शिवपुरी में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की जांच करने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने कर दिया हमला, कई पुलिसकर्मी हुए घायल..

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला बनियानी गांव का है। मायापुर थाना पुलिस बनियानी गांव पहुंची थी, हमले में एक एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों को लाठी डंडों से पीटा है। पुलिस की टीम सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत की जांच करने के लिए गांव में पहुंची थी।

पुलिस की टीम को देखकर ग्रामीणों ने अचानक उन पर हमला कर दिया। मायापुर पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन नामजद और चार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि बनियानी गांव के रहने वाले शिशुपाल लोधी का 30 अगस्त 2023 को खेत में शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। इसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी और कुछ लोगों पर हत्या के आरोप भी लगाए थे।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया था वह आरोपी फरार चल रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी। मायापुर थाना पुलिस गांव में सीएम हेल्पलाइन की शिकायत की जांच करने पहुंची थी इस बात को लेकर आरोपी राजेंद्र भड़क गया और अंदर से कुल्हाड़ी लेकर बाहर आया इसके बाद कुछ ही देर में ग्रामीणों ने पुलिस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

ग्रामीण पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद पुलिसकर्मियों को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा। पुलिसकर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी उसके बाद गांव में फोर्स भेजा गया। ग्रामीणों के हमले में एएसआई प्रताप सिंह गुर्जर ,आरक्षण चंद्रभान सिंह पुलिस वाहन का ड्राइवर क्षेत्रपाल यादव गंभीर घायल हो गए हैं।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

मध्य प्रदेश में यहां स्थापित है 900 वर्ष पुरानी हनुमान प्रतिमा, अब तक नहीं मिल सका पैर का छोर     |     मकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस     |     नेहरू स्टेडियम में एक साथ हजारों भक्तों ने किया 51 हजार हनुमान चालीसा का पाठ     |     सरकारी नौकरी बताकर की शादी, बाद में मांगे पांच लाख रुपये, नहीं देने पर अबॉर्शन कराकर महिला को छोड़ा     |     सवाई माधोपुर में बोले पीएम मोदी, ‘कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा पाठ करने वाले को लहूलुहान कर दिया जाता है’     |     पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत     |     उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा     |     जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं…MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप     |     झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या     |     भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें