तराना पुलिस को चोरी के प्रकरणो में मिली सफलता, दो आरोपीगणो को मय मश्रुका के किया गिरफ्तार व एक आरोपी फरार , दो अलग-अलग प्रकरण में दो मोटर सायकल किमत रुपये 100000/- एवं बैटरी किमत रुपये 7000/- की बरामद, प्रकरण में अन्य आरोपी की तलास जारी

शहजाद खान
तराना कस्बा में हो रही चोरीयो के बढ़ने से पुलिस अधीक्षक उज्जैन *श्री सत्येन्द्र कुमार शुक्ल* व्दारा चोरीयो की रोकधाम हेतु आदेशित किया गया । इसी तारतम्य में अति पुलिस अधीक्षक (भापुसे) *श्री आकाश भुरिया* तथा अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) तराना श्री राजाराम आवास्या के निर्देशन में कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी निरी.भीमसिंह पटेल द्वारा क्षेत्र में होने वाली चोरीयो पर अंकुश लगाये एवं चोरी करने वाले अपराधियो की धड़पकड़ करने हेतु टीम बनाई गई । जिस पर से दिनांक 14.09.2022 को बघेरा मोड पर जरिये मुखबिर सूचना मिली की दो आरोपी चोरी की मोटर सायकल होण्डा साईन से मक्सी तरफ से तराना जा रहे है अगर तत्काल घेरा बन्दी की जाये तो पकडे जा सकते है सूचना पर बघेरा मोड पर नाकाबन्दी करते एक मोटर सायकल होण्डा साईन पर दो व्यक्ति मक्सी तरफ से आते दिखे जिन्हे रोका तो मोटर सायकल पर पीछे बैठा व्यक्ति कूदकर जंगल मे भाग गया मोटर सायकल पर बैठे व्यक्ति को पकडा जिनसे मोटर सायकल के वाहन स्वामी संबंधी दस्तावेज पूछते नही होना बताया मोटर सायकल को चैक करते अपराध क्रं. 425/22 धारा 379 भादवि मे चोरी गई मोटर सायकल होण्डा साईन होना पाई गई जो पंचान मोटर सायकल होण्डा शाईन करीबन 60,000/-, रुपये की ।

बाद आरोपी से अन्य वाहनो के संबन्ध मे पूछताछ करते बताया कि दोनो ने दिनांक 08.09.2022 को सुबह 11 बजे एक मोटर सायकल हीरो होण्डा सुपर स्पेंडर मंगल नाथ मदिर बस स्टेण्ड के पास गली मे तराना से चुराकर ले गये थे वह मोटर सायकल मेरे घर छिपाकर रखी है उक्त मोटर सायकल धारा 41(2)/102 जाफौ.व 379 भादवि में आरोपी ने अपने मकान से एक मोटर सायकल हीरो होण्डा सुपर स्पेंडर नं.MP42MA4860 कीमती 40000/- रुपये जप्त की गई ।
अन्य मामला में मुखबिर की सूचना पर आरोपी के घर दबिश दी। प्रकरण में आरोपी से कार की बैटरी कीमती 7000/- रुपये बरामद किया । दोनो प्रकरण में विवेचना जारी है । पूछताछ जारी है ।

यह है मामलाः- कि दिनांक 11.09.2022 को सुबह 10 बजे फरियादी उसकी मोटर सायकल होण्डा शाईन क्र. MP 42 MT/ 4069 में हवा भराने के लिये युवराज ढाबे के पास पंचर की दुकान पर गया था हवा भराने के बाद पंचर की दुकान व युवराज ढाबे के पास ही मेरी मोटर सायकल होण्डा शाईन क्र. MP 42 MT/ 4069, को रोड़ के साईड में खड़ी करके बाथरुम करने के लिये रोड़ के नीचे गया था वापस जब मैं आया तो देखा कि मेरी उक्त मोटर सायकल खड़े करे स्थान पर नहीं थी । मोटर सायकल की तलाश ढाबे के आस पास व सनकोटा में की जो नहीं मिली । मोटर सायकल को अज्ञात बदमाश चुराकर ले गया है एक अन्य प्रकरण में कार की बैटरी दिनांक 11.09.2022 के रात 10 बजे मै फरियादी के घर तालाब की पाल तराना से फरियादी के बाडे मे रखी कार की बैटरी कीमती 7000/- रुपये की अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गया है ।

इस सराहनीय कार्यवाही में थाना प्रभारी निरी. भीमसिह पटेल एवं उनकी टीम उनि बाबुलाल चौधरी, काप्रआर 515 राहुल, काप्रआर 1307 राजेन्द्र पटेल, का प्रआर 53 महेश मालवीय, सैनिक 1061 आनंदीलाल, सैनिक 1148 मुकेश भाटी का सराहनीय योगदान रहा ।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

मध्य प्रदेश में यहां स्थापित है 900 वर्ष पुरानी हनुमान प्रतिमा, अब तक नहीं मिल सका पैर का छोर     |     मकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस     |     नेहरू स्टेडियम में एक साथ हजारों भक्तों ने किया 51 हजार हनुमान चालीसा का पाठ     |     सरकारी नौकरी बताकर की शादी, बाद में मांगे पांच लाख रुपये, नहीं देने पर अबॉर्शन कराकर महिला को छोड़ा     |     सवाई माधोपुर में बोले पीएम मोदी, ‘कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा पाठ करने वाले को लहूलुहान कर दिया जाता है’     |     पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत     |     उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा     |     जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं…MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप     |     झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या     |     भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें