शाजापुर कलेक्टर एवं एसपी ने किया शहर के विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण,कलेक्टर ने मीडिया से की चर्चा देखे वीडियो

शाजापुर
——
जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण सुव्यवस्थित मतदान संपन्न करने के लिए मतदान सामग्री के साथ सभी मतदान दल मतदान केंद्रो पर पहुंच गए हैं।
👇देखे वीडियो👇

कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना एवं पुलिस अधीक्षक श्री यशपाल सिंह राजपूत ने रविवार को शाजापुर नगर के आदर्श मतदान केन्द्र पिंक बूथ क्रमांक 161 एवं 162 नगरपालिका कम्युनिटी हॉल, आदर्श मतदान केन्द्र 153 कृषि उपज मंडी, 157 जनपद पंचायत कार्यालय, 158 अनुविभागीय अधिकारी कृषि कार्यालय, 205 एमजी कान्वेंट विद्यालय तथा मक्सी के 251, 252, 255 एवं 256 कन्या माध्यमिक विद्यालय मक्सी, 257 एवं 261 पिंक बूथ तिलक हायरसेकेण्डरी स्कूल मक्सी, आदर्श मतदान केन्द्र 264 उप तहसील कार्यालय मक्सी का निरीक्षण कर मतदान दलों के सदस्यों के मतदान केन्द्रों पर पहुंचने का जायजा लिया। कलेक्टर ने सभी मतदान अधिकारियों को निर्देश दिये कि अभिकर्ताओं को सुबह 5.30 बजे बुलाकर मॉकपोल की प्रक्रिया प्रात: 6.30 बजे तक पूर्ण कराएं। किसी भी हालत में प्रात: 7.00 बजे से मतदान शुरू कराएं। सभी मतदान अधिकारी आयोग के निर्देशानुसार चरणबद्ध रूप से मतदान की कार्रवाई संपन्न कराएं।

कलेक्टर एवं एसपी ने मतदान केंद्रो पर सुरक्षा की व्यवस्था, सुचारू मतदान के लिए व्यवस्था, मतदाताओं के लिए छाया, कूलर, टेंट, व्हीलचेयर आदि के प्रबंधो का मौके पर अवलोकन किया। कलेक्टर ने मतदान दलों व सुरक्षा जवानों के लिए पर्याप्त पेयजल चाय नाश्ता एवं भोजन की व्यवस्था करने के निर्देश भी संबंधितों को दिए। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि सभी बीएलओ यह सुनिश्चित करें कि मतदान केंद्र की 200 मीटर की परिधि में कोई भी मतदाता या व्यक्ति मोबाइल के साथ प्रवेश न कर पाए। उन्होंने गर्मी को देखते हुए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं मतदान केंद्र पर सुनिश्चित करने के निर्देश भी संबंध स्थानीय निकायों के अधिकारियों को दिए हैं।

इस अवसर पर सहायक कलेक्टर श्री शिवम यादव, जिला पंचायत सीईओ श्री संतोष टैगोर, नगरपालिका शाजापुर सीएमओ डॉ. मधु सक्सेना तथा मक्सी में सीएमओ श्री अशफाक खान, नायब तहसीलदार श्री गौरव पोरवाल एवं श्री जितेन्द्र चौरसिया भी उपस्थित थे।
Election Commission of India
Chief Electoral Officer Madhya Pradesh
#LokSabhaElections2024
#Election2024
#ChunavKaParv
#DeshKaGarv
#MeraPehlaVoteDeshKeLiye
#IVote4Sure

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

शाजापुर NH 52 पर कंटेनर और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत     |     भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी कार्यालय पर पत्रकारवार्ता हुई आयोजित     |     मामूली विवाद के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या, दो नाबालिगों ने मिलकर की वारदात     |     गुना में नगर पालिका की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदार हुए आक्रोशित     |     प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे     |     श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर घायल..     |     धार के गणपति घाट पर दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर ,लगी आग     |     गुना में महिला शिक्षक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला     |     मुरैना में नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, हुई मौत     |     इंदौर में गणेश उत्सव की धूम: राजवाड़ा पर विशेष पूजा के साथ गजानन का हुआ आगमन     |