MP के इस जिले में एक्टिव चड्डी चोर गैंग, चुराते थे सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है। दरअसल, इस इलाके में पिछले कुछ दिनों से चोरी की शिकायतें मिल रही थी। आलम ये है कि लोगों ने अपने अंडरगारमेंट बाहर सूखने डालना बंद कर दिया है। एक महिला ने तो स्थानीय थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चैक किए जिसमें शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में चड्ढी गैंग के सदस्य घूम घूम कर महिलाओं के अंडरगारमेंट चुराता दिख रहा है।

चड्ढी गैंग की लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर पुलिस सक्रिय हुई और शहर भर के कई सीसीटीवी खंगाले। इसमें पुलिस को विजयनगर क्षेत्र में हुई अंडर गारमेंट्स चोरी का सीसीटीवी फुटेज मिला। जिसके आधार पर जांच शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नकाबपोश युवक अंडर गारमेंट चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा है।

वहीं दूसरा मामला जिले के पनागर थाना क्षेत्र के बिलगवां गांव से सामने आया है। महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह एक चोर से परेशान हैं। चोर ने एक ही रात में कई घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यह चोर कपड़े चोरी करने के बाद उनको फाड़ देता है। ग्रामीण की शिकायत पर पनागर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके पास से चुराए हुए कपड़े भी बरामद किए है। पकड़ा गया आरोपी विजय उर्फ लालू ठाकुर के खिलाफ पहले से ही चोरी और मारपीट के कई मामले दर्ज है।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

जनरेटर में ब्लास्ट से गाजियाबाद की सोसाइटी में भीषण आग, 4 फ्लैट आए चपेट में     |     बिहार: दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से लूटे 5 लाख, ग्रामीणों ने 2 को खदेड़कर पकड़ा     |     दिल्ली के लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को टिकट देने से गुस्से में हैं… कन्हैया कुमार पर हमले पर बोले मनोज तिवारी     |     कामिल से कमल बन प्यार में फंसाया, रेप के बाद कराया गर्भपात; पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार     |     आवारा कुत्तों का आतंक, 4 बच्चों पर किया जानलेवा हमला; चेहरा और हाथ को नोंच खाया     |     राजस्थान: गर्लफ्रेंड का ऐसा शौक…खर्चा निकालने के लिए करते थे लूटपाट; पुलिस ने 4 को दबोचा     |     बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता     |     हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी     |     महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल     |     दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें