इंसान नहीं हैवान हैं! अपहरण, गैंगरेप और सिर कुचला… दिल्ली में10 साल की बच्ची के मर्डर की कहानी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हैवानियत वाली वारदात सामने आई है. यहां पड़ोस के रहने वाले दो आरोपियों ने मोमोज खिलाने के बहाने मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया. बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. शोर मचाने पर मासूम की ईंट पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात की है. सेक्टर-6 की रहने वाली एक बच्ची खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रही थी. आरोपी उसे मोमोज खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गए. आगे जाकर उसका अपहरण लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने बच्ची के चेहरे को ईंट-पत्थर से कुचल दिया. उसका शव खली प्लाट में छोड़कर फरार हो गए. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. क्राइम और एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर जांच की है.

खाली प्लाट से कुचला हुआ शव बरामद

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 12:29 बजे पीसीआर कॉल के जरिए नरेला इलाके में 10 साल की बच्ची के गायब होने की सूचना मिली. मौके पर जाकर पता चला कि बच्ची रात करीब 9:45 बजे घर से खाना खाकर बाहर टहल रही थी, तभी अचानक वह गायब हो गई. काफी देर तक उसे खोजा गया लेकिन उसका पता नहीं चला. देर रात पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने बच्ची को तलाशना शुरू किया. घर से कुछ ही दूरी पर खाली प्लाट में बच्ची का कुचला हुआ शव बरामद हुआ.

पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार

पुलिस ने शव के पास से ईंट और पत्थर बरामद किए. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. पता चला कि बच्ची को पड़ोस के ही रहने वाले राहुल के साथ देखा गया था. पुलिस उसके घर पहुंची वहां राहुल नहीं था. सर्विलांस के जरिए राहुल को हिरासत में लिया गया. पूछताछ में पता चला कि उसके साथ गांव का ही देवदत्त भी था. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उन्होंने घटना के बारे में रौंगटे खड़े कर देनी बात बताई.

मोमोज खिलाने के बहाने किया अपहरण

आरोपी राहुल ने बताया कि बच्ची घर के बाहर टहल रही थी. उसे देखकर उनकी नीयत बिगड़ गई. वह उसे मोमोज खिलाने के बहाने ले गए. उसे प्लाट पर ले जाकर उसके साथ दोनों ने बारी-बारी से रेप किया. बच्ची ने शोर मचाने की कोशिश की इसी डर से आरोपियों ने उसकी ईंट और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. वारदात के बाद बच्ची के परिजनों में चीख-पुकार मच गई. पिता ने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट, अपहरण और रेप की संगीन धाराएं लगाई हैं.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर पहुचे आईजी, डीआईजी, पुलिस अधिकारियों की ली बैठक त्योहार के इंतजाम देखे     |     नाल साहब की सवारी को लेकर कलेक्टर एवं एसपी ने किया जुलूस मार्ग का पैदल भ्रमण     |     वालेंटियर्स अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें और पर्व के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं होने दें – कलेक्टर सुश्री बाफना,एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने नाल साहब जुलूस की बैठक में समाजजनो से कहा     |     धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |