FIR करवाने पहुंची थी युवती, अधिकारी करने लगा गंदी बात, की ऐसी डिमांड… ऑडियो वायरल

उत्तराखंड के पंतनगर में एक थाना प्रभारी ने अश्लीलता की सारे हदें लांघ दी. एक युवती से उसने फोन पर वह अश्लील बातें करता सुनाई दिया. इसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. युवती ने इस ऑडियो को किच्छा के विधायक तिलक राज को बेहड़ को भेज दिया और न्याय की गुहार लगाई. बात विधायक तक पहुंची तो उन्होंने डीजीपी अभिनव कुमार से मुलाकात की. आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भिजवाने की मांग की.

पिछले दिनों पंतनगर में दो परिवारों के बीच विवाद हो गया था. इसमें एक परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दूसरे परिवार के पिता और पुत्री को जेल भेज दिया. इस दौरान जेल गए परिवार की दूसरी पुत्री ने भी पुलिस को तहरीर दे कर कार्रवाई की मांग की. लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. इस बीच जेल गए पिता और पुत्री जमानत पर जेल से बाहर आ गए.

युवती ने रिकॉर्ड की बातें

दूसरी तरफ कई बार मुकदमा कायम कराने के लिए जो युवती बार-बार पंतनगर थाने जा रही थी, थाना अधिकारी ने उसकी शिकायत तो दर्ज नहीं की. लेकिन एक गंदा काम जरूर किया. थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने युवती को फोन करके उससे अश्लील बातचीत शुरू कर दी. उससे गंदी डिमांड करने लगा. युवती ने थाना प्रभारी को बातचीत रिकार्ड कर ली और किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ से इसकी शिकायत की. इसके बाद किच्छा विधायक बेहड़ ने देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार से मिलकर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने की एक्शन लेने की बात

किच्छा विधायक बेहड ने बताया कि डीजीपी ने इस मामले की जांच डीजीपी पी रेणुका को सौंपी है. विधायक बेहड ने आज रुद्रपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर थाना प्रभारी डांगी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है. पुलिस ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है. वायरल ऑडियो को जांच के लिए भेज दिया गया है. आरोप सही साबित हुए तो थाना प्रभारी के खिलाफ एक्शन जरूर लिया जाएगा.

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

धार में आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चों की मौत, एक घायल     |     राजस्व महाअभियान का दूसरा चरण 18 जुलाई से शुरू, CM अधिकारियों को दिए ये निर्देश     |     रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती     |     PM कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के ID कार्ड में छात्रों की जाति पूछने पर बवाल…कांग्रेस बोली- पहले धर्म अब जाति के नाम पर बांट रही भाजपा     |     विजयपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले बड़ी हलचल, कांग्रेस के संपर्क में ये भाजपा नेता     |     इंदौर से रुठे इंद्र देव को मनाने की कोशिश… सुमित्रा महाजन ने इंद्रेश्वर मंदिर में की विशेष पूजा     |     अस्पताल की छत का भरभराकर गिरा प्लास्टर, ड्यूटी कर रही महिला कर्मचारी घायल     |     MP के छतरपुर में होती है रावण की पूजा, 80 साल के रिटायर्ड शिक्षक ने घर में ही बनाया मंदिर     |     युवक की हत्या कर शव को खंडहर में फेंका, पुलिस और FSL टीम जांच में जुटी     |     MP महिला कांग्रेस की बड़ी बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा     |