आने वाले त्यौहारों को सभी लोग मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए- शांति समिति बेठक में कलेक्टर में कहा

0 209

आने वाले त्यौहारों को सभी लोग मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए- कलेक्टर श्री जैन
-शाजापुर—
शांति समिति की बैठक संपन्न
—-
आने वाले त्यौहारों को सभी लोग मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातारण में मनाएं। यह बात कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने आज संपन्न हुई शांति समिति की बैठक में कही। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर श्रीमती मंजूषा विक्रांत राय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री टीएस बघेल, अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती शैली कनाश, एसडीओपी श्रीमती दीपा डोडवे सहित शांति समिति के सदस्यगण मौजूद थे।

कलेक्टर श्री जैन ने कहा कि शाजापुर जिले को अलर्ट की स्थिति से बाहर निकालें और सभी लोग शांतिपूर्ण माहौल में समझदारी और धेर्य के साथ मिलजुलकर त्यौहार मनाएं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण के पिक के दौरान सभी लोगों ने मिलजुलकर काम किया था, उसी तरह का प्रदर्शन त्यौहारों के दौरान भी करें। सभी धर्मावलंबी एक दूसरे के त्यौहारों का सम्मान करें और शांतिपूर्ण तथा सौहार्द के माहौल में त्यौहारों को मनाएं। इस अवसर पर कलेक्टर ने विद्युत वितरण कंपनी को निर्देश दिये कि त्यौहारों के दौरान विद्युत प्रदाय निर्बाध रूप से रहे। सीएमओ श्री भूपेन्द्र दीक्षित को कलेक्टर ने निर्देश दिये कि शहर की सड़कों की मरम्मत का काम तेजी से कराएं। साथ ही त्यौहारों के दौरान जल प्रदाय एवं स्वच्छता की व्यवस्था नियमित रखें। कलेक्टर ने धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजकों से कहा कि वे होने वाले कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से अनुविभागीय अधिकारी को जानकारी दें, ताकि समय रहते व्यवस्थाएं बनाई जा सके।

पुलिस अधीक्षक श्री श्रीवास्तव ने कहा कि शांति समिति के सदस्य त्यौहारों के दौरान सकारात्मक भूमिका निभाएं। त्यौहारों के दौरान गलती करने वालों पर नजर रखें और उन्हें समझाएं। सभी धर्मों के लोग आपस में मिलजुलकर अपने-अपने त्यौहार मनाएं। इस अवसर पर श्री रामचन्द्र भावसार, श्री धनराज गवली, श्री आशीष नागर, श्री सोनी, श्री अनूप किरकिरे, श्री दिलीप भंवर, श्री संतोष जोशी सहित अन्य प्रतिनिधियों ने होली सहित आने वाले अन्य त्यौहारों की जानकारी दी। इसी तरह एडवोकेट श्री साजिद अली वारसी ने उर्स व मेला की जानकारी दी। श्री सलीम भाई ने उर्स तथा काजी श्री एहसानउल्ला खान ने भी माहे रमजान के संबंध में जानकारी दी। इस मौके पर अन्य सदस्यों ने भी अपने-अपने विचार रखे।
#JansamparkMP
#jansamparkshajapur

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 

एक्सन मोड़ में एसपी, सट्टा वालो पर बरपा कहर,लालघाटी थाना के दुपाड़ा में बड़ी कार्यवाही,चौकी प्रभारी भी निलंबित     |     नगरीय निकाय शहर के सुव्यवस्थित यातायात को प्राथमिकता दें- कलेक्टर श्री जैन     |     थाना नरसिंहगढ़, जिला राजगढ़,अड़ी बाजी कर पैसे मांगने वाले के विरुद्ध थाना नरसिंहगढ पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही*     |     स्कूलों के बस्ते का बोझ कम होगा, स्कूल बैग पॉलिसी का पालन सुनिश्चित करें- जिला न्यायाधीश एवं सचिव श्री राजेन्द्र देवड़ा     |     मां कनकेश्वरी के दरबार पहुंचे श्रद्धालू, चढ़ाई चुनरी – लगातार 9वें वर्ष निकली चुनरी यात्रा, दर्जनों स्थान पर हुआ स्वागत     |     अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस पर जिले के 83 शतायु मतदाताओं का सम्मान होगा,जिला प्रशासन ने जारी की सूची     |     कल अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन,प्राइवेट अस्पताल में भी निःशुल्क दी जाएगी सेवाएं     |     Shajapur नाबालिक के साथ बहलाफुसलाकर दुष्कर्म करने वाले को 20 वर्ष का सश्रम कारावास     |     अल्प प्रवास पर मक्सी नगर पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजपूत,समाजजनों ने जोरदार स्वागत किया     |     Shajapur पत्नि की हत्या करने वाले पति को आजीवन कारावास     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088