थाना नागझिरी पुलिस को हत्या के प्रयास के आरोपी को पकड़ने एवं घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद करने में मिली कामयाबी

थाना नागझिरी पुलिस को हत्या के प्रयास के आरोपी को पकड़ने एवं घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद करने में मिली कामयाबी*।
🟢 *48 घंटो के भीतर आरोपी को किया गिरफ्तार*।
🟢 *आरोपी को पकड़ने हेतु पुलिस अधीक्षक उज्जैन द्वारा किया गया 5000/-रु. का ईनाम घोषित*।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन *श्री सत्येन्द्र कुमार शुक्ल* के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक *श्री आकाश भूरिया* व नगर पुलिस अधीक्षक *श्रीमती वंदना चौहान* के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नागझिरी *श्री विक्रमसिंह इवने* के नेतृत्व में लगातार अपराधिक गतिविधियों करने वाले आरोपियों पर कार्यवाही की जा रही है इसी तारतम्य में

🟢 *घटना का संक्षिप्त विवरण*
दिनांक 03.03.22 को प्रातः 10.30 बजे नागझिरी थाना क्षेत्र के त्रिवेणी विहार में डी-मार्ट के पीछे कुछ रुपयों पेसो के लेनदेन की बात को लेकर आरोपी द्वारा फरियादी को जान से मारने कि नियत से पिस्टल निकालकर आवेदक को गोली मारी , जिससे फरियादी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको तुरंत जिला अस्पताल उज्जैन में भर्ती कराया गया, घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार हो गया।फरियादी की रिपोर्ट पर थाना नागझिरी पर आरोपी के विरुद्ध *अपराध क्रं. 78/ 22 धारा 307,294 भादवि, 3 (1) RS, 3(2) (V-A) SC,ST ACT 25, 27 आर्म्स एक्ट* का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

🟢 *पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही*
घटना कि गंभीरता को देखते हुए आरोपी को पकड़ने हेतु नागझिरी पुलिस द्वारा प्रभावी कार्यवाही करने हेतु मुखबीर की प्राप्त सुचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए दो दिवस में लगातार इंदोर, सांवेर, मक्सी में तलाश करते आरोपी को ग्राम शाहदा तह. सांवेर, जिला इंदौर से घेराबंदी कर पकड़ा व आरोपी से घटना में प्रयुक्त पिस्टल एक जिंदा कारतूस बरामद कर सफलता हासिल की गई।

🟢 *जप्त शुदा सामग्री*
आरोपी से घटना में *प्रयुक्त पिस्टल व एक जिंदा कारतूस* बरामद किया गया।

🟢 *सराहनीय भूमिका*
थाना प्रभारी नागझिरी श्री विक्रम सिंह इवने, उनि लिबान कुजूर, सउनि मानसिंह राणा, सउनि धर्मेन्द्र सिंह तोमर, सउनि रामप्रसाद वैद का प्रआर. 02 रविशंकर का प्रआर. 1154 प्रवीण चौहान, आर. 1756 गजेन्द्र दुबे, आर. 1392 जगदीश सोनी, आर. 1779 रोहित, सै. 116 माधवसिंह, लखन सोनवानिया व उपस्थित समस्त पुलिस बल की भूमिका रही।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

केरोसीन डालकर बहु को आग से जलाने वाली सास को आजीवन कारावास     |     आंगनवाड़ी केन्द्रों पर अन्नप्राशन संस्कार का आयोजन     |     कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण किया, कलेक्‍टर सुश्री बाफना ने मरीजों से उनके स्वास्थ्य लाभ के बारे में पूछा —     |     मंथन से बदलेगी कांग्रेस की किस्मत ! 4 जून के बाद कुछ बड़ा करने की तैयारी में जीतू पटवारी     |     शादी के कुछ दिन बाद ही पति बन गया हैवान, पत्नी के बाल काटकर साड़ी में लगा दी आग, जानिए पूरा मामला..     |     इंदौर में बेटियों के सामने पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, 5 घंटे तड़पती रही, जानें पूरा मामला….     |     MP में 5 लाख बच्चे पढ़ेंगे सी एम राइज स्कूलों में, शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान     |     CBI ने अपने ही दो अधिकारियों को किया गिरफ्तार, MP के नर्सिंग होम कॉलेजों से ले रहे थे रिश्वत     |     साढ़े तीन करोड़ की चरस के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में महिला भी शामिल     |     भाजपा विधायक के पोते ने की आत्महत्या, शव के पास मिला सुसाइड नोट     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें