आने वाले त्यौहारों को सभी लोग मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए- शांति समिति बेठक में कलेक्टर में कहा

आने वाले त्यौहारों को सभी लोग मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाए- कलेक्टर श्री जैन
-शाजापुर—
शांति समिति की बैठक संपन्न
—-
आने वाले त्यौहारों को सभी लोग मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातारण में मनाएं। यह बात कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने आज संपन्न हुई शांति समिति की बैठक में कही। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव, अपर कलेक्टर श्रीमती मंजूषा विक्रांत राय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री टीएस बघेल, अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती शैली कनाश, एसडीओपी श्रीमती दीपा डोडवे सहित शांति समिति के सदस्यगण मौजूद थे।

कलेक्टर श्री जैन ने कहा कि शाजापुर जिले को अलर्ट की स्थिति से बाहर निकालें और सभी लोग शांतिपूर्ण माहौल में समझदारी और धेर्य के साथ मिलजुलकर त्यौहार मनाएं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण के पिक के दौरान सभी लोगों ने मिलजुलकर काम किया था, उसी तरह का प्रदर्शन त्यौहारों के दौरान भी करें। सभी धर्मावलंबी एक दूसरे के त्यौहारों का सम्मान करें और शांतिपूर्ण तथा सौहार्द के माहौल में त्यौहारों को मनाएं। इस अवसर पर कलेक्टर ने विद्युत वितरण कंपनी को निर्देश दिये कि त्यौहारों के दौरान विद्युत प्रदाय निर्बाध रूप से रहे। सीएमओ श्री भूपेन्द्र दीक्षित को कलेक्टर ने निर्देश दिये कि शहर की सड़कों की मरम्मत का काम तेजी से कराएं। साथ ही त्यौहारों के दौरान जल प्रदाय एवं स्वच्छता की व्यवस्था नियमित रखें। कलेक्टर ने धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजकों से कहा कि वे होने वाले कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से अनुविभागीय अधिकारी को जानकारी दें, ताकि समय रहते व्यवस्थाएं बनाई जा सके।

पुलिस अधीक्षक श्री श्रीवास्तव ने कहा कि शांति समिति के सदस्य त्यौहारों के दौरान सकारात्मक भूमिका निभाएं। त्यौहारों के दौरान गलती करने वालों पर नजर रखें और उन्हें समझाएं। सभी धर्मों के लोग आपस में मिलजुलकर अपने-अपने त्यौहार मनाएं। इस अवसर पर श्री रामचन्द्र भावसार, श्री धनराज गवली, श्री आशीष नागर, श्री सोनी, श्री अनूप किरकिरे, श्री दिलीप भंवर, श्री संतोष जोशी सहित अन्य प्रतिनिधियों ने होली सहित आने वाले अन्य त्यौहारों की जानकारी दी। इसी तरह एडवोकेट श्री साजिद अली वारसी ने उर्स व मेला की जानकारी दी। श्री सलीम भाई ने उर्स तथा काजी श्री एहसानउल्ला खान ने भी माहे रमजान के संबंध में जानकारी दी। इस मौके पर अन्य सदस्यों ने भी अपने-अपने विचार रखे।
#JansamparkMP
#jansamparkshajapur

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

चेहरे पर पॉलिथीन बांधकर मुंह में डाल ली नाइट्रोजन गैस की पाइप ,सुसाइड का ऐसा तरीका सुनकर हिल जाएंगे आप     |     सागर के खुरई में हुई घटना को लेकर महिला कांग्रेस ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन…     |     पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, बेटे ने मां और बहन के साथ मिलकर पिता को उतारा था मौत के घाट ,जानें पूरा मामला…     |     इंदौर में एक परिवार इच्छा मृत्यु की कर रहा मांग, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     तालाब की खुदाई के दौरान मिली थैली ,खोलकर देखा तो निकलीं लाखों रुपए की गड्डियां…     |     नर्मदापुरम जिला अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा ,परिजनों ने वार्ड बॉय पर लगाए गंभीर आरोप…     |     नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से कार में गैंगरेप, पुलिस ने मौके से दबोचे 4 आरोपी     |     श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए सीएम मोहन यादव, देखिए तस्वीरें     |     महाकाल मंदिर में सुरक्षाकर्मियों और श्रद्धालुओं के बीच हुई जमकर मारपीट..     |     उधार पैसे नहीं दिए तो दोस्त ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट, डेढ़ महीने से लापता था व्यापारी ,पुलिस ने किया खुलासा..     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें