थाना नागझिरी पुलिस को हत्या के प्रयास के आरोपी को पकड़ने एवं घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद करने में मिली कामयाबी

थाना नागझिरी पुलिस को हत्या के प्रयास के आरोपी को पकड़ने एवं घटना में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद करने में मिली कामयाबी*।
🟢 *48 घंटो के भीतर आरोपी को किया गिरफ्तार*।
🟢 *आरोपी को पकड़ने हेतु पुलिस अधीक्षक उज्जैन द्वारा किया गया 5000/-रु. का ईनाम घोषित*।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन *श्री सत्येन्द्र कुमार शुक्ल* के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक *श्री आकाश भूरिया* व नगर पुलिस अधीक्षक *श्रीमती वंदना चौहान* के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नागझिरी *श्री विक्रमसिंह इवने* के नेतृत्व में लगातार अपराधिक गतिविधियों करने वाले आरोपियों पर कार्यवाही की जा रही है इसी तारतम्य में

🟢 *घटना का संक्षिप्त विवरण*
दिनांक 03.03.22 को प्रातः 10.30 बजे नागझिरी थाना क्षेत्र के त्रिवेणी विहार में डी-मार्ट के पीछे कुछ रुपयों पेसो के लेनदेन की बात को लेकर आरोपी द्वारा फरियादी को जान से मारने कि नियत से पिस्टल निकालकर आवेदक को गोली मारी , जिससे फरियादी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको तुरंत जिला अस्पताल उज्जैन में भर्ती कराया गया, घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार हो गया।फरियादी की रिपोर्ट पर थाना नागझिरी पर आरोपी के विरुद्ध *अपराध क्रं. 78/ 22 धारा 307,294 भादवि, 3 (1) RS, 3(2) (V-A) SC,ST ACT 25, 27 आर्म्स एक्ट* का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

🟢 *पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही*
घटना कि गंभीरता को देखते हुए आरोपी को पकड़ने हेतु नागझिरी पुलिस द्वारा प्रभावी कार्यवाही करने हेतु मुखबीर की प्राप्त सुचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए दो दिवस में लगातार इंदोर, सांवेर, मक्सी में तलाश करते आरोपी को ग्राम शाहदा तह. सांवेर, जिला इंदौर से घेराबंदी कर पकड़ा व आरोपी से घटना में प्रयुक्त पिस्टल एक जिंदा कारतूस बरामद कर सफलता हासिल की गई।

🟢 *जप्त शुदा सामग्री*
आरोपी से घटना में *प्रयुक्त पिस्टल व एक जिंदा कारतूस* बरामद किया गया।

🟢 *सराहनीय भूमिका*
थाना प्रभारी नागझिरी श्री विक्रम सिंह इवने, उनि लिबान कुजूर, सउनि मानसिंह राणा, सउनि धर्मेन्द्र सिंह तोमर, सउनि रामप्रसाद वैद का प्रआर. 02 रविशंकर का प्रआर. 1154 प्रवीण चौहान, आर. 1756 गजेन्द्र दुबे, आर. 1392 जगदीश सोनी, आर. 1779 रोहित, सै. 116 माधवसिंह, लखन सोनवानिया व उपस्थित समस्त पुलिस बल की भूमिका रही।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल ने गुरुग्राम में स्व. श्री झा के परिजनों को बंधाया ढाँढस     |     तीन संकुल प्राचार्यो की एक-एक वेतन वृद्धि तथा दो संकुल प्राचार्यों के प्रभार बदलने के दिए निर्देश रोकने के निर्देश     |     Dewas कलेक्टर श्री गुप्ता ने आरोपी वसीम कुरैशी पर की रासुका की कार्यवाही     |     Ujjain पुलिस ने किया सैंट पॉल स्कूल के सामने युवक की गला रेतकर हत्या करने वाले 03 आरोपियों को गिरफ्तार। 04 घंटो के भीतर किया घटना में शामिल तीनों आरोपियों को जिला देवास से राउंड अप, पुराने विवाद के चलते की गई थी हत्या     |     राजस्व प्रकरणों के निराकरण में प्रदेश में उज्जैन संभाग द्वितीय स्थान पर, राजस्व के प्रकरणों का निराकरण करने में यह कोशिश की जाये कि जिलों में जीरो टॉलरेंस रहे     |     उज्जैन में लगभग 1 लाख पौधे लगाये जायेंगे,वृहद पौधारोपण की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक आयोजित, हरियाली अमावस्या के अवसर पर वृहद स्तर पर पौधारोपण किया जायेगा     |     नीमच जिले की सभी ग्राम पंचायतों में एक दिन में रौपे गए 50 हजार से अधिक पौधे     |     कालापीपल पॉनखेड़ी जल शोधन संयंत्र पुनः प्रारंभ     |     ई-केवायसी एवं आधार अपडेशन के लिए शाजापुर जिले की बड़ी ग्राम पंचायतों में पुन: शिविर लगेंगे     |     राजस्व अधिकारी, नक्शा तरमीम के कार्य को प्राथमिकता दें- कलेक्टर सुश्री बाफना ने राजस्व महा अभियान के तहत लगाए गए शिविरों के निरीक्षण पर कहा,ग्रामीणों से की मुलाकात, पौधरोपण किया     |