उज्जैन ▪️थाना जीवाजीगंज पुलिस ने क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 02 आरोपीयो व एक बाल अपचारी को 48 घंटे में लिया हिरासत में। ▪️कुल 1,12,000 रू नगदी किए आरोपियों व बाल अपचारी से बरामद।

उज्जैन
▪️थाना जीवाजीगंज पुलिस ने क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 02 आरोपीयो व एक बाल अपचारी को 48 घंटे में लिया हिरासत में।
▪️कुल 1,12,000 रू नगदी किए आरोपियों व बाल अपचारी से बरामद।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधो के त्वरित निकाल हेतु निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री जयंतसिंह राठौर, नगर पुलिस अधीक्षक अनुभाग जीवाजीगंज श्री सुमित अग्रवाल के मार्गदर्शन में थाना जीवाजीगंज पुलिस टीम ने क्षेत्र में 1,96,000 रु नगदी की चोरी की घटना पर त्वरित कार्यवाही की जाकर 02 आरोपियों व 01 बाल अपचारी को हिरासत में लिया गया।

▪️घटना का संक्षिप्त विवरण
दिनाँक 21.04.24 को फरियादी अब्दुल हफीज निवासी गली नं 01 वीर दुर्गादास मार्ग जूना सोमावारिया उज्जैन ने रिपोर्ट किया कि अज्ञात बदमाश मेरे घर का दरवाजा तोड़कर रात्रि में अलमारी में रखे 1,96,000रू चोरी कर फरार हो गये। फरियादी की सूचना पर थाना जीवाजीगंज पर अपराध क्र. 101/21.04.24 धारा 457,380 भादवि का पंजीबद्ध किया गया।

▪️पुलिस कार्यवाही –
घटना की सूचना प्राप्त होते ही गठित टीम द्वारा घटना स्थल के आस–पास लगे सी.सी.टी.व्ही फुटेज, पूर्व अपराधियों व संदिग्धों की गतिविधियों पर नजर रखी गयी व क्षेत्र में घटना की पतारसी हेतु विश्वसनीय मुखबीर लगाये गये जिस पर से दिनांक 23.04.24 को विश्वसनीय मुखबीर की सूचना पर तीन व्यक्तियों शादाब खलीफा निवासी जूना सोमवारिया उज्जैन, साबिरअली उर्फ छोटू निवासी जूना सोमवारिया उज्जैन एवं बाल अपचारी को हिरासत में लिया गया। पूछताछ करते आरोपियों ने घटना को स्वीकार किया एवं चोरी किया गया मश्रुका अपने-अपने हिस्से का घरों में छुपा कर रखना बताया व कुछ हिस्सा खर्च करना बताया। आरोपियों के घरों से अलग-अलग कुल 1,12,000 रू विधि अनुसार
जप्त किये गये।

▪️आरोपियों से जप्त माल-
01. कुल नगदी 1,12,000 रू
02. चोरी हेतु उपयोग किये गये औजार।

▪️सराहनीय भूमिका-
श्री नरेन्द्र बहादुरसिंह परिहार थाना प्रभारी जीवाजीगंज, उनि सुरेशचन्द्र देवड़ा, प्रआर. 1025 सर्वेशसिंह भदौरिया, 38 हरिसिंह राठौर, आर. 1726 दीपांशु पिलोदिया, 1808 कपिला आणिया की सराहनीय भूमिका रही।
Madhya Pradesh Police
PRO Ujjain
JDjansampark Ujjain
Home Department of Madhya Pradesh
Jansampark Madhya Pradesh
#उज्जैन_पुलिस
#ujjain

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

जनरेटर में ब्लास्ट से गाजियाबाद की सोसाइटी में भीषण आग, 4 फ्लैट आए चपेट में     |     बिहार: दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से लूटे 5 लाख, ग्रामीणों ने 2 को खदेड़कर पकड़ा     |     दिल्ली के लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को टिकट देने से गुस्से में हैं… कन्हैया कुमार पर हमले पर बोले मनोज तिवारी     |     कामिल से कमल बन प्यार में फंसाया, रेप के बाद कराया गर्भपात; पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार     |     आवारा कुत्तों का आतंक, 4 बच्चों पर किया जानलेवा हमला; चेहरा और हाथ को नोंच खाया     |     राजस्थान: गर्लफ्रेंड का ऐसा शौक…खर्चा निकालने के लिए करते थे लूटपाट; पुलिस ने 4 को दबोचा     |     बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता     |     हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी     |     महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल     |     दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें