गत दिनों मार्केटिंग के खाद की किसान ने की थी शिकायत     |     शासकीय शैक्षणिक संस्थाओं में अनिवार्य रूप से गुणवत्तापूर्ण और परिणाम मूलक शैक्षणिक गतिविधियों संचालित हो – कलेक्टर सुश्री बाफना     |     शाजापुर ट्रैफिक पुलिस ने अकोदिया क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग की कार्यवाही     |     कलेक्टर सुश्री बाफना ने कालापीपल के विभिन्न ग्रामों का भ्रमण कर विद्यालय एवं निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया     |     उज्जैन: सावन महीने में भस्म आरती और दर्शन व्यवस्था को लेकर महाकाल मंदिर समिति का बड़ा फैसला     |     कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करना पड़ा महंगा, पुलिस ने की कार्रवाई     |     इंदौर में नाइट कल्चर बंद, नहीं खुल सकेंगे रात भर मॉल और दुकानें     |     पत्नी से अवैध संबंध के शक में की थी हत्या… अंधे कत्ल का ऐसे हुआ पर्दाफाश… पुलिस को जंगल में बोरे में बंद मिली थी लाश     |     मिमिक्री आर्टिस्ट ने लड़की बनकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर से ठगे 1 करोड़ 40 लाख रुपए, कभी गर्लफ्रेंड कभी ऑफिसर बनकर किया ब्लैकमेल     |     इंदौर में बंद हो सकता है नाइट कल्चर, सीएम मोहन ने दिए संकेत     |