किसानों की सुविधा के लिये “एम.पी. फार्मगेट एप्प, किसान की फसल अब कही भी बिक सकेगी

शाजापुर, 25 नवम्बर 2022/ मंडी बोर्ड भोपाल के द्वारा किसानों की सुविधा के लिये “एम.पी. फार्मगेट एप्प” की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। इसके लिए कृषि उपज मंडी समिति शाजापुर में जनप्रतिनिधियों, किसानों, व्यापारियों, हम्माल, तुलैया एवं मंडी कर्मचारियों की जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन आज 25 नवम्बर को मंडी प्रांगण शाजापुर में किया गया।

अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) शाजापुर श्री नरेन्द्रनाथ पाण्डेय, किसान कल्याण एवं कृषि विकास उपसंचालक श्री के.एस. यादव, मार्कफेड जिला विपणन अधिकारी श्री प्रवीण रघुवंशी, एम.पी. एग्रो के प्रबंधक, उन्नत कृषक श्री शरद भण्डावत, पूर्व मंडी अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री रमेश पाटीदार, जिला व्यापारी संघ अध्यक्ष श्री किरणसिंह ठाकुर, किसान संघ के प्रतिनिधि श्री सत्यनारायण पाटीदार, श्री मुकेश पाटीदार, एवं जिले की कृषि उपज मंडियों के सचिव एवं व्यापारियों की उपस्थिति में कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशला में एम.पी. फार्मगेट एप्प के संबंध में किसानों को विस्तृत जानकारी प्रदान की गई एवं उक्त एप्प से प्राप्त होने वाले लाभ के संबंध में अवगत कराया गया तथा एल.सी.डी. के माध्यम से मोबाईल पर एम. पी. फार्मगेट एप्प इन्स्टाल के संबंध में जानकारी प्रदान की गई। उपस्थित कृषकों के एन्ड्रोइड मोबाईल पर उक्त एम.पी. फार्मगेट एप्प को इन्स्टाल कर संचालन कार्य से अवगत कराया गया, एवं मंडी के लेखापाल श्री धाकड़ द्वारा उपस्थित अतिथियों, कृषकों एवं व्यापारियों का आभार व्यक्ति किया गया।

मालवा अभीतक की ताजा खबर सीधे पाने के लिए : 
ताज़ा ख़बर पाने के लिए एंड्राइड एप्लीकेशन इनस्टॉल करें :

क्या मॉक पोल में ईवीएम में BJP के पक्ष में अतिरिक्त वोट पड़ा? EC ने SC में दिया जवाब- सुनवाई जारी     |     जेल में घर की आलू-पूरी, आम और मिठाई खाने से बढ़ रही केजरीवाल की शुगर… ईडी ने कोर्ट में बताया     |     बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगें कांग्रेस छोड़ने वाले देवाशीष जरारिया, सूची जारी     |     कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, भोपाल के पूर्व महापौर भाजपा में शामिल…     |     प्रेमी के खुदकुशी के हर मामले में प्रेमिका जिम्मेदार क्यों नहीं, चर्चा में दिल्ली HC का फैसला, जानें इसका जवाब     |     बुरहानपुर में अनियंत्रित होकर बाइक पुलिया से नीचे गिरी ,दो युवकों की दर्दनाक मौत, खातला फाटक के पास की घटना..     |     रिश्तों को तार- तार करने वाली वारदात ,दो बेटों ने मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड     |     मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत..     |     भिंड लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, क्या बसपा बिगाड़ देगी कांग्रेस-भाजपा का खेल? एक नजर बदलते समीकरण पर…     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें