सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले सुपरस्टार रजनीकांत, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, सामने आया Video

दक्षिण भारत फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने शनिवार की शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। रजनीकांत ने आवास पर पहुंचकर सबसे पहले योगी आदित्यनाथ के सम्मान में उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सीएम योगी ने रजनीकांत का पुस्तक देकर स्वागत किया और उन्हें कुछ गिफ्ट भी दिए।  जानकारी के मुताबिक, मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ अभिनेता रजनीकांत के साथ फिल्म ‘जेलर’ देखेंगे। इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट ने फिल्म ‘Jailor’ देखी।

बता दें कि फिल्म ‘Jailor’ 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म जेलर को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है। रजनीकांत शुक्रवार की शाम लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ पहुंचने के बाद मीडिया ने जब उनसे पूछा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है तो उन्होंने कहा कि बस भगवान की कृपा है।

कल जाएंगे अयोध्या, करेंगे रामलला के दर्शन
रजनीकांत कल अयोध्या जाएंगे। वह अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करेंगे। इसके साथ ही अयोध्या में राम जन्मभूमि पर बन रहे भव्य राम मंदिर को भी देखने का कार्यक्रम है। राम मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। अगले साल 21 से 23 जनवरी के बीच राम मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होगी।

इससे पहले रजनीकांत फिल्म की सफलता के बाद उत्तराखंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने भगवान बद्रीविशाल के दर्शन किए। श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उनका स्वागत किया गया और उन्‍हें प्रसाद और तुलसी की माला भेंट की गई। फिल्म ‘जेलर’ के रिलीज होने के बाद उत्तराखंड के ऋषिकेश में अपने गुरु के दयानंद आश्रम पहुंचे थे. जहां उन्होंने साधू-संतों से मुलाकात की, इसके बाद शनिवार को भारी बारिश और ठंड के बावजूद बद्रीनाथ पहुंचे। फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि बद्रीनाथ धाम के दर्शन से वह अभिभूत हैं। वह भगवान से जन कल्याण और देश के सुख समृद्धि की कामना करते हैं।

जेलर रिलीज के बाद उत्तराखंड पहुंचे रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत हर साल उत्तराखंड जरूर आते हैं। 10 अगस्त को उनकी फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हुई है। जिसके बाद वह उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे, जहां हजारों की संख्या में उनके फैंस उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़े। रजनीकांत ने ऋषिकेश के स्वामी दयानंद आश्रम में भी कुछ समय बिताया। बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ ने दमदार ओपनिंग की है, रजनीकांत के फैन्स को फिल्म काफी पसंद आ रही है। सिनेमाघरों में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए जमकर फैन्स की भीड़ पहुंच रही है।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

नीमच जिले में राजस्व_महा_अभियान का हुआ शुभारंभ , विधायक एवं कलेक्‍टर ने ग्रामीणों की राजस्‍व संबंधी समस्‍याओं का किया समाधान     |     राजस्व प्रकरणों के त्वरित निराकरण के लिए इंदौर जिले में हुआ अभियान प्रारंभ.राजस्व अभिलेख में इंद्राज त्रुटियों को ठीक करने के भी होंगे कार्य.     |     भिक्षुकों को भिक्षा देने या उनसे कोई सामान खरीदने वालों के विरूद्ध होगी दण्डनीय कार्यवाही. इंदौर कलेक्टर ने जारी किए प्रतिबंधात्मक आदेश     |     कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री आशीष सिंह द्वारा तीन आरोपियों को चोर बाजारी निवारण और अत्यावश्यक वस्तु अधिनियम के तहत जेल भेजने की कार्रवाई का मंत्रणा बोर्ड ने किया अनुमोदन.     |     डिजास्टर मैनेजमेंट प्रोग्राम अंतर्गत बाढ़ और आपदा राहत से बचाव का डेमोस्ट्रेशन दिया, लखुंदके पलटी नाव ओर कैसे उसमे बैठे लोगों को बचाया देखे वीडियो     |     शाजापुर जिले के सरकारी स्कूलों के शिक्षकों की होगी “परीक्षा” – कलेक्टर ने दिए निर्देश     |     जिला स्तरीय निगरानी समिति की बैठक संपन्न,कलेक्टर सुश्री बाफना ने कहा एफपीओ शासन की योजनाओं की जानकारी दें-     |     कृषि एवं किसानों से संबंधित विभागों के कार्यों की समीक्षा,योजनाओं के ब्रोशर बनाकर प्रचार-प्रसार करें – कलेक्टर सुश्री बाफना     |     युवाओं की राजनीति में बढ़ती रुचि देश व समाज हित में- रितेश तिवारी     |     सांप के डसने से भाई-बहन की मौत, परिवार में मची चीख पुकार     |