उधार पैसे नहीं दिए तो दोस्त ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, डेढ़ महीने से लापता था व्यापारी ,पुलिस ने किया खुलासा..

मध्य प्रदेश के सतना जिले में डेढ़ महीने से लापता कपड़ा व्यापारी प्रकाश लालवानी की हत्या हुई थी, दोस्त ने ही पैस नहीं देने पर पत्थर से कुचलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था ,हत्या कर शव को खंडहर नुमा मकान में छुपाकर रफूचकर हो गया था, सतना पुलिस ने आरोपी को शिमला से पकड़ लिया है। आरोपी किराए का मकान लेकर शिमला में रह रहा था।

कपड़ा व्यापारी अचानक हो गए थे गायब …

कर्ज से परेशान दोस्त ने दूसरे व्यापारी दोस्त की हत्या कर दी। मामला दस अप्रैल झूलेलाल जयंती के दिन का है। कपड़ा व्यापारी प्रकाश लालवानी अचानक लापता हो गए थे, परिजनों ने सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी, पुलिस मामले की जांच कर रही थी लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। इधर सतना का व्यापारी वर्ग आक्रोशित था। धरना प्रदर्शन होते रहे। दवाब में आई पुलिस ने सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित की थी। आखिरकार पुलिस को सफलता मिली ,मृतक के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर जांच आगे बढ़ाई। मृतक की आखिरी लोकेशन बगहा मिली और आखिरी कॉल संदीप गौतम से होना पाया गया। पुलिस ने संदेह के आधार पर संदीप को शिमला से गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर शव बगहा के पास बने सेप्टिक टैंक से बरामद किया है। साथ ही मृतक की मोटरसाइकल पन्ना जिले के सामुदायिक क्रेंद्र से लावारिस हालत में बरामद की गई। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया।

आरोपी की माने तो वो कर्ज से परेशान था, आरोपी ने लालवानी से उधार का ढाई लाख रुपए मांगे लेकिन लालवानी ने उधारी का पैसा देने से साफ मना किया था। गुस्से में आकर संदीप ने हत्या कर दी और शव को खंडहर में फेंककर उसके ऊपर मिट्टी डाल दी। साथ ही बगल के एक ढाबे से हरा कपड़ा लाया और शव को छुपाने की कोशिश की थी, इस मामले में पुलिस ने पिछले डेढ़ माह में करीब ढाई सौ सीसीटीवी कैमरे खंगाले लेकिन कोई सुराग नहीं मिला ,सतना पुलिस की अलग – अलग  टीम पांच राज्यों ने प्रकाश की तलाश करती रहीं ,आखिरकार मुखबिर की सूचना पर संदीप पर संदेह हुआ और फिर मामले का खुलासा हुआ।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

रेलयात्रियों के सूख रहे कंठ, बॉटल में भरकर बाहर भेजा जा रहा वाटर वेंडिंग मशीनों का पानी     |     छापामार कार्रवाई कर रसोई गैस के 14 सिलेंडर जब्त     |     बैरागढ़ सिविल अस्पताल में चिकित्सकों की कमी, इमरजेंसी कक्ष में नहीं मिलते डॉक्टर     |     ज्वेलरी शॉप मालिक को आया फोन, टूट गया है दुकान का शटर… जाकर देखा तो गायब थे 5 किलो चांदी के जेवर     |     बच्चों को कल पिलाई जाएगी पोलियो ड्राप, जागरूकता के लिए आसमान में लहराया बैलून     |     लक्ष्मीबाई का साथ देने पर अंग्रेजों ने राजघराने के खजांची अमरचंद बाठिया को सराफा बाजार में दी थी फांसी     |     इंदौर में छात्रा अंजलि की खुदकुशी के केस में पुलिस खाली हाथ, अब टैबलेट ही खोल सकता है कोई राज     |     डिंडौरी जिले में तेज बारिश के बीच झोपड़ी पर गिरी बिजली, मां और दो बच्चों की मौत     |     शिवराज चौहान के पुत्र कार्तिकेय बोले- आज हमारे नेता के सामने दिल्ली भी नतमस्तक, जीतू पटवारी ने कसा तंज     |     मां ने मासूम बेटी की चाकू मारकर की हत्या, फिर उसी के खून से दीवार पर लिखा- “मेरी मौत के जिम्मेदार…”     |